Sunday, February 18, 2024

Sweatcoin Earning app login ? । Sweatcoin Login problam

  

Sweatcoin Coins एक Earning हैं । जिसके मदद से आप बीना कोई काम किए । लाखों रुपए महीने के कमा सकते हैं । जो बहुत ही आसान है । ओर आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है । 

Sweatcoin Earning app login ?  । Sweatcoin Login problam

Sweatcoin Earning app login ?  । Sweatcoin Login problam

दोस्तों आप ने Online कमाई करने के लिए बहुत से जगह पर पैसे Invest किया होगा । जेसे , Share Market , Dream 11 , Game जेसे Online Earning app पर आप पैसे Invest किया होगा । 


लेकिन Sweatcoin एक ऐसा App है । जो आप सभी लोगो को पैदल चलने के पैसे देते हैं । बिलकुल आप सही पढ़ रहे हैं । आप दिन भर जितने पैदल चलते हैं । उतने ही आपको पैसे देते हैं । जो बहुत ही अच्छा है । 


Read more - New Power Bank Earning App ? 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Sweatcoin App में Login हो सकते हैं । साथ ही Sweatcoin से पैसे किस प्रकार से कमा सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Sweatcoin Earning App Information ? 

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कि कोई ऐसे फालतू लोग नही है। जो पैदल चलने के पैसे देते हैं । लेकिन Sweatcoin एक चाइनीज ऐप हैं जिसके कारण आप सभी को पैदल चलने के पैसे दे रहें हैं । 


वैसे सभी लोग जानते हैं कि अजीबो गरीब कारनामे सिर्फ चाइनीज लोग ही कर सकते हैं । लेकिन कुछ भी इस से क्या मतलब हम लोगो को पैसे से मतलब है । जो सभी का होता ही है। 


स्टेप.1 Sweatcoin App को आप Play Store और Google दोनो से ही download कर सकते हैं । में इसका लिंक आप सभी को नही दूंगा । 


स्टेप.2 App Download हो जाने के बाद आपको open करना है । 2 ऑप्शन मिलेगा । Sign with Google और Sign With Email id आप किसी को भी Choose कर सकते हैं । 


स्टेप.3 अब आपको Error जैसा कुछ ऑप्शन मिलेगा । उसमे आपको Mobile number डालने के लिए कहा जाएगा । तो आप अपना Mobile number डाल देना है । 


स्टेप.4 अब आपके Mobile number पर Otp जायेगा । उस otp को आपको डाल देना है । 


स्टेप.5 अब आपको सभी प्रकार के परमिशन मांगा जायेगा । Email ID परमिशन , Mobile number परमिशन , साथ ही बहुत कुछ चीजों को परमिशन मांगा जायेगा । जिसे आपको दे देना है । तभी ये एप ओपन होगा । 


स्टेप.6 open हो जाने के बाद आप अपने Eaening को देख सकते हैं । Profile Edit कर सकते हैं । अपने दोस्तों के पास link share कर सकते हैं । आप जीतना दोडोगे । उतना आपको Bonous दिया जाता है । 


स्टेप.7 Bonus मिल जाने के बाद आप उसे Bank account में Withdraw नही कर सकते हैं । बल्कि आप उस Bonus से आप कोई Product Book कर सकते हैं । 


साथ ही इस ऐप में आपको बहुत सारे सैटिंग मिल जायेगा । जिसे आप अपने हिसाब से कर सकते हैं । लेकिन जब आप इसे open करोगे । तो आपको Error जैसा लगेगा । ये आप ध्यान रखें । 


sweatcoin login problam

Sweatcoin App Login करने में problam होता है । मतलब बहुत बार ऐसा होता है कि ये App कभी काल जल्द open नही होता है । ओर अगर आपके साथ ऐसा हो रहा है । 


तो आपको डरने की जरूरत नहीं है । क्योंकी ऐसा कभी काल होता है । क्योंकी ये Chinese App है । इसके आलावा आप सभी को मालुम होगा । कि Chinese App कभी Secure नही होता है । इसलिए इस App के Privacy के बारे में आपको नही बता सकते हैं । 


( Note ) हमारा इस article लिखने का मकसद यह है कि आप सभी लोगो को सचेत करना कि Sweatcoin फर्जी ऐप हैं ये ऐप आपके Parsnol Details को चौरी करता है और आपके मोबाइल को hack करता है ।


हमारे बताने के बावजूद भी यह ऐप आप डाऊनलोड करते हैं । ओर आपके साथ कुछ होता है । तो आप इसका जिमेदार खुद होगें । इसमें हमारा कोई जिमा नही होगा । 


सो आप सभी को Sweatcoin app के बारे मै कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,



No comments:
Write comment