Tuesday, October 17, 2023

खान सर हिंदू है या मुस्लिम

 

खान सर पटना वाले हिन्दू हैं या मुस्लिम । दोस्तों यह एक ऐसा सवाल है । जो लोगो को पागल बना कर रख दिया है । लोग सोचते हैं कि खान सर का नाम सिर्फ खान सर है बल्कि हिन्दू हैं । 

खान सर हिंदू है या मुस्लिम

वही पर मुस्लिम धर्म के लिए लोग सोचते हैं कि ये सिर्फ इसका नाम खान सर है बल्कि ये हिन्दू धर्म से विलोम करता है । लेकिन खान किस जाति के हैं । ये कोई नही जानता है । जिस से लोग और भी ज्यादा आचार्य हो गए हैं । 


तो आज हम आपको खान सर हिन्दू है या मुस्लिम इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । साथ ही खान सर से जुडी कुछ और भी अमेजिंग जानकारी देंगे । जो आप सभी लोगो को काफ़ी पसंद आएगा । 


खान सर हिंदू है या मुस्लिम

दोस्तों सबसे पहले आपको बता दूं कि हमे खान सर के बारे में तारीफ करने की जरूरत नहीं है । क्योंकि आप खान सर के बारे मै पूरी तरह से जानते हैं । और आप ही नहीं बल्कि भारत के हर वक्ती खान सर को जानते हैं । लेकिन ये किस धर्म के है ये कोई नही जानते हैं । तो चलिए आपको बताते हैं । 


खान सर का पूरा नाम    -   फैजल खान

उपनाम                     -   खान सर

प्रोफेशन                   -.   टीचर 

होमटाउन                 -     पटना बिहार

किसके लिए प्रसिद्ध है. -    पढ़ाने के स्टाइल के लिए

उम्र                         -    28 साल

हाईट                      -     5 फिट 5 इंच

वजन.                    -      62 किलोग्राम 

आखो का रंग           -      काला

बालों का रंग       -     काला

निवास स्थान       -   पटना ( बिहार ) 

जन्म स्थान         -   गोरखपुर ( उत्तर प्रदेश ) 

जन्म तिथि        -   दिसंबर 1993 

धर्म                 -    मुस्लिम 

कॉलेज            -   इल्हाबाद अनवर्सिटी 

उच्च शिक्षा      - BSC , MA 


तो ये है खान सर के बारे में जानकारी । लेकिन कई लोगों का मानना है कि खान सर हिन्दू है और उसका नाम अमित सिंह हैं । और यही पर कई लोगों का मानना है कि ये मुस्लिम है ।  


( Note ) खान सर का असली नाम क्या है ये किसी को भी पता नहीं है । क्योंकि आज तक खान सर अपना असली नाम किसी को भी नही बताया है । हम जो आपको जानकारी दिया हुं । ये Internet से लिया गया है । 


इसलिए हम आप से पुरी तरह से दावा नही कर सकते हैं कि खान सर हिन्दू है या फ़िर मुस्लिम । इसलिए खान सर का नाम नाही जानना जरूरी है । क्योंकि नाम में कुछ नही रखा है ।


खान सर कई शो में गया है लेकिन अपना असली नाम किसी को नहीं बताया है जिस कारण लोग इनका असली नाम नही जानते हैं । जिसके कारण कोई लोग फैजल खान समझ रहें हैं । वही पर कई लोग अमित सिंह समझ रहें हैं ।  


तो आपका इस विषय पर क्या कहना है क्या आप खान सर के असली नाम को जानते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । देश दुनिया की ख़बर पढ़ना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment