Monday, February 26, 2024

Modash fake followers

 

लोग पैसे कमाने के लिए कुछ भी कर सकते है उसी में से एक Instagram Followers है अगर आपके Instagram account पर ज्यादा Followers है तो आप Sponsorship के मदद से Instagram से पैसे कमा सकते हैं । 

Modash fake followers

यहा तक कई ऐसे लोग हैं जो अपने आप को बडा दिखाने के लिए Fake Followers बढ़ा लेते हैं ताकी लोग देख कर Impress हो जाएं । लेकिन इसका खामियाजा उसे बाद में भुगतना पड़ता है । 


तो आज के इस आर्टिकल में हम आप सभी को बताने वाले हैं कि लोग Fake Followers किस प्रकार से बढ़ाते हैं साथ ही आप किस तरह से Check कर सकते हैं कि दुसरे का Fake Followers है या फिर Real 


इतना ही नहीं अगर आपके Instagram या फिर You Tube , tik tok , Telegram पर Fake Followers है तो इसका क्या नुकसान होगा इन सभी के बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहें तो चलिए शुरू करते हैं । 


Modash fake followers 

Instagram , you tube , WhatsApp पर Fake Followers बढ़ाने के लिए Play Store और Google पर आपको लाखो ऐप मिल जाते हैं जिस से आप Fake Followers बढ़ा सकते हैं । 


Read more - Instagram Par Real Followers kaise badhayen ? 


लेकिन आप फॉलोवर्स बढ़ाते हैं तो इसके लिए आपको पैसे Pay करने होंगे साथ ही आप Fake Followers , Like , comment , view किस प्रकार से बढ़ा सकते हैं इसके बारे में मेने पहले से ही पोस्ट लिखा हुं आप उसे पढ़ सकते हैं । 


Instagram fake followers check free

अगर किसी ने अपने Instagram , you tube , WhatsApp किसी भी Sosial Midea app पर Fake Followers बढ़ाया है और अपने आप को बडा दिखा रहा है तो आप उसके Fake Followers उसके account को चेक कर सकते हैं । 


Read more - Instagram Par Followers Kam ho Rahe hai To kya karen ? 


किसी भी Sosial Midea के Account के Fake Followers Check करने के लिए Google पर बहुत सारे वेबसाइट है आप किसी भी का इस्तेमाल कर सकते हैं । जिसमें हम आपको कुछ वेबसाइट के बारे मै बताते हैं । 


  • Modash.io 

  • Inbeat.io 


ये दोनों ऐसे वेबसाइट है जो किसी भी Sosial Midea App को Track कर बता देते हैं कि किसी के Sosial Midea account में कितना Fake Followers है । Fake Followers Check करने के लिए आपको नीचे से बताएं गए टिप्स को फॉलो करना है । 


1) सबसे पहले आपको उस वक्ति के Instagram Account का URL Copy करना है जिसके आप Fake Followers Check करना चाहते हैं । 


2) उसके बाद आपको Modash.io वेबसाइट पर जाना है और URL Paste कर देना है । और Check Engegment Rate के ऊपर क्लिक कर देना है । 

Modash fake followers

3) अब आपके दोस्त के Instagram Account पर कितना Fake Followers है उस चीज़ को आपको बता दिया जायेगा जैसे कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Modash fake followers

तो आप इस प्रकार से किसी के भी Sosial Midea Account के Fake Followers को आप बहुत ही आसानी से चेक कर सकते हैं बिलकुल फ्री में । 


Fake followers Ka nuksan ? 

Fake followers बढ़ाने से कई प्रकार के नुक्सान होते हैं और आपका Sosial Midea Account को Disable कर दिया जाता है । 


  • अगर आपके Instagram Account पर Fake Followers है तो आपको कोई भी Sponsorship नही मिलता है। 


  • आप अपने किसी भी Sosial Midea app पर Fake Followers बढ़ाते हैं तो बढ़ाए गए फॉलोवर्स आपके वीडियो को नहीं देखता है बल्कि फॉलोवर्स शो करता है । 


  • अगर आप ज्यादा फॉलोवर्स बढ़ाते हैं तो आपके Instagram के Reach को Down कर देता है ।


  • फिर भी आप Fake Followers बढ़ाते हैं तो आपके Fake Followers आपके Instagram से फॉलोवर्स धीरे - धीरे घटना शुरू हो जाता है । 


  • इसके बावजूद भी आप नहीं मानते हैं तो लास्ट में आपके Instagram Account को Disble कर दिया जाता है यानि बैंड कर दिया जाता है । 


Real Followers Kaise Badhayen ? 

किसी भी Sosial Midea app पर Real Followers बढ़ाने के लिए आपको मेहनत करना होगा और रोजाना वीडियो अपलोड करना होगा । साथ ही Viral Hashtags का इस्तेमाल करना होगा । 


आप अपने Sosial Midea Account पर Real Followers किस प्रकार से बढ़ा सकते हैं इसके बारे मै मेने पहले से ही आर्टिकल लिखा हुं जिसे आप हमारे Blogg के Home page पर विजिट कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


निष्कर्ष 

Fake followers आपके लिए नुक्सान दायक है इसलिए हम सभी को कभी भी Fake Followers नही बढ़ाना चाहिए कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । देश विदेश के ख़बर पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment