Thursday, December 28, 2023

www.twinstrangers.net login । twinstrangers.com login

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों इस दुनिया में अजीबो और गरीबी चीजों से भरा पडा है । बस लोगों को ढूंढने की जरुरत है । जिसके बाद वो मिल जाता है । कहा जाता है ढूढने पर भगवान भी मिल जाते हैं । लेकिन ढूढना पड़ता है । 

www.twinstrangers.net login

कहा जाता है कि एक मनुष्य का 7 हमशक्ल होते हैं । जो सही भी है । ऐसा इसलिए जब आप Google या फ़िर कही पर भी Modi हमशक्ल को सर्च करते हैं । तो उसका हमशक्ल आपको दिखाया जाता है । 


www.twinstrangers.net login । twinstrangers.com login

उसी प्रकार से एक मनुष्य का 7 हमशक्ल होता है । उसी तरह से आपका भी हमशक्ल है । ये हमशक्ल दुनिया में कही पर भी हो सकता है । ऐसा नहीं है की आपके हमशक्ल भारत में ही होगा । 


सो आज हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप अपना हमशक्ल किस प्रकार से ढूंढ सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


www.twinstrangers.net kya hai in hindi

Twinstrangers एक हमशक्ल ढूढने वाली वेबसाइट है । जिस से आप दुनिया के किसी भी जगह पर आपका हमशक्ल है तो आप उसे बहुत ही आसानी से ढूंढ सकते हैं । तो Twinstranger किस प्रकार से काम करता है । यह भी आप सभी को बताएंगे ।  


Twinstranger

स्टेप.1 आपको Google पर जाना है । ओर twin stranger search करना है । जो साइट मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भी आप जा सकते हैं । 


               Twinstranger 


स्टेप.2 अब आपको Upload Image का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक करने के बाद आपको Gallery में Transfer कर दिया जाएगा । आप जिसका हमशक्ल ढूढना चाहते हैं । उसका फोटो आपको सेलेक्ट करना है । 

www.twinstrangers.net login

अब नीचे में Account Setup का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । जैसा कि आप ऊपर इमेज में देख सकते हैं । 


स्टेप.3 इसके बाद आपको Member Details डालना है । जिसमे user Name और Password और Re password डालना है । इसमें आप कुछ भी डाल सकते हैं

twinstrangers.com login

स्टेप.4 नीचे कि तरफ जाओगे तो आपको पर्सनल डिटेल्स डालना होगा । जिसमे First Name , Surname , Email Id , Date Of Birth , Country , Gender , 


स्टेप.5 अब आपको Turm and conditions को Accept करना है । ओर Create Users पर क्लिक कर देना है । 

twinstrangers.com login

स्टेप.6 अब आपके Mobile Display पर दिखा दिया जाएगा । कि अगर आपके हमशक्ल मिलता है । तो आपके Email id पर आपको Mail कर दिया जाएगा । साथ ही आपको यहां पर 5 अलग अलग अपना फ़ोटो डालना है । ताकी आपके हमशक्ल को ढूढने में इसको मदद मिल सकें । 


Twinstranger Kaam kaise karta hai ? 

हमशक्ल ढूढने वाली वेबसाइट काम इस तरह से करती है । जेसे आपको अपना हमशक्ल ढूढने के लिए इस website पर जाते हैं । उसी प्रकार आपके भी हमशक्ल ढूढने के लिए इस website पर आते हैं । 


तो आपको उसके बारे मे सूचित कर दिया जाता है । ओर उनको आपके बारे में बता दिया जाता है । इसी प्रकार से हमशक्ल ढूढने वाली वेबसाइट काम करते हैं । ओर लोग अपना हमशक्ल बहुत ही आसानी से ढूंढ पाते हैं ।


( Note ) लेकिन ये सिर्फ़ मस्ती मनोरंजन के लिए बनाया गया है । ताकी लोगो को इस बात का पता चल पाएं । साथ ही हम आपको अपना फ़ोटो किसी भी website पर अपलोड करने के इजाजत नहीं देते हैं । 


इस पोस्ट लिखने का मकसद हमारा यह है कि लोगो को इसके बारे में सही जानकारी प्राप्त हो । हम किसी भी प्रकार के इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । आपके मन मे कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


देश विदेश की जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । ओर ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,

No comments:
Write comment