Tuesday, April 23, 2024

Jio 5G Welcome Offer unlimited data price

  

दोस्तों अगर आप लोग Jio के 5G यूजर्स हो तो आपको मालुम होना चाहिए कि 1559 रुपया वाला रिचार्ज प्लान कराना चाहिए या नहीं । Jio 1559 Rupya Recharge Plan में आपको Unlimted 5G data पूरे 1 Years का होता है । 

Jio 5G Welcome Offer unlimited data price

Jio 5G Welcome Offer unlimited data price

अगर आप 1559 Ruppes वाला Recharge Plan कराना चाहते हैं तो इसके लिए आपको MY Jio App Download करना होगा जो आपको Play Store पर मिल जायेगा । 


1) डाउनलोड हो जानें के बाद आपको अपना Mobile Number डाल कर Login करना है । ओर Recharge वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है । 

Jio 5G Welcome Offer unlimited data price

2) अब आपको सभी Recharge Plan Show करेगा । तो लास्ट में Value का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक करना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Jio Welcome Offer unlimited data

3) अब आपको 1559 , 395 , 155 रूपया वाला रिचार्ज प्लान दिखाई देगा । तो आप यही से 1559 वाला रिचार्ज प्लान कर सकते हो । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Jio Welcome Offer unlimited data

Jio 5G unlimited data plan validity

अगर आप 4G यूजर्स है तो आप 5G यानी Unlimited Data का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं । सिर्फ आप Unlimited Calling का इस्तेमाल कर सकते हैं । साथ ही आप 5G यूज कर रहे हैं तो आपको बता दूं कि 5G Unlimited Data बंद होने वाले हैं । इसलिए आपको 1559 रूपया वाला रिचार्ज प्लान करा लेना चाहिए 


Read more - Sim Chalu rakhne ke liye Recharge Plan ? 


Jio 1559 Recharge Plan ? 

अगर आप 1559 रूपया वाला रिचार्ज कराते हैं तो आपको 5G Unlimited Data मिलेगा । Pack Validity - 336 Days , Total Data 24GB , Voice - Unlimited Calling , Sms - 3600 । 24GB Data आपको इस लिए दिए जाते हैं ताकी अगर आपके Mobile में कभी 4G Network आता है तो 24GB Data यूज होगा । अन्यथा Unlimted 5G है ।।


वही पर आपको बता दूं कि ये Welcome Offer है यानि 5G Unlimited Data Offer बंद हो सकता है तो इसलिए आप इस ऑफर को करा ले । इसके अलावा ये Plan बंद भी हो जाता है तब भी आपको 336 Days Unlimited Data 5G मिलेगा । आपको किसी भी प्रकार के कोई समस्या नहीं होगा । 


395 Recharge Plan 5G unlimited Data ? 

अगर आप 1559 रूपया वाला रिचार्ज प्लान नहीं कराना चाहते हैं तो आप 395 रूपया वाला रिचार्ज प्लान करा सकते हैं । इसमें आपको Validity - 84Days , Data - 6GB , Unlimited 5G - 84 Days के लिए मिलता है । 


तो दोस्तों ये है Welcome Offer जो आपको 5G Unlimited Data मिलता है । बहुत ही कम कीमतों में । आपको पसंद है 5G Unlimited Data का इस्तेमाल करना है तो आप इस रिचार्ज प्लान को करा सकते हैं । 


निष्कर्ष 

आपको बता दूं कि अगर आप 4G Users है और 1559 रूपया वाला रिचार्ज कराते हैं या फिर 395 रूपया वाला रिचार्ज कराते हैं तो आपको 5G Unlimited Data नही मिलेगा । लेकिन Plan Validity आपको वही मिलेगा । इसमें आपको परेशान होने की कोई जरूरत नही है । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा अगर आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई भी सवाल है तो आप हमे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment