Saturday, January 13, 2024

Narendra Modi ka WhatsApp Number

 

Narendra Modi भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के सदस्य हैं और हमारे देश का प्रधान मंत्री हैं ऐसे में बहुत से लोगों के मन में सवाल होता है कि वो Narendra Modi से किस प्रकार से बात कर सकें । 

Narendra Modi ka WhatsApp Number

इसके अलावा Narendra Modi का Whatsapp Number मिल जाएं तो उस से chat कर बात कर सकें । ऐसा सभी का सोचना है तो हम आपको बताने वाले हैं कि Narendra Modi के Whatsapp Number जिसमे आप Join हो सकते हैं और Chat कर सकते हैं साथ ही आप किस - किस तरीके से Modi से बात कर सकते हैं इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Narendra Modi ka WhatsApp Number

सबसे पहले आपको ये चीज़ समझना होगा कि हमारे देश में 150 Crore आबादी है जिसमे 100 Crore Modi को लोग पसंद करते हैं और Modi अपना Real Mobile Number लोगों को देता है और सभी लोग Call या फ़िर Chat करता है तो Modi पागल हो जायेंगे । 


Read more - Modi Free Recharge Yojna ? 


यही वजह है कि Modi से बात और Chat करने का कुछ अलग नियम है आप Modi के Whatsapp Group में Join हो सकते हैं साथ ही Modi से आप बात भी कर सकते हैं और Modi के सारे Information आप प्राप्त कर सकते हैं । 


Narendra Modi WhatsApp Group Link ? 

Narendra Modi का Whatsapp पर Group नही है क्योंकि Group से किसी का Mobile Number निकाला जाता है इसलिए Narendra Modi का Whatsapp पर Channel हैं । 


अगर आप Narendra Modi के Whatsapp Channel पर Join होना चाहते हैं तो इसके लिए आपको नीचे में QR Code दिया गया है जिसे आप अपने Whatsapp के Scanner से Scan कर इसके Channel पर Join हो सकते हैं । 


Narendra Modi Se Live Baat kaise karen ? 

दोस्तों Narendra Modi से Live बात करने का एक मात्र जरिया Twitter हैं क्योंकी Twitter पर Tweet किया है तुरंत Replay देता है वैसे आपको बता दूं कि आप Twitter का Power नही जानते हैं तो आपको जान लेना चाहिए 


Twitter पर आप किसी से भी बात कर सकते हैं चाहे वो प्रधान मंत्री हो या फिर दुसरे देश का Bussiness Man हो या फिर कोई भी हो आप उस से बात कर सकते हैं अपना तकलीफ शेयर कर सकते हैं । 


Twitter पर Tweet करने से उसके सभी फॉलोवर्स के पास Notification जाता है जेसे अगर modi को 500 Million लोग Follow किया है तो आप Modi को Tweet करते हैं तो सभी 500 Million के पास Notification जायेगा । 


Twitter पर Narendra Modi से बात करने के लिए आपको अपना Quastion लिखना है जिसके बाद #narendramodi डालना है । और आपको Send कर देना है जिसका Replay आपको तुरंत मिल जायेगा । 


( Note ) लेकिन आपको बता दूं कि Twitter जितना आपको फायदा देता है उतना ही ये आपको नुक्सान भी दे सकते हैं क्योंकी अगर आप Twitter पर किसी के बारे में गलत Post करते हैं तो आपको जेल भी जाना पड़ सकता है । 


इसलिए आपको Twitter पर हमेशा सोच समझकर Tweet करना चाहिए मेने आपको पहले ही बता दिया हुं अगर आप Modi को Tweet करते हैं तो उसे जितने लोगों ने Follow किया है उन सभी के Sms जाता है और आप गलत Post करते हैं तो आपको जेल भी जाना पड़ सकता है । 


तो आप समझ गए होगे कि आप किस प्रकार से Narendra Modi से बात कर सकते हैं आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ जुडे रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment