Sunday, February 18, 2024

Dream 11 me Kitne Point par kitna paisa milta hai

 

Dream 11 Fantacy App है । इस ऐप के मदद से आप रातों रात करोड़पती बन सकते हैं । Dream 11 में हर 1 Points का Value होता है । ओर आपके points के अनुसार से आपकों पैसा दिया जाता है । 

Dream 11 me Kitne Point par kitna paisa milta hai

सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि Dream 11 par kitne point par kitne paise milta hai । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Dream 11 me Kitne Point par kitna paisa milta hai

दोस्तों Points को समझने के लिए आपको इसके बहुत ही गहरी तक जाना होगा । इसके लिए आपको हम Direct और आसान तरीके से समझा देते हैं । ताकी आपको तुरंत समझ में आ जायेगा । इसके लिए आपको Match के बारे में जानना होगा । 

Dream 11 me Kitne Point par kitna paisa milta hai

Match कई Over के होते हैं जेसे - T10 , T20 , Odi 50 over , Test Matches ये है कुछ ऐसे Match जिसके अनुसार से points दिया जाता है । इसके अलावा Run का भी मान्य होता है । जितना ज्यादा Run होता है उतना ही ज्यादा Points दिया जाता है । 


T10 Match Me kitne points Hote hai ? 

T10 Match में खिलाड़ी के ऊपर डिपेंड करता है अगर खिलाड़ी ज्यादा Run बनाता है । तो ज्यादा Points मिलता है और वही पर कम Run बनाता है । तो कम Points मिलता है । ओर जिसका सबसे ज्यादा Points होते हैं । वही Winner विजेता बनता है । 


Read more - Dream 11 1 Points Value In Hindi ? 


T 20 Match me kitna point hote hai ? 

T 20 Match के सभी खिलाड़ी चलता है । तो लगभग 1000 Points मिलता है । जो आपको 1.50 crore रुपया जितने का मोका मिलता है । साथ ही Run के ऊपर डिपेंड करता है । कि वो कितना Run बना रहे हैं । 


Test Match me kitna point hote hai ? 

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि Test Matches में सभी खिलाड़ी को All Out करना होता है । जिसके कारण यह match 4 दिन तक चलता है । ऐसे में Test Matches का Winner बनने के लिए आपको 2000 Points लाने होते हैं । 

Dream11 पर कितने पॉइंट पर कितने पैसे मिलते हैं

आप के Team में जितने भी खिलाड़ी है वो सभी आपको अच्छा points देता है । तो आप ही विनर बनेंगे । ओर आप को ही First Price दिया जाता है । ये आप जान ले । 


Dream11 पर कितने पॉइंट पर कितने पैसे मिलते हैं

जब आप Dream 11 के Wining के option में जाते हैं । तो कितने प्वाइंट्स के कितने पैसे मिलेंगे । ये सब कुछ बताया गया है । जहां से आप जान सकते हैं । कि Dream 11 कितने प्वाइंट्स के कितने पैसे मिलते हैं । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Dream11 पर कितने पॉइंट पर कितने पैसे मिलते हैं

( Note ) Dream 11 Point Values समझना चाहते हैं । तो आप खुद समझे । एसी में बेहतर है । ओर खाश बात यह है कि इसमें Points का Value होता है और Points Value नही होता है । वालिए जीतना प्वाइंट्स है । उतना सही है । 


Dream 11 में आप Winner बनते हैं तो आपका पैसा आपके Wallet में Transfer कर दिया जाता है । जिसके बाद आप अपना Bank account को add कर पैसे Transfer कर सकते हैं । ये सब करना बहुत ही आसान है।


इसके आलावा आप कुछ भी कर लो । जब तक आपका किस्मत सही नही है । तब तक आप पैसे नही जीत पाएंगे । इसलिए मेहनत करो मेहनत का फल मीठा होता है । कोशिश करे । 


आपके मन में Dream 11 से जुडी कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । देश विदेश की जानकारी पढ़ना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment