Monday, January 29, 2024

Instagram fake followers check free

 

आज कल के लोग इतने ज्यादा चालाक हो गए हैं कि Instagram से पैसे कमाने के चक्कर में लोग Instagram पर फेक फॉलोवर्स बढ़ा रहे हैं ताकी पैसे कमाएं लेकिन ये बिलकुल भी गलत तरीके हैं चलिए जानते हैं पूरी सच्चाई । 

Instagram fake followers check free

दोस्तों आज के समय में Instagram बहुत ही जोरों शोरों से यूज किया जा रहा है । जितने लोग Instagram यूज कर रहें हैं उसमें से 50% लोग Instagram पर Fake Followers बढ़ा कर रखे हैं और 10% लोग Fake Followers बढ़ाने वाले हैं । साथ ही 10% लोग Fake Followers बढ़ाने के तरीके ढूंढ रहे हैं । 


साथ ही Play Store और Telegram पर आपको ऐसे कई सारे Group मिल जाते हैं जहां पर Instagram Fake Followers बढ़ाने का काम करते हैं लेकिन इसके लिए आपको कुछ पैसे Pay करना होता है । 


आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Fake Followers से बढ़ाने से लोगों को कोई फायदा नही होता है बल्कि नुक्सान होता है और लोग नुक्सान को ना समझ कर दुसरे के बहकाए में आकर Fake Followers बढ़ा लेते हैं । 


Instagram fake followers check free

अगर आप भी Instagram पर Fake Followers बढ़ाना चाहते हैं या फ़िर You tube , Facebook , Twitter , Telegram कही पर भी Fake Followers बढ़ाना चाहते हैं तो आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर Fake Followers बढ़ा सकते हैं । बिलकुल फ्री में 


Read more - Instagram par followers badhane wala website ? 


तो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि जो लोग Fake Followers बढ़ाते हैं और सोचते हैं कि किसी को पता नही चलता है तो आप किस प्रकार से किसी के Instagram Fake Followers को Check कर सकते हैं इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Modash fake followers free

Modash.io एक ऐसी वेबसाइट हैं जहां पर आप किसी के भी Instagram के Fake Followers को बहुत ही आसानी से चेक कर सकते हैं ये website आपकों Real में बताते हैं कि किसके इंस्टाग्राम पर कितना फेक फॉलोअर्स है । तो चलिए इस website को यूज करने का तरीका जानते हैं । 


1) आपकों Google पर जाना है और Modash.io search करना है । या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भी आप इस वेबसाइट पर जा सकते हैं । 


Modas.io 


2) Modash.io वेबसाईट पर जानें के बाद आपको Enter Instagram Username का ऑप्शन मिलेगा । उसमे आपको उसका Instagram लिंक डालना है जिसके आप Fake Followers पता करना चाहते हैं । जैसे - 

Instagram fake followers check free

मान लो आप अपने किसी दोस्त के Fake Followers पता करना चाहते हैं तो उसके Instagram account के URL Copy कर लेना है । और Moadsh.io के वेबसाइट पर Enter Instagram Username के ऑप्शंस पर Paste कर देना है । और Check Engegment Rate पर क्लिक कर देना है । 


3 ) अब आपको बता दिया जाएगा की आपके दोस्त के Instagram account पर कितना Fake Followers है जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Instagram fake followers check free

इस वेबसाइट पर आपको और भी चीज़ चेक करने के ऑप्शंस देता है जिसे आप चैक कर सकते हैं । इसमें आपको सब कुछ बताया जाता है । आप इस वेबसाइट पर खुद विजिट कर देख सकते हैं । 


फेक फॉलोअर्स का नुकसान ? 

सबसे पहले आपको ये समझना होगा कि Fake Followers देने वाले ऐप लोगों को Subscribe , Followers , Comments , Like वगैरा सब कुछ Fake देते हैं । और ये Fake followers Instagram और You tube को पता चल जाता है । 


Read more - Instagram par followers Kam ho Raha hai ? 


जिस से आपके Instagram , you tube का Reach Down कर देता है जिसके बाद ज्यादा फेक फॉलोअर्स बढ़ाने से आपके अकाउंट को ब्लॉक कर दिया जाता है । साथ ही आपके फेक फॉलोअर्स धीरे - धीरे घटना शुरु भी हो जाता है । 


निष्कर्ष 

Modash.io के मदद से आप किसी भी इंस्टाग्राम के Fake Followers को check कर सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment