Monday, January 8, 2024

Deepfake AI clothes remover

By:   Last Updated: in: ,

 

ये Technology का दुनिया हैं और इस World में कुछ भी हो सकता है । Dublicate चीजों को Real में दिखाया जाता है । और Real को Dublicate में दिखाया जा सकता है। 

Deepfake AI clothes remover

इसी चीज़ के लिए Deep Fake प्रसिद्ध है । आप नाम से ही समझ गए होंगे कि Fake का मतलब Dublicate होता है । और ये Site Dublicate करने में माहिर हैं । इसमें कोई शक नही है । 


Deep fake se kya hota hai ?  

दोस्तों Deep Fake के मदद से आप किसी के भी photo या फ़िर Video के ऊपर में अपना फ़ोटो लगा सकते हैं । और लोग सोचेंगे की वो आप हैं । आनी जिस प्रकार Real Photo या विडियो होता है उसी प्रकार आपको Real में Deep Fake Hero बना देता है । 


अगर आप किसी के फ़ोटो पर दूसरे किसी वक्ती का फोटो लगाना चाहते हैं। तो आप ऐसा बिलकुल कर सकते हैं । और लोग उन फोटो को Dublicate नही कहेगा । और Real बतायेगा । उसी प्रकार आप किसी के विडियो पर किसी का तस्वीर लगा सकते हैं ।।


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को Deep Fake के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है । जो आप सभी को काफी पसंद आयेगा । अगर आप भी deep fake के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप इस पोस्ट को अन्त तक पढ़े । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Deepfake website

दोस्तों Deep Fake App का यूज लोग गलत कामों के लिए इस्तेमाल करने लगे थे । जिसके कारण इस App को बंद कर Play Store से Remove कर दिया गया है । Deep fake का App आपको नही मिलेगा । और इसको डाउनलोड नही कर सकते हैं । 


लेकिन कोई बात नहीं है । क्योंकि deep fake का Website है । जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं । और आप किसी भी फोटो पर अपना फोटो को लगा सकते हैं।  तो चलिए जानते हैं । 


Deep fake use kaise karen ? 

Deep fake यूज करने के लिए आपको अपना Email id और पासवर्ड डालना होगा । तभी आप इसको यूज कर सकते हैं । आप deep fake के Website का URL जानना चाहते हैं । तो deepfakeweb.com है । आप इस साइट पर विजिट कर सकते हैं । 


दोस्तो में आपको इसके बारे मै पूरी जानकारी Article के मदद से समझा नही सकते हैं । और समझा भी दिए । तो शायद आप नहीं समझ पायेंगे । इसके लिए आपको ऊपर में विडियो दिया गया है । आप उसे देख कर पूरा समझ ले । या फ़िर आप You tube पर Deep Fake के बारे में search कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


Deep fake se khatra kya hai ? 

दोस्तों Deep Fake एक Real Fake Site हैं । इसमें आप किसी का भी फोटो अपलोड कर उसी के भाषा में आप कुछ भी लिखा या बोला सकते हैं । मतलब आप दुनिया के किसी भी वक्ती के फोटो उठा कर आप उसी के भाषा में कुछ भी बोला सकते हैं । अपने मर्जी के अनुसार । 


Deep fake उन लोगो के लिए बहुत ही ज्यादा खतरनाक साबित होता है । जो वीडियो बनाता है या फ़िर Sosial Midea पर Photo अपलोड करता है । क्योंकि उसका फ़ोटो को सोशल मीडिया से लोग डाउनलोड कर लेता है । और छेड़खानी करता है । 


Deep fake ka use kab karna chahiye ? 

आप India , Pakistan , Bangladesh , Nepal जेसे देशों से हैं । तो आपको Deep Fake का इस्तेमाल 12 से लेकर 5 बजे तक करना चाहिए । क्योंकि deep fake में ज्यादा Traffic आने के कारण लेग बहुत ही ज्यादा करता है । 


वैसे आप इसका इस्तेमाल कभी भी कर सकते हैं । यहां तक कि Deep Fake बिलकुल ही फ्री है । इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको कोई भी पैसे पेय करने की जरूरत नहीं है । 


( Note ) Deep Fake का इस्तेमाल सिर्फ और सिर्फ मस्ती के लिए ही करे । अगर आप किसी से दुश्मनी या फ़िर बदला या बेजेती जेसे चीज़ करते हैं । और आपके ऊपर कानूनी कारवाई होगी । तो आप इसका ख़ुद जिमेदार होगें । 


हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । ऐसे ही आप इंस्ट्रेटिंग इन्फोर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment