Tuesday, October 31, 2023

B Love Network login । B Love Network sign up

By:   Last Updated: in: ,

 

B-Love Network Crapto माइनिंग ऐप हैं । आज के समय में कोई भी लोग नही चाहता है कि वो काम करें । इसलिए लोग अपने Mobile से Online घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं । इन्हे सारे लोगो को Choice को पुरा करने के लिए B-Love Network आया है । 

B Love Network login । B Love Network sign up

जहां से आप सिर्फ़ 💖 पर क्लिक कर और दोस्तो के पास Refferal Link को भेज कर पैसे कमा सकते हैं । इसके लिए आपको रोजाना इस App को ओपन करना होगा । और इस दिल 💖 पर 1 बार क्लिक करना होगा । 


तो आज के इस पोस्ट में हम आपको B-Love Network के बारे मै पूरी जानकारी देंगे । साथ ही आप इसमें Registration ( Login ) किस प्रकार से हो सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । 


B Love Network login । B Love Network sign up

B - Love Network 2023 में लॉन्च किया गया है । जिसके कारण इसमें आपकों ज्यादा ऑप्शन नहीं मिलता है । सिर्फ आप इसमें 💖 Touch कर सकते हैं । और अपने Refferal Link को भेज कर अपने Group में ज्वाइन कर सकते हैं । 


हर दिन में आप Heart Touch पर एक बार क्लीक कर सकते हैं । जिसके बदले आपको 0.02 Us Dollars आपको दिया जाता है । और आप दोस्तों के पास शेयर करते हैं और आपके दोस्त भी B Love Network में login होता है । तो आपको कुछ पैसे भी दिया जाता है । 


B love Network Registration ?

B Love में Registration ( Sign Up ) करना बहुत ही आसान है । बस आपको हमारे बताए गए टिप्स को फॉलो करना है । तो चलिए शुरू करते हैं । 


स्टेप.1 आपकों Play Store पर जाना है और B Love Network Search करना है । आपके पास App आ जायेगा । उसे आप Download कर अपने Mobile में Open करना है । 

B Love Network login

स्टेप.2 अब आपके पास Love Token 💓 का ऑप्शन मिलेगा । उसके नीचे में let's Start का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

B Love Network login

स्टेप.3 इसके बाद अगर आप पहले से B Love Network में Account बनाया है । तो आप User Id और Password डाल कर Login कर लेना है । अन्यथा आपको नीचे में Sign Up का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

B Love Network sign up

स्टेप.4 अब आपके पास एक फॉर्म आ जायेगा । जिसे आपको भरना है । लेकिन आपको user name इस प्रकार का नाम रखना है । Prayag123 

B Love Network sign up

  1. Country + Mobile number

  2. Email ID 

  3. First name 

  4. Last name 

  5. User ID - Prayag123

  6. Password 

  7. Re-password

  8. Sign Up 


में आपको फ़िर से बता देता हूं कि आपको User id में नाम और अंक दोनो रखना है । साथ ही बीच में खाली नहीं रखना है । जेसे इस प्रकार verma123 । इतना करने के बाद आपको Sign Up पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.5 अब आपके Mobile में OTP जायेगा । उस OTP को आपको डाल देना है । या फ़िर otometic ले लेगा । 

B Love Network referral code

स्टेप.6 अब आपके पास एक user ID Code दिया जाएगा । जिसे आप Copy कर कर सकते है । या फ़िर कही पर लिख सकते हैं । साथ ही आप इसे Download कर सकते हैं । ये आपके लिए महत्वपूर्ण है । 

B Love Network referral code

स्टेप.7 अब आपके पास Heart आ जायेगा । जिसे आप हर दिन में एक बार क्लिक कर सकते हैं । और 0.02 $ कमा सकते हैं । साथ ही आप Link Refferal भी कर सकते हैं । जिसमे आपको कुछ $ दिया जाएगा । 

बी लव नेटवर्क का मालिक कौन है

( Note ) इस App को Update नही किया गया है । इसमें आप crapto खरीद सकते हैं । लेकिन अभि ये सब ऑप्शन इस app में नही दिया गया है । 


साथ ही जब इस App में आपको पैसे Invest करने के लिए कहा जाएं । तो आप Invest ना करें । वरना आपका पैसा डूब सकता है और हम इसका जिमेदार नही होंगे । 


उम्मीद करता हूं कि आप ये भली भांति समझ गए होगे । कि B Love Network क्या है । और आप इसका इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी दिया गया है । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । धन्यवाद ,,,,,,,,


No comments:
Write comment