Friday, February 9, 2024

Nepal mein red light area kahan per hai । नेपाल में लड़कियों का बाजार कहां लगता है

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों भारत के बिहार राज्य से सटे नेपाल एक बहुत ही खुबसूरत देश है । पहले नेपाल भारत के अंदर ही आता था । लेकिन जब भारत के विभाजन होने के कारण नेपाल एक अलग देश बन गए हैं ।  वैसे नेपाल में भी कई धर्म अस्थान है । ओर नेपाल पहाड़ों से घिरा हुवा देश है । नेपाल के राजधानी काठमांडू है । 

Nepal mein red light area kahan per hai । नेपाल में लड़कियों का बाजार कहां लगता है

बिहार और नेपाल के बॉर्डर एक ऐसा बॉर्डर है । जहां पर बिहार के लोग और नेपाल के लोग बिहार और नेपाल आते जाते रहते हैं । ऐसा मानो की अपना गांव हो । वैसे बिहारी सब पर भारी है । 


Nepal mein red light area kahan per hai । नेपाल में लड़कियों का बाजार कहां लगता है

दोस्तों नेपाल में बहुत ऐसे लोग हैं जो नेपाल में Red Light Area ढूंढते हैं या फ़िर जो लोग नेपाल जाते हैं । वो red light area ढूंढते हैं । ताकी वो अपने हवस को बुझा सकें । जो सही है । 


Read more - OYO Room 1 Hours Price Near Me ? 


तो आज हम आप सभी को बताने वाले हैं कि नेपाल में Red Light Area कहा पर है । साथ ही आप नेपाल जाते हैं और रेड लाइट एरिया जाना चाहते हैं । तो आपको किन बातों का ध्यान रखना चाहिए । इन सभी के बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Nepal Ka red light area kaun sa Hai

नेपाल में सबसे ज्यादा लड़कियों की मंडी Pokhara और Thamel Night Life हैं । जहां पर आपको हजारों संख्या में लड़कियां मिल जाते हैं । वैसे आप नेपाली लड़कियां देखें होगें । कि वो कितने खूबशुरत होती है । 


 लेकिन नेपाल के वेश्यावृति के बारे मै जानने से पहले ये जानना बहुत ही जरूरी है कि नेपाल में वेश्यावृति लीगल है या फ़िर इलीगल तभी आप सब कुछ समझ सकते हैं । क्योंकि नेपाल में वेश्यावृति के लिए कोई ठिकाना नहीं है । 


नेपाल में वेश्यावृत्ति कानूनी है या नहीं

दोस्तों नेपाल में वेश्यावृति इलीगल हैं । ओर शराब लीगल है । यहीं वजह है कि वहा पर आपको शराब हर जगह मिल जायेगा । लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। कि नेपाल में वेश्यावृति नही है । 


Read more - Ladki Booking Karne wala app ? 


नेपाल में वेश्यावृति इलीगल होने के कारण मसाज , पार्लर , Night Club , Night Life  में सबसे ज्यादा वेश्यावृति होते हैं । ताकी पुलिस छापेमारी ना करें । अगर आप नेपाल जा रहें हैं या फ़िर आप नेपाल के है । और वेश्यावृति Red Light Area ढूंढ रहे हैं । 


तो मैने आपको बताया हू कि Night Club और मसाज सेन्टर में वेश्यावृति होती हैं । क्योंकी नेपाल में वेश्यावृति इलीगल हैं । या फिर आप झाड़ी में भी जा सकते हैं । या फ़िर आप पहाड़ पर भी जा सकते हैं । लेकिन उस से पहले नेपाली लड़कियों के बारे में जानना बहुत ही जरूरी है । 


नेपाल जानें से पहले ये जान ले ? 

अगर आप नेपाल गए हैं और Night Club जेसे जगहों पर जा रहें हैं । तो वहा पर आपको हजारों लड़किया मिल जाते हैं । जो आप से कुछ भी बोल सकते हैं । ताकी आप उसे पैसे दे । लेकिन आपको ऐसा बिलकुल नहीं करना है। वरना आप नेपाल में भिखारी बन जाओगे । 


Read more - Red Light Area My near me ? 


ओर ऐसा खाश कर भारतीय लोगों के साथ किया जाता है । तो आप भी भारतीय हैं तो बच कर रहे । क्योंकी उन्हे मालूम है कि Indian Ruppes नेपाल में ज्यादा होती है । जिसके कारण वो ऐसा करते हैं । 


Thamel Nepal nightlife

नेपाल के Thamel Night Life जगह पर लड़कियों को Free में Entery दिया जाता है । तो वही पर पुरुषो को 1000 रूपया टिकेट लेना पड़ता है । तभी आप नेपाल के Night Life जगह पर जा सकते हैं । 


इसके अलावा नेपाल में ऐसे बहुत कुछ है जो नेपाल को अपने आप में रहस्यमय बनाता है । आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में बताएं । क्योंकि हम आपके सभी सवालों का जबाव देते हैं । जानकारी अच्छा लगा है । तो अपने दोस्तों के पास शेयर करें । हमारे साथ जुडे रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment