Monday, April 29, 2024

New Power Bank Earning App today

By:   Last Updated: in: ,

 

New Power Bank Earning App जिस से आप 15 दिनों में अपने पैसों को Double कर सकते हैं । साथ ही आपको कोई काम इसमें करने की जरूरत नहीं है । बस आपको अपने पैसे इसमें लगा देना होता है । 

New Power Bank Earning App today

जेसे आप 5 हज़ार रुपया लगाते हैं । तो 15 दिनों में आपको 10 हज़ार रुपया Double कर के देता है । उसी प्रकार आप 10 लाख लगाते हैं । तो आपको 20 लाख रुपए डबल कर Power Bank Earning App आपको देता है । 


तो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको Power Bank Earning App के बारे में पूरी जानकारी देंगे । साथ ही आप इसमें Login किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे मै भी आपको पुरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


New Power Bank Earning App today

अगर आप बीना मेहनत के पैसा डबल करना चाहते हैं । तो आप अपने पैसे को Power Bank Earning App पर Invest कर 15 दोनो में पैसे को Double कर सकते हैं । जो बहुत ही अच्छा जरिया है । 


स्टेप.1 आपकों Play Store पर जाना है और Power Bank App Search करना है । मिल जाएं तो ठीक है वरना आप Google से डाउनलोड कर सकते हैं । हम Power Bank app का लिंक नही दे सकते हैं । 


स्टेप.2 Power Bank Earning App Mobile में Install हो जाने के बाद Open करना है । कुछ परमिशन मांगा जायेगा । तो आपको दे देना है । अब आपको अपना Mobile number डालना है । और Get OTP पर क्लिक कर देना है । 

New Power Bank Earning App today

आपके mobile number पर OTP जायेगा । जिसे आपको डाल देना है । और Password अपने मन से डाल देना है । और Register पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.3 इसके बाद Lets Start पर क्लिक कर देना है । और फिर Start Now पर क्लिक कर देना है । अब आप Power Bank Earning App पर Register हो चुका है । 

Power bank rental app

स्टेप.4 कुछ सेकंड बाद आपको Email id add करने के लिए कहा जाएगा । तो आप अपने Email id को add कर देना है । 


स्टेप.5 अब जब आप Balance Add करोगे । तो आपको Balance Add करने का Histroy दिखाया जायेगा । यानि आपको 600 सो ज्यादा के रूपए में इन्वेस्ट करना है ।

Power bank rental near me


इसमें आपको Plan दिखाया जाता है यानि आप जितने रूपए का Recharge करते हैं । उसी हिसाब से आपका पैसा डबल होगा । जैसा आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 


इसके अलावा आपको MY Account और Payment Withdraw करने का भी आपको ऑप्शन मिलेगा । साथ ही आपको कई प्रकार के ऑप्शन मिल जायेगा । अपने हिसाब से यूज कर सकते हैं । 


Power money fake or real

हमारे देश के 80% लोग बीना मेहनत कर घर बैठे पैसा डबल करना चाहते हैं । जिसके कारण हमारे देश के लोगों के साथ Froud ज्यादा होता है । क्योंकि Cyber Crime के लोग इस बात को अच्छे तरह से जानते हैं कि लोग पैसे के लालच है । और किसी को पैसे की लालच दिया जाए । तो वो झांसे में आ सकतें हैं । 


कुछ महीने पहले हमारे देश में BP PLC नाम का एक App आया था । जो सभी के पैसों को 15 दिनों में Double कर देता था । ये Compnay कुछ महीनों तक चला । जिसके बाद सभी को विश्वास हो गया । 


BP PLC भागने वाले में से नही है । और लोगो ने खूब पैसा इसके ऊपर लगाना शुरू किया । जिसके बाद एक दिन पता चलता है कि ये company भाग गए हैं । और कई लोग आत्म हत्या तक कर लिया । 


Power bank earning App 

Power bank earning App ऐसा कर चूका है । और भारत से 250 Crore रूपया लेकर भाग चुके हैं । आपको यकीन नही हो रहा है । तो आप You tube पर News देख सकते हैं । 


इंसान को जिंदगी में पैसे का लालच नही करना चाहिए । क्योंकि पैसा जिंदगी को बरवाद कर देता है । और जिंदगी सुधार देता है । कोई भी ऐसे लोग नही है । जो आपके पैसे को डबल कर सकता है । 


( Note ) इस आर्टिकल को लिखने का मकसद है कि आप सभी लोगो को सचेत करना । कि Power Bank Earning App का इस्तेमाल ना करें । और नाही इसमें अपना पैसा इन्वेस्ट करे । वरना आप बरवाद हो जाओगे । 


लेकिन आपको पैसे Double करने का लालच हैं । आप सोचते हैं कि आप ज्यादा चालक है । तो आप इसमें पैसे को Invest कर सकते हैं । अगर आपके साथ किसी भी प्रकार के कोई फ्रॉड होता है । तो इसमें आप ख़ुद जीमेदार होंगे । 


हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । हम से जहा तक होता है हम लोगो को सही जानकारी देते हैं । बल्कि आपका खुद का सोच है । आप क्या करते हैं । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आप ये जान गए होगे । Power bank earning App Fake App है । और इसमें आपको पैसे नही लगाने है  । आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment