Tuesday, July 25, 2023

WhatsApp voice changer A4help

 

Play store और Google पर ऐसे कई सारे App है । जिसके मदद से आप कोई भी चीज़ अपने Mobile के अंदर कर सकते हैं । लेकिन आप Voice Changer App ढूंढ रहे हैं । ताकी आप Voice Change कर किसी से बात कर सकते हैं । 

WhatsApp voice changer A4help

Magic Call App एक ऐसा App है । जिसके मदद से आप Call करते समय अपने Voice को Girl , Boy , Old Man , Robot के आवाज में बात कर सकते हैं । और मस्ती आप ले सकते हैं । जो बहुत ही आसान है। 


WhatsApp voice changer A4help

जिस प्रकार Magic Call Calling के Voice Change करता है । उसी प्रकार Whatsapp के लिए भी ऐसा एप है । जिसके मदद से आप Whatsapp Call में Voice को Change कर सकते हैं । 


सो आज के इस पोस्ट में आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Whatsapp में Voice Change कर बात कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप भी अपने Whatsapp में Voice Change करना चाहते हैं । तो आप इस पोस्ट में बताए गए टिप्स को फॉलो करें । 


WhatsApp voice changer male to female download

दोस्तों आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि आप WhatsApp Messenger और WhatsApp Business WhatsApp का इस्तेमाल करते हैं । तो आप Whatsapp Voice Changer का इस्तेमाल नही कर सकते हैं । 


क्योंकि अभी इस Whatsapp में Voice Change करने का ऑप्शन नहीं दिया गया है । वरना आपको एकिन ना हो । तो आप अपने Whatsapp को open कर Voice Changer ऑप्शन को ढूंढ सकते हैं आपको ये ऑप्शन नहीं मिलेगा । तो हम आपको ऐसे Whatsapp के बारे में बताते हैं । जिसमे Voice changer का ऑप्शन दिया गया है । 


Yo Whatsapp 

जैसा कि आप जानते हैं Whatsapp एक ऐसा App है । जिसके Dublicate Whatsapp 18 नामो के अलग अलग Whatsapp Market में आ गया है । और इन सभी 18 Whatsapp में अलग अलग फ्यूचर और यूज दिया गया है । 


  1. WhatsApp Messenger

  2. WhatsApp Business

  3. GB WhatsApp

  4. Pink WhatsApp

  5. Yo Whatsapp

  6. TmWhatsapp

  7. And Etc . 


और भी कई प्रकार के Whatsapp हैं जिसका इस्तेमाल अलग अलग चीजों के लिए किया जाता है। और इन सभी Whatsapp में अलग अलग फ्यूचर दिया गया है । जिसके कारण लोग इन सभी Whatsapp का इस्तेमाल करना पसंद कर रहे हैं । 


Yo Whatsapp Voice Changer ? 

अगर आप Whatsapp Voice change का इस्तेमाल करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको Yo Whatsapp App का इस्तेमाल करना होगा । क्योंकि Voice change करने का ऑप्शन Yo Whatsapp में ही दिया गया है । 


वैसे Yo Whatsapp आपको Play Store पर नही मिलेगा । इसके लिए आपको Yo Whatsapp के Offical Site से जाकर डाउनलोड करना होगा । इसके अलावा आप Whatsapp में Account किस प्रकार से बनाया जाता है । ये आप भली भांति जानते हैं । इसलिए हमे Whatsapp में किस प्रकार से अकाउंट बनाया जाता है । ये हमे बताने की जरूरत नहीं है । 


स्टेप.1 आप Yo Whatsapp में अपना Account बना लिया है । और Whatsapp को पूरी तरह से ओपन कर लिया है । तो आप हमारे बताए गए टिप्स को फॉलो करें । ताकी आप Voice Changer का इस्तेमाल कर सके। 


स्टेप.2 अब आपको अपना Yo Whatsapp को ओपन करना है । और किसी के पास आपकों Chat करने के लिए सेलेक्ट करना है। अब आपको ऊपर में 3 dot का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक करना है । 

WhatsApp voice changer A4help

स्टेप.3 अब आपको Voice Change का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक करना है । 

WhatsApp voice changer A4help

स्टेप.4 अब आपका Off सेलेक्ट होगा । तो आपको कई सारे Voice मिल जाता है । जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं । जेसे कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

WhatsApp voice changer A4help

सो आप इस प्रकार से Yo Whatsapp के मदद से आप Voice Change कर किसी भी आवाज में और किसी के भी साथ आप बात कर सकते हैं । उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं। तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment