Tuesday, January 30, 2024

Best Dream11 100% winning team app । Dream11 100% winning team today

By:   Last Updated: in: ,

 

Dream 11 आपको रातों रात करोड़पति बनने का एक जरिया देता है । जहां पर आप सिर्फ 50 रूपया लगाकर 1.50 Crore रूपये कमा सकते हैं । और Crore पति बन सकते हैं । DREAM 11 पर आप 1ST RANK पर आते हैं । तो आप को 1.50 CRORE रूपये दिया जाता है । 

Best Dream11 100% winning team app । Dream11 100% winning team today

Dream 11 पर आप Team लगाकर करोड़पति बन सकते हैं । और आप अपने सपनों को बहुत ही आसानी से पूरा कर सकते हैं । यह एक पैसा कमाने का बहुत आसान तरीका है । इसीलिए Dream 11 पर आप सभी को Team लगाना चाहिए । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं । की आप किस प्रकार से Team लगाना चाहिए । जिससे आप 1.50 Crore जीत सकते हैं । और Dream 11 के कुछ खाश बात भी आपको बताएंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Best Dream11 100% winning team app । Dream11 100% winning team today

Dream 11 आपको Guide करता है । की किस प्रकार से Team लगाना चाहिए । जिससे आप 1St रैंक पर आ सकते हैं । इसके अलावा Whatsapp , Telegram Group में भी आपको Team का photo भेजता है । जिसके अनुसार से आप Team बना सकते हैं । 


लेकिन कभी भी आपको इन फोटो के Team को देख कर अपना Team नही लगाना चाहिए । क्योंकि किसी भी Telegram Team में 10000 लोग जुड़े हुए होते हैं । वैसे में उस Group पर कोई Team बनाकर भेजता है । तो उसी को देख कर सभी लोग Team बनाते हैं । 


जिस कारण सभी लोग एक ही जगह पर रह जाते हैं । और जो लोग अपने मन से Team लगाते हैं । वो आगे 1St Rank लाते हैं । और करोड़ो का मालिक बन जाते हैं। इसीलिए आपको कभी भी दूसरे का Team देख कर अपना Team नही लगाना चाहिए


Team kaise banaye ? 

जो First Batting करता है । उसी का Bast man को लेना चाहिए । और जो लोग Bolling करेगा । उसका आप All Rounder ले सकते हैं । इस प्रकार के Team बनाने से आपको 1 St Rank पर आने का संभावना ज्यादा होता है । 


और दुसरी बात जिस खिलाड़ी को कोई भी लोग नही लिया है । उस खिलाड़ी को आपको लेना चाहिए । क्योंकि वही खिलाड़ी ज्यादा चलता है । और अपना नाम बनाना चाहते हैं । 


जो खिलाड़ी अगला Match में चला हैं । उनको इस बार नही लेना चाहिए । क्योंकि वो दोबारा नहीं चलेगा । और जो खिलाड़ी नया आया है । उसको आपको लेना चाहिए । वही चलेगा । 


Dream 11 me 1St rank kaise laye ? 

दोस्तो Dream 11, WhatsApp , Telegram पर आपको Team बनाकर फ़ोटो भेजता है । लैकिन आपको उसको देख कर नहीं बनाना चाहिए । क्योंकि वो लोग दुसरे का मन भटकाने का काम करते हैं । क्योंकि उस Team को देख कर सभी लोग लगाएं तो सभी हार जायेगा । 


और दुसरी बात सभी का सपना हैं । की वो करोड़पति बने । ये नही की हम करोड़पति ना बने और दुसरे को बनाएं । Telegram Groups Dream 11 Team जो बनाकर भेजता है । उस को देख कर आपको नहीं लगाना चाहिए 


( Note ) Dream 11 पर जब भी Team बनाए । अपने मन से बनाएं । हम आपको नही बता सकते हैं । क्योंकि हम इतना जानते तो ख़ुद हम Team बनाकर Crore पति बन सकते हैं । इसलिए कभी भी कोई भी शेयर किया गया है । Team को देख कर टीम ना बनाएं


Dream 11 पर Team बनाकर आप पैसा कमा सकते हैं । या नही ये कहा जाना बहुत ही मुस्किल हैं । क्योंकि मेने Dream 11 पर 50.000 हज़ार से भी ज्यादा पैसे खर्च कर चूका हूं । और हर महीने 5000 हज़ार Dream 11 में Team बनाकर पैसे खर्च करता हूं । 


क्योंकि सोचता हूं आज जीत जाऊंगा । कल जीत जाऊंगा । और रोजाना यही सोच कर 10 Team लगाता हूं । लेकिन कभी में कोई पैसा नही जीता हूं । इसलिए हम आपको ये नही बता सकते हैं। की Dream 11 पैसा देता है या नहीं । 


Dream 11 का लत आपको लग जाता है । तो पैसे जितने के लालच में आप अपने पुरा घर बेच ना पड़ सकता है । इसलिए Dream 11 का कोई लत ना लगाए । हो सके ।  तो इसमें Team बहुत ही कम लगाएं । इसके आगे आपका मन हैं । 


दोस्तों हमारा उद्देश है आप सभी लोगो को सही जानकारी देना । बल्की आप कुछ भी कर सकते हैं । क्योंकि हम आपको रोक नहीं सकते हैं । बल्की समझा सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं।  या देश दुनिया की खबर पढ़ना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट जरुर करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment