Sunday, August 6, 2023

रिचार्ज फ्री लिंक Jio

 

दोस्तों आपके Whatsapp में एक Message आया होगा । जिसमे लिखा होगा । प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी 2024 में चुनाव जीतने के लिए सभी Smartphone Users को 239 रूपया का Free Recharge plan 28 दिन के लिए दे रहा है । 

रिचार्ज फ्री लिंक Jio

इसमें आपको 1.50 GB Data , 100 Sms per day , Unlimited Calling दे रहे हैं । बस आपको उस Message के नीचे में लिंक दिया जाता है । आपको उस पर क्लिक करना है । 


रिचार्ज फ्री लिंक Jio

आपके भी Mobile में Recharge खत्म हो गया है तो आप प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के Message में दिए गए लिंक पर क्लिक कर Free Mobile Recharge प्राप्त कर सकते हैं । 


तो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप free में लिंक पर क्लिक 239 का Recharge plan 28 दिन वाला आप किस प्रकार से प्राप्त कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


प्रधान मंत्री फ्री रीचार्ज कैसे करें ? 

स्टेप.1 Whatsapp में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी वाला Message के लिंक पर आपको क्लिक करना है । अब आपको Google पर Transfer कर दिया जाएगा । 

रिचार्ज फ्री लिंक Jio

स्टेप.2 अब आपको Get Free Recharge का ऑप्शन मिलेगा । आपको उस पर क्लिक करना है । कुछ समय Second चलेगा । तो आपको wait करना है । 

रिचार्ज फ्री लिंक Jio

स्टेप.3 अब आपके पास Sim Card Salect करने का और Mobile number डालने का ऑप्शन आ जायेगा । तो सबसे पहले आप अपने Sim Card Company को सेलेक्ट कर लेना है।

जिओ फ्री रिचार्ज कोड

स्टेप.4 उसले बाद आपको अपना Mobile number डालना है । जिस पर आप free recharge प्राप्त करना चाहते हैं । इसके बाद आपको Submit कर देना है । 

जिओ फ्री रिचार्ज कोड

स्टेप.5 अब आपको कहा जाएगा । कि इस message को Whatsapp पर 100 अपने दोस्तो के पास भेजे तब आपको रिचार्ज दिया जाएगा । तो आप whatsapp पर इस message को भेज देना है । उसके बाद आपको Free Mobile Recharge मिल जायेगा । 

जिओ फ्री रिचार्ज कोड

( Note ) दोस्तों ये message fake है अगर आपके भी Whatsapp पर ऐसा message आता है । तो आप उस लिंक पर क्लिक ना करें । वरना आपके Bank account खाली हो सकता है । इस Article लिखने का मकसद हमारा यह है कि आप सभी को सचेत करना की फ्री के चक्कर में अपना bank account खाली ना करवा ले । 


रिचार्ज फ्री लिंक पकड़ो सच या झूठ ? 

दोस्तो हमारे देश में भिखारी को भीख नहीं दिया जाता है । पानी पीने के लिए आपको पैसा देना पड़ता है । खाना खाने के लिए आपको पैसा देना पड़ता है । तो क्या आपको कोई Free में Mobile recharge दे सकता है क्या । 


आप खुद सोचिए कि क्या आप किसी को फ्री में मोबाइल रीचार्ज दे सकते हैं । हम लोगो को मजबूरन आप सभी को समझाने के लिए ऐसा आर्टिकल लिखना पड़ता है कि Free में Mobile recharge आप प्राप्त नहीं कर सकते हैं । 


और आप Free recharge Search कर रहे हैं तो आपको कभी भी Free Recharge नही मिलेगा । साथ ही आपका समय वेस्ट होगा । दोस्तों हमारा उद्देश है आप सभी को सही जानकारी देना बल्कि आप ना समझे तो हम कुछ नही कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि आप बहुत ही अच्छा तरह से समझ गए होगे कि आप free mobile recharge नही प्राप्त कर सकते हैं । अब के बाद आप ऐसा चीज ना सर्च करे । ऐसे ही सही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना हमारे ब्लॉग पर बने रहने के लिए धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment