Saturday, February 10, 2024

What episode does The Simpsons predict the end of the world

 

दोस्तों Simpsons एक ऐसी स्टोरी है जो भविष्य बताते हैं कहा जाता है कि आज जो होने वाले हैं उन सभी चीजों को Simpsons पहले ही अपने स्टोरी में बता दिया गया है । 

What episode does The Simpsons predict the end of the world

इतना ही नहीं Simpsons ने जीतने भी भविष्य वाणी किया है वो सभी भविष्य वाणी सही हो गया है ऐसे कई सारे भविष्य वाणी है जो Simpsons का सही हो गया है । जो हम आपको सभी के बारे मै बताएंगे । 


तो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम Simpsons द्वारा किए गए कुछ भविष्यवाणी के बारे में बताने वाले हैं । यानी Simpsons ने आज से 10 , 20 साल पहले जो भविष्यवाणी किया था क्या वो सच हो गया है इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे साथ ही Simpsons क्या है इनके बारे में भी पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


What episode does The Simpsons predict the end of the world

Simpsons के अनुसार ये दुनिया का अंत बहुत ही जल्द होने वाले हैं Sampsons के आलावा Bhavishya Malika और कई सारे भविष्य बताने वाले लोगों ने आज से पहले ही दुनिया का अंत के बारे मै बता दिया गया है । 


Read more - Blood Group se jane bhavishya ? 


Simpsons Disney और Fox Company Century , Donald Trump Presidency prediction , 2023 Titan Summaries , Smartwatch Invention , Apple Vision Pro Invention और भी बहुत कुछ इन चीजों के होने के 20 साल पहले ही Prediction कर दिया गया था । 


Simpsons के Episode में इन चीज़ों के बारे मै सटल तरीके से दिखाया गया था जिसे गहराई में एब्जॉर्ब करने वाले लोग ही एब्जॉर्ब कर पाएं थे । और कई लोगो का ये मानना की ये हमारे आने वाले समय के बारे मै बहुत कुछ बताती है । पर इनका बताया क्या सच हुआ वो जानते हैं । 


Simpsons predictions 2024

MERGERS OF DISNEY AND 20TH CENTURY FOX साल 1998 में Simpsons का एक Episode आया था इसका टाइटल WHEN YOU DISH UPON A STAR 


Read more - Janm Tarik se jane apna bhavishya ? 


उसमें एक सीन दिखाया जाता है जिसमें Disney Company और 20Th Century Fox का ओनर बताया जाता है उस समय दोनों Company अलग - अलग थी । लोग इस सीन को मजाक के तरह लिया था । दोनो एक हो जायेंगे 1998 के समय दूर - दूर तक किसी के माइंड में नही था । 

What episode does The Simpsons predict the end of the world

इस episode के आने के 21 साल बाद Disney ने 20Th Century Fox को खरीद लिया है । ऐसे ही कई सारे भविष्य वाणी Simpsons के सच हुवा है । आपको हम सभी के बारे मै बताएंगे लेकिन ये आर्टिकल लंबा हो जायेगा । दूसरे आर्टिकल में आपको बताएंगे । 


निष्कर्ष 

भविश्य बताने वाले लोगों का कहना है कि दुनिया का अंत नजदीक आ गया है वही पर ग्रंथों के अनुसार कलयुग 5 सो लाख साल का लगभग का है और ये कलयुग का प्रथम चरण ही है । तो फिर किसका बात सही है ये कहा जाना बेहद ही मुस्किल हैं । 


Sampsons , bhavishya Malika के उद्देश है कि वो लोगों को सचेत कर रहे हैं कि भगवान के खिलाफ़ मत जाओ । वरना दुनिया का अंत होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा । जैसे - कोरोणा वायरस , ग्लोबल वार्मिग जैसे कई सारे बीमारी शामिल हैं । 


लोगों को बचना है तो ऐसे स्तिथ में लोगों को भगवान के ऊपर भरोसा करना चाहिए और भगवान को मनाना चाहिए क्योंकि हम लोग भगवान का ही देन है आए हैं सब को जाना होगा । 


तो दोस्तों आप समझ गए होगे कि भविष्य मलिका और Sampsons का क्या उद्देश है बल्कि Samspons का भविष्यवानी में सच्चाई है आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment