Monday, October 16, 2023

2GUD Flipkart website । 2GUD login

By:   Last Updated: in: ,

 

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कि Online किसी भी Product को यूज कर उन्हे फिर से Return कर दिया जाता है । इसमें कुछ भी शामिल हो सकता है । लेकिन Online खरीदे हुए Product को 1 महीने या फ़िर 7 दिन में ही उसे Return किया जा सकता है । 

2GUD Flipkart website । 2GUD login

जिसके वजह से Return Product खराब नही होता है । और Flipkart , Amazon उस Product को कम कीमतों में बेच देता है । जिस से इन लोगो को Double फायदा हो जाता है । 


2GUD Flipkart website । 2GUD login

दोस्तों देश दुनिया में बहुत से लोग हैं जो New Mobile को Online Buy करते हैं । और चलाने में अच्छा लगता है तो रखता है अन्यथा उसे Refund कर दिया जाता है । जिसके बाद Flipkart , Amazon Return Product के कीमत को ले लेता है । 


और फ़िर से उस Product को Amazon Flipkart पर refurbished Product में Add कर देता है । जिसको लेना होता है वो उस Mobile को Buy करता है । यानी Refrund Mobile के Price कम कर देता है। 


तो दोस्तो उसी प्रकार से 2GUD website हैं । जहा पर आपको सिर्फ Refund Mobile के भंडार मिल जाता है । जो आपको पसंद आएं आप उसे रख सकते हैं । इसके साथ ही हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप 2GUD में login किस प्रकार से हो सकते हैं । साथ ही आप Refund Mobile को Buy किस प्रकार से कर सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


2gud mobile refurbished

आज से कुछ समय पहले Flipkart , Amazon पर Refurbished का ऑप्शन show करता था । लेकिन अब ये ऑप्शन इन Site पर show नही करता है । इसलिए 2Gud साइट बनाया गया है । 


स्टेप.1 दोस्तों सबसे पहले आपको Google पर जाना है । और 2Gud Search करना है । साथ ही 2GUD का App भी मार्केट में आ गया है । जिसे आप download कर सकते हैं। 


Best हैं आप Mobile खरीदना चाहते हैं । तो आप App को ही डाउनलोड करें । या फ़िर mobile को आप बेचना चाहते हैं । तो आप 2GUD Website पर विजिट कर सकते हैं । 


स्टेप.2 2GUD App Open करने के बाद आपको निचे में Me का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

2GUD Flipkart website

स्टेप.3 अब आपको Login With Flipkart का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है। 

2GUD Flipkart website

स्टेप.4 अब आपको Mobile number / Email id डालने का ऑप्शन मिलेगा । तो आप अपना Mobile number डाल देना है । और Continue पर क्लिक कर देना है । 

2GUD login

इतना करने के बाद आपके Mobile number पर Otp जायेगा । उस otp को आपकों डाल देना है । और Submit पर क्लिक कर देना है । आप इस App में login हो जाओगे । 

2GUD login

जिसके बाद आप अपने हिसाब से Mobile को Buy कर सकते हैं । और आप जैसा मन करे । उस प्रकार से आप इस app का इस्तेमाल कर सकते हैं । आपको सारे ऑप्शन इस ऐप में मिल जाएगा । 


( Note ) लेकिन दोस्तों कई लोगो का ऐसा कहना है कि 2GUD App या Site कभी - कभी ओपन नही होता है । तो ऐसे स्तिथ में आपको घबराने की जरुरत नहीं है । Amazon , Flipkart पर Refurbished Order होगा । तो इस ऐप में आपको बताया जायेगा । 


लेकिन 2 GUD App और Site काम नही करता है । तो आप Cashify App के मदद से आप Refurbished Mobile ले सकते हैं और बेच भी सकते हैं । अधिक जानकारी के लिए आप जानकारी कही से भी प्राप्त कर सकते हैं । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । आप इसी प्रकार के और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,

No comments:
Write comment