Wednesday, October 25, 2023

Fake blood capsules for first night in Hindi

 

लड़कियां कि वेजिना डेमेज होना आम सी बात है । ऐसा जरूरी नहीं है कि संबंध बनाने से ही वेजिना डिमेज हो सकता है । जेसे - साईकिल चलाना , फुटबॉल खेलना , कबाड़ी खेलना , मासिक धर्म के दौरान डेमेज होना । 

Fake blood capsules for first night in Hindi

वेजाइना डेमेज होने से कई लड़कियां डर रही है कि जब उस के शादी हो जायेगी । तो उसके Husband को इस बात का पता चलेगा । तो क्या क्या करेगा । जो सोचना बिलकुल सही है । 


Fake blood capsules for first night in Hindi

हमारे देश में Virginia fake Tablet का इस्तेमाल लड़कियां बहुत ही ज्यादा कर रहे हैं । ताकी उसके Husband को इस बात का पता ना चले । ओर अपनी जिंदगी बहुत ही अच्छे तरह से जिए । 


सो आज हम आप सभी लोगो बताने वाले हैं Fake Blood Tablet क्या है । ओर आप इसका इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं । ओर इस Tablet का side Effects क्या है इसके बारे मै आपको हम पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Fake Blood Tablet kya hai ? 

Fake Blood Tablet का असली नाम Virginity Capsule हैं । जो आपको Amazon , Flipkart आपके नजदीकी Medical Store पर 99 रुपया में मिल जाता है । 


Fake blood capsules How to use

Fake blood Capsules का यूज सुहागरात यानि कि जब आप First बार अपने Husband के साथ संबंध बनाते हैं । तो आप इस Capsule को अपने वेजाइना के अंदर डाल सकते हैं । जिसके बाद संबंध बनाते वक्त इस कैपसूल का परत डेमेज हो जायेगा । 


ओर उस से खून निकलेगा । जिस से आपके Husband को लगेगा कि आप सही है । इतना जान लेने के बाद आप ये भी जान ले कि इसका side effects आपको क्या हो सकता है । जिस से आपके मौत भी हो सकता है । 


Fake blood capsules Side Effects ? 

Fake blood capsules आपके लिए और आपके पार्टनर के लिए खतरनाक साबित हो सकता है । जिन्दगी जीने के वेजिना टाइट होना जरूरी नहीं है । आप अपने पार्टनर के साथ अच्छी तरह से जिंदगी वक्तित कर सकते हैं । अगर वो आप से प्रेम करता है तो । 


वरना अगर आपके पार्टनर आपके जिस्म से प्यार करता है आपके जिस्म के लिए वो आप से रिश्ता जोड़ता है । तो इसका मतलब है कि वो धोखेबाज हैं और आपको कभी भी धोखा दे सकता है । इसलिए आपको ये बात पता होना चाहिए ।  


( Note ) लेकिन हमारे समझने के बाद भी आपको Fake blood capsules लेना है तो आप Amazon , Flipkart से Buy कर सकते हैं । इसका Price 99 Rupya हैं । हम आपको इस Capsule लेने का इजाजत नहीं देते है । 


दोस्तों हमारा मकसद है लोगों को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के कोई भी गलत जानकारी या फिर आपको जिस से नुकसान होता है हम उसके बारे में आपको उस चीज़ करने का इजाजत नहीं देते है साफ़ तौर पर कहा जाएं । तो हम गलत चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । 


सो आशा और उम्मीद है आप समझ गए होगे । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,

No comments:
Write comment