Sunday, October 8, 2023

Narendra Modi voice AI । How to make Modi ji voice AI song

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों Sosial Midea पर आपको Modi Ji के आवाज में Song बहुत ही ज्यादा Viral हो रहे हैं । और Modi ji के आवाज के Viral Video को लोग खूब ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। 

Narendra Modi voice AI

तो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप Modi ji के voice में Song किस प्रकार से बना सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । 


Narendra Modi voice AI । How to make Modi ji voice AI song

दोस्तों आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि आज का समय और आने वाले समय में AI Internet पर राज करेगा । आप जो नही कर सकते हैं । वो आपको Ai कुछ Second में आपको कर के देगा । 


आप जिस प्रकार से Modi ji के Voice में Song बना सकते हैं । उसी प्रकार लोग आपके भी Voice या फ़िर आपके घर के किसी भी सदस्य के Voice में Song बना सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । और जानते हैं । कि आप किस प्रकार Ai Voice Cloning के मदद से Modi ji voice में Song बना सकते हैं । 


Mobile se Modi ji ki aawaz me song kaise banaye ? 

आप सिर्फ़ मोदी के आवाज में ही नहीं बल्कि भारत के किसी भी Celebrity के आवाज में Song बना सकते हैं।  तो चलिए शुरू करते हैं । 


स्टेप.1 दोस्तों सबसे पहले आपको Google पर जाना है । और Covers AI Search करना है । या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर के भी आप जा सकते हैं । 


                   Covers AI 


स्टेप.2 अब आपको Try it now का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

Narendra Modi voice AI

स्टेप.3 अब आपको Subscription लेने के लिए Pop Up आयेगा । तो उसे हटा देना है । अब आपको Song सेलेक्ट करने के लिए कहा जाएगा । जैसा आप नीचे इमेज में देख सकते हैं। 

Mobile se Modi ji ki aawaz me song kaise banaye ?

  • सबसे पहले आपको Choose or upload a songs का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर Song Salect करना है । आप जिस Song पर Voice Upload करना चाहते हैं । साथ ही आप Gallery से भी Song ले सकते हैं । अन्यथा आप online भी song ले सकते हैं । 



  • दुसरा नंबर में Salect A Voice का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । आप जिसका Voice में Video बनाना चाहते हैं।  उसे सेलेक्ट करे । आपको सभी Celebrity का नाम मिल जायेगा । 


  • उसके नीचे Unlock Duets को कुछ नही करना है । उसे खाली ही छोड़ देना है । 


  • Enter Your Email के ऑप्शन में आपको अपना एक Email id डालना है । क्योंकि सॉन्ग बनकर आपके Email id पर ही जायेगा । 


स्टेप.4 इतना सब कुछ कर देने के बाद आपको Turm and conditions को Accept करना है । और फिर Let's Go पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.5 अब आपके Mobile Display पर please Your check 5 Minutes लिखा हुआ आयेगा । तो आपको Back आ जाना है । आणि आपका सॉन्ग बन गया है । और आपके Email id पर Send कर दिया गया है । 

Mobile se Modi ji ki aawaz me song kaise banaye ?

स्टेप.6 तो आपको अपने Email id को open करना है । और एक बार रिफ्रेश करना है । और Your Narendra Modi ai fayk cover is ready का Mail आया होगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । अगर ये mail नही आया है । तो कुछ सेकंड आपको wait कर लेना है । 

How to make Modi ji voice AI song

इस Mail को ओपन करने के बाद आपको एक Link मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है।  आपको Google पर फ़िर से Transfer कर दिया जाएगा । 


स्टेप.7 अब आप Song Play कर सुन सकते हैं । साथ ही आप Download पर क्लिक कर इस Song को Download कर सकते हैं । 

How to make Modi ji voice AI song

इसके बाद ये सॉन्ग आपके मोबाइल में डाउनलोड हो जायेगा । अब आप इसमें Narendra Modi जी के Video Clip डाल दे । ताकी ये सभी लोगो को पता चले कि modi ji ने Real में गाना बनाया है । 


सावधान रहें सतर्क रहें ? 

Ai Voice Cloning यानी आप जिस प्रकार Modi ji के Voice में Song बनाते हैं । उसी प्रकार से लोग आज कल फ्रॉड कर रहे हैं । इस लिए अगर आपके पास अनजान नंबर से कॉल आता है । और आपके भाई , पिता जी के आवाज में आप से पैसा मांग रहा है । 


तो आप सावधान हो जाएं । आप अपने पिता जी , भाई के Real Number पर कॉल कर जांच कर ले । तभी आप पैसे Transfer करे । क्योंकि Cyber Crime के लोग हर दिन नए - नए तरीकों से लोगों को चूना लगा रहे हैं । 


( Note ) Modi Ji Voice में आप Song बना सकते हैं । लेकिन ध्यान रखें कि इसका गलत इस्तेमाल ना करें । यानि आप ऐसे Song ना बनाएं जिस से Modi ji को खराब लगे । और आप ऐसा करते हैं तो आपको जेल जाने की संभावना हो सकता है । 


Ai Voice Cloning एक ऐसी चीज़ है । जिस से आप इंसान से Online उसके Voice में कुछ भी बोला सकते हैं । आप को किसी से कुछ बोलना है ।  तो आप इस ai Voice Cloning site का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


साफ़ तौर पर कहा जाएं । तो आप Ai Voice Cloning के मदद से दुनिया के किसी भी वक्ती के Voice को Copy कर उस से आप कुछ भी बोला सकते हैं । या फ़िर उनके ऊपर Song बना सकते हैं । 


तो दोस्तो आप ये समझ गए होगे कि Ai Voice Cloning हमारे लिए जीतना फायदा है । उस से 10 गुना ज्यादा नुक्सान है । लेकिन इस में हम लोग कुछ नही कर सकते हैं। जो होना है वो होगा ही । 


उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment