Friday, January 26, 2024

Simple mehndi design New

 

आप सभी लोग जानते हैं कि मेहंदी का इस्तेमाल क्यों किया जाता है । और आप नही जानते हैं । तो हम आपको बता देते हैं । मेंहदी को हाथ में लगाया जाता है । जिस से हाथ और भी ज्यादा अच्छा दिखता है । 

Simple mehndi design New

वैसे मेंहदी को का इस्तेमाल लड़किया और औरत करती है । लेकिन कई बार मेंहदी का इस्तेमाल जेंस भी करते हैं । इतना ही नहीं मेंहदी लगाने के कई फायदे भी होता है । 


Simple mehndi design New

इसके साथ ही लोग मेंहदी कई Desgin से लगाते हैं । ताकी अच्छा दिखे । तो वही पर कई ऐसे लोग हैं । जो मेंहदी को Simple new तरीके से लगाना चाहते हैं । ताकी लोग simple के साथ अच्छा समझे । 

Simple mehndi design New

दोस्तों ये आपके ऊपर ऊपर डिपेंड करता है कि आप किस प्रकार के Desgin से मेहंदी को लगाना चाहते हैं । हम आपको 100 Simple New Design मेंहदी के इमेज दे रहे हैं । जिसे आप देख सकते हैं । और उसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Mehndi design easy and beautiful

मेंहदी लोग तभी लगाते हैं जब शादी में जाना होता है । या फ़िर किसी का birthday party होता है । साथ ही मेला या फ़िर कोई शुभ काम होता है । तभी अधिकतर लोग मेंहदी लगाते हैं । बल्कि किसी का खवाइश है । तो वो लगा सकते हैं

Mehndi design easy and beautifu

तो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी को 100 Simple New Design मेंहदी के फ़ोटो शेयर कर रहे हैं । जो आप सभी को काफी पसंद आयेगा । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं। 


Mehndi design book ? 

आप सभी को मेंहदी लगाना होता है । और आप हमेशा नया नया डिजाइन के मेंहदी लगाना चाहते हैं । तो आप इसके लिए मेंहदी बुक ले सकते हैं । जिनमे आपको सिर्फ मेंहदी डिजाइन के फोटो मिल जाता है । जिसे देख कर आप अपने हाथो में मेंहदी को लगा सकते हैं । 

Mehndi design easy and beautifu

Mehndi shayari in Hindi ? 

चुरा के मुट्ठी में दिल को छुपाए बैठे हैं

बहाना यह है कि मेहंदी लगाए बैठे हैं.


किस्मत की लकीरें भी आज एक लाई है

तेरे नाम की मेहंदी जो हाथों पर रचाई है.


शादी में लगी मेहंदी का रंग कभी नहीं छूटता है

ऐसे मौके पर न जाने कितने आशिकों का दिल टूटता है.


लड़की के हाथों पर जब मेहंदी रचाई जाती है

तो बहुत सारे रिश्तो की अहमियत बताई जाती है.


दुल्हन बन कर एक दिन तू जा रही होगी

तेरे हाथों में मेहंदी भी रची होगी

उस दिन तेरी आंखों में मेरे लिए

प्यार तो नहीं होगा

पर उस दिन के बाद तू भी मेरे

लिए रो रही होगी.


सो उम्मीद करता हूं कि आप अच्छे मेंहदी लगाकर सभी लोगो का मन को मोहित कर पाएंगे । आपके कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में बताए । 

Mehndi design easy and beautifu

Simple mehndi design । girls, mehndi design simple । मेहंदी डिजाइन आसान और सुंदर । Beautiful mehndi design । Back hand mehndi design । New Mehndi design । न्यू मेहंदी डिजाइन । सिंपल आसान मेहंदी डिजाइन । सुंदर मेहंदी डिजाइन फोटो । सुंदर और आसान मेहंदी डिजाइन फोटो । अरबी मेहंदी डिजाइन

No comments:
Write comment