Monday, December 25, 2023

Vanish se daag kaise hataye

 

Vanish se daag kaise hataye - वनिश मतलब कपड़ा वैसे कपड़ा गंदा होने का चीज है वो गंदा होगा ही और उसे हम लोगों को धोना ही होगा । कपडे को सबसे ज्यादा बच्चे लोग गंदे करते हैं । 

Vanish se daag kaise hataye

Vanish se daag kaise hataye

Vanish से दाग हटाने के लिए मार्केट में कई सारे निर्मा प्रोडक्ट आ चुका है जो आप सभी को बहुत ही रास्ता में देता है और आप उसे आसानी से ले सकते हैं । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि Vanish se daag kaise hataye इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Vanish liquid kaise use kare

Vanish Liquid यूज करने के लिए सबसे पहले आपको कपडे को अच्छे तरह से धोए जिसके लिए आप निरमा या फ़िर साबुन का इस्तेमाल कर सकते हैं । जिसके बाद आपके कपडे अच्छी तरह से धो जाना चाहिए और सुख जाना चाहिए 


कपडे शुख जानें के बाद आपको एक बाल्टी में हल्का सा पानी लेना है और उसमें 5 चमच Vanish Liquid देना है और कपडे को उसमे डाल कर अच्छी तरह से मिला देना है । 


कपडे जब आपके Vanish Liquid से पुरा धूल जायेगा तो आप उसे निकाल कर सूखने के लिए दे देना है । जब आपका कपड़ा सुख जाता है तो आपका कपड़ा से सारे दाग हट जायेगा । 


तो दोस्तों आप इस प्रकार से किसी भी कपडे में Vanish Liquid से दाग को हटा सकते हैं । मेने जैसा आपको बताया हूं आप उसे प्रकार से यूज करना है । तभी ये काम करेगा । 


( Note ) दोस्तों आपके कपडे से दाग हटाता है या नहीं ये हम आपको नही बता सकते हैं क्योंकि ये आपके Vanish Liquid के उपर डिपेंड करता है कि Vanish Dublicate है या फ़िर Orginal 


वैसे Vanish Liquid Best होता है Vanish Liquid एक Best जरिया है जिसके मदद से आप कपडे से दाग को बहुत ही आसानी से हटा सकते हैं । और किसी भी प्रकार के कोई दिक्कत नहीं होगा ।  


तो दोस्तों आप जान गए होगे कि Vanish Liquid के मदद से आप किसी भी कपडे के दाग को बहुत ही आसानी से हटा सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,



No comments:
Write comment