Sunday, March 24, 2024

The techno tricks followerpars Apk

By:   Last Updated: in: ,

  

Instagram पर फॉलोवर्स बढ़ाने का शोक कई लोगों का होता है यही वजह है कि आपको You Tube ओर Google पर लाखों website , Channel मिल जाते हैं जो आपको Instagram पर फॉलोअर्स बढ़ाने का तरीका बताते हैं । 

The techno tricks followerpars Apk

इसके आलावा Play Store और Google पर आपको लाखों ऐप मिल जायेगा । जिस से आप बेहद ही आसानी से बिलकुल फ्री में फॉलोवर्स बढ़ा सकते हैं । यहां तक आप व्यूज , लाइक , कॉमेंट भी प्राप्त कर सकते हैं । 


The techno tricks followerpars Apk

The Techno Tricks website आपको Instagram पर फॉलोवर्स बढाने का तरीका बताते हैं । ओर इसके बताएं गए टिप्स के मदद से आप रियल में फॉलोवर्स बढ़ा सकते हैं । 


Read more - Instagram पर फेक फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं ? 


लेकिन रियल नही बल्कि फेक फॉलोवर्स आप बढ़ा सकते हैं जो कभी भी कोई काम नहीं आएगा और आपके अकाउंट को ब्लॉक होने का चांसेज बढ़ जायेगा । ये तारिका fake है और इसका इस्तेमाल आपको कभी भी नही करना चाहिए 


SMM Panel Kya hai ? 

SMM Panel आपको रीयल में फोलोवर्स देता है like , comment , views भी देता है । लेकिन ये फोलोवर्स आपके वीडियो को नही देखता है बल्कि ये फॉलोवर्स सिर्फ Show के लिए रहता है अगर आप इसको लेना चाहते हैं तो दिए गए लिंक पर क्लिक करें 


Real Followers Kaise Badhayen ? 

रीयल फालोवर्स बढाने का सिर्फ एक ही जरिया है आपको रोजाना ट्रेंडिंग टॉपिक पर वीडियो बनाना है और Viral Hashtags के साथ वीडियो अपलोड करना है । जब लोग ख़ुद से आपके अकाउंट को फॉलो करता है वही आपके वीडियो को पूरा देखता है । 


Fake Followers kaise badhayen ? 

हमारे वेबसाइट पर आपको सभी प्रकार के जानकारी मिल जायेगा आपको हमारे ब्लॉग के Home Page पर जाकर सर्च करना है आपके सर्च किए सारे इन्फॉर्मेशन मिल जायेगा । 


Read more - Fake Followers Checkers tools ? 


लेकिन में आपको दोबारा से बता देता हूं कि Fake Followers बढ़ाने से आपको कोई फायदा नहीं बल्कि नुकसान है आपके Instagram Account को फ्रिज कर दिया जायेगा । जिस से आपके वीडियो कभी भी वायरल नही होगा । 


निष्कर्ष 

आप अपने Instagram Account पर क्या कर रहे हैं ये सभी चीज Instagram वालो को मालुम होता है इसके अलावा Modash.io से आप किसी के भी Fake Followers को चेक कर सकते हैं । इलीगल हमेशा इलीगल होता है और अच्छा हमेशा अच्छा होता है । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा आप समझ गए होगे कि Fake Followers ओर Real Followers में कितना डिफरेंट है साथ ही आप फॉलोवर्स किस प्रकार से बढ़ा सकते हैं । 


आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई भी सवाल है तो आप हमे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं देश विदेश की खबर पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे साथ जुडे रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment