Friday, June 21, 2024

Technical masterminds photo recovery । Photo recovery app

By:   Last Updated: in: ,

 

Delete photo recovery kaise karen - दोस्तों जब हम लोग Mobile को Reset कर देते हैं । या फ़िर हमारा Mobile Hang करने लगता है । तो हम लोगो को Mobile को खाली करना पड़ता है । जिसके कारण mobile से कुछ भी चीज डिलीट कर देते हैं । 

Technical masterminds photo recovery

सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं । कि अगर आप के भी Mobile से 1 साल पहले Photo Delete हो गया है । और आप उसे Recover करना चाहते हैं । तो आप किस प्रकार से Recover कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । 


Technical masterminds photo recovery । Photo recovery app

आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Delete Photo को आप 2 प्रकार से Recover कर सकते हैं । Gallery से फ़ोटो रिकवर आप सिर्फ़ 30 दिन के डिलीट फ़ोटो को Recover कर सकते हैं । अगर आप 30 डे डिलीट फ़ोटो रिकवर करना चाहते हैं । तो दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


दुसरा में आप 1 साल तक का डिलीट फ़ोटो को रिकवर कर सकते हैं । और खाश बात यह है कि ये बिलकुल फ्री है । आपको पैसे देने की जरुरत नहीं है । जो हम आपको बताने वाले हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


स्टेप.1 आपकों Play Store पर जाना है और Disk Digger App Search करना है । या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भी डाउनलोड कर सकते हैं ।


               Disk digger 


स्टेप.2 Disk Digger Download हो जाने के बाद आपको Open करना है । कुछ परमीशन मांगा जाए तो आपको दे देना है । इसके बाद Start Basic Photo Search का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Technical masterminds photo recovery

स्टेप.2 अब आपके Display पर सभी डिलीट फ़ोटो आना शुरू हो जायेगा । जैसा आप देख सकते हैं । 

Photo recovery app

स्टेप.3 इसके बाद आप जिस भी फोटो को बाहर निकालना चाहते हैं । यानी Recover करना चाहते हैं। उस फोटो को सेलेक्ट करे । और नीचे Recover पर क्लिक करें । 

Photo recovery app

स्टेप.4 3 ऑप्शन आपको मिलेगा । तो File Manger को सेलेक्ट करे । तभी gallery में फ़ोटो सेव होगा । 

Techfelts photo recovery

स्टेप.5 File Manger में आपको Transfer कर दिया जाएगा । आप जिस भी Folder में फ़ोटो सेव करना चाहते हैं । उस पर क्लिक करें। 

Techfelts photo recovery

स्टेप.6 अब आपको Use this folder पर क्लिक कर और Allow पर क्लिक कर देना है । इतना करने के बाद आपका डिलीट फ़ोटो recover हो जायेगा । और आप gallery में जाकर देख सकते हैं । 

Smin photo recovery

सो आप disk digger app के मदद से 1 साल पुराना डिलीट फ़ोटो को आप रिकवर कर सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । इसी प्रकार के और भी जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment