Saturday, December 16, 2023

Suhani Shah mind reading course

By:   Last Updated: in: ,

 

दूसरे का दिमाग कैसे पढ़े - दुसरे के दिमाग में चल रहे बात को कैसे पढ़े ये दोनों एक ही सवाल है बल्कि अलग अलग तरह से लिखा गया है । इस से कोई फर्क नही है । 

Suhani Shah mind reading course

दोस्तों हम लोग बहुत सारे लोगों को देखता हूं कि दुसरे लोग अपने मन मन में कुछ सोचता है या फ़िर हम लोग दुसरे लोगों को कुछ पूछते हैं तो वो हम लोगो से कुछ भी बोल देता है और उसके दिमाग में कुछ और ही चलता है । ऐसा 99% लोग करते हैं और सभी के साथ ऐसा ही होता है । 


आज हम आप सभी को Mind Reading Course के बारे मै बताएंगे साथ ही Mind Reading का एक ऐसा वेबसाइट बताएंगे जहां से आप Mind Reading सिख सकते हैं तो हमारे साथ इस आर्टिकल के अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Suhani Shah mind reading course

अगर आप Mind Reading Course सीखना चाहते हैं तो Suhani Shah Course बहुत ही बढ़िया है Suhani Shah के You tube Channel पर लाखों Subscriber हैं और कई अवॉर्ड भी इसे मिला है । 


Read more - अब आपके आंखे बताएंगे आपके मौत ? 


साथ ही 5000 हज़ार से ज्यादा Show किया है इसके Telegram पर आपको 20 Lakh से ज्यादा Followers मिल जाता है और इसका एक वेबसाइट है जिसका नाम Suhanisah.com जहां पर आपके इसके वीडियो को देख सकते हैं । 


Suhani Shah Mind Reading Course आप लोगों को सिखाता है इस से संपर्क करने के लिए आप इसके Instagram और वेबसाइट के मदद से आप इस से Contect कर सकते हैं और संपर्क कर सकते हैं Course करने के लिए आपको You tube Channel मिल जायेगा जहां पर आप इसके वीडियो को देख सकते हैं । 


Akinator online free

Akinator एक ऐसी वेबसाइट हैं जो लोगों को ढूंढता है यानी आप क्या कर रहे हो और आप क्या करते हो आपको क्या पसंद है और आप क्यों Famous हो इन सभी के बारे मै Akinator आपको बताता है और खाश बात यह है कि Akinator वेबसाइट बिलकुल फ्री है आपकों किसी भी प्रकार के कोई पैसे देने नही होते हैं । 


1) Akinator एक Game है जिसमे लोगों को पहचाना जाता है कि आप कोन हो और क्या करते हो ऐसे ही बहुत सारे चीज़ आपको बताया जाता है । Akintor वेबसाइट पर जाने के लिए आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है। 


                 Akinator 


2) आपकों Akintor मिल जायेगा इस गेम को खेलने के लिए आपको Play का ऑप्शन पर क्लिक करना है । 

Suhani Shah mind reading course

3) अब आप से कुछ पुछा जायेगा तो आपको Yes और No में जवाब देना है जैसा कि आप किसान है । अगर आप किसान है तो Yes पर क्लिक करें या फ़िर No पर क्लिक करें ये मेने आपको उदाहरण के लिए बताया हू । 

Mind Reading course Near me

ऐसे ही आप से जुडी 10 Quation पूछा जायेगा तो आपको Yes और No में जवाब देना है अगर आप है तो Yes करो वरना No करो । 


4) Yes और No करने के बाद आपको Last में आपका जवाब मिलेगा की आप कोन है और क्या करते हैं जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Mind Reading course Near me

तो आप इस प्रकार से आप कोन है और क्या करते हैं इसके बारे मै जान सकते हैं साथ ही आप Mind Reading Course किस प्रकार से सिख सकते है इसके बारे मै भी आपको मेने बता दिया हूं । जिस से आप जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


( Note ) Akintor एक Game है ये आज के डिजिटल वर्ल्ड के तोर पर काम करता है इसलिए ये आपको सटीक जानकारी नहीं दे पाता है हालाकि आप Famous लोग हैं तो आपके बारे में सही जानकारी देंगे । 


आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में बताए । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है या फ़िर आप देश विदेश की ख़बर पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment