Saturday, April 20, 2024

Play store ka redeem code kaise pata kare

By:   Last Updated: in: ,

  

दोस्तों आपको बता दूं कि Redeem Code Balance ही होता है जिस प्रकार से आपके Bank Account में पैसा होता है और आप Phone pe , Google pay में देख सकते हैं और छू नही सकते हैं । 

Play store ka redeem code kaise pata kare


उसी प्रकार Redeem Code Balance होता इसे भी आप सिर्फ़ देख सकते हैं और कही पर भी यूज कर सकते हैं Redeem Code का यूज अधीक Game में किया जाता है जैसे - Free Fire , BGMI , Pub Ji वगैरा 


Play store ka redeem code kaise pata kare

इसके अलावा आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Redeem Code Play Store पर नही होता है और Play Store आपको किसी भी प्रकार के कोई भी Redeem Code नही देता है । 


Read more - Redeem Code Kaise banayen ? 


मतलब Redeem Code आपको बनाना होता है जो आप Google pay , Phone Pay , Paytm , Amazon , Flipkart किसी भी UPI APP से बना सकते हैं जिसके बाद आप Play Store में डालने के बाद यूज कर सकते हैं । Redeem Code किस प्रकार से बनाया जाता है इसके बारे में मेने पहले से ही जानकारी दिया हुं जिसे आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर जान सकते हैं । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Play Store में Redeem Code डाल सकते हैं इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Play store ka code number

Play store पर Redeem Code डालने के लिए आपको पहले Redeem Code बनाना होता है साथ ही Redeem Code बनाने के बाद आपको Redeem Code Copy करना है । Redeem Code Copy किस प्रकार से कर सकते हैं और Redeem Code किस प्रकार से बना सकते हैं इसके बारे मै मेने पहले ही बता दिया हूं । 


स्टेप.1 Redeem Code Copy करने के बाद आपको Play Store पर जाना है और Profile के ऑप्शंस पर क्लिक करना है । 

Play store ka redeem code kaise pata kare

स्टेप.2 अब आपको Payment And Subscription का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है । 

Play store ka redeem code kaise pata kare

स्टेप.3 इसके बाद आपको Redeem Code का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है । 

Play store ka code number

स्टेप.4 अब आप ने जो भी Redeem Code Copy किया है उसे Paste करना है और Redeem के ऑप्शन पर क्लिक करना है । 

Play store ka code number

स्टेप.5 उसके बाद आपको Confirm करने के लिए कहा जाएगा तो उस पर क्लिक करें उसके बाद आप Ok पर क्लिक करें । 

Play store ka code number

इतना जब आप करते हैं तो आपके Redeem Code Play Store पर Upgrade हो जायेगा । अब आप Play Store से Redeem Code को कही पर भी यूज कर सकते हैं । 


निष्कर्ष 

Redeem Code को आप में भी बदल सकते हैं और पैसे को Redeem Code में भी बदल सकते हैं । Redeem Code पैसा ही होता है । इसलिए आपको घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment