Saturday, February 24, 2024

सावधान कपड़ों के पीछे की फोटो ले सकता है ये मोबाइल एप

By:   Last Updated: in: ,

 

नमस्कार दोस्तों , आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले है । की आप kapda hatane wala app को कैसे Download कर सकते है । इसके बारे में आपको में पूरी जानकारी step by step जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ बने रहे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 

सावधान कपड़ों के पीछे की फोटो ले सकता है ये मोबाइल एप

क्या आप भी अपने दोस्तों के साथ तरह तरह का मजाक करना पसंद करते हो, तो यह आर्टिकल आपके लिए सहायक सिद्ध हो सकता है, इस आर्टिकल के द्वारा हम आपको बताएंगे कि आप किस प्रकार किसी ऐप की सहायता से किसी के कपड़े हटा सकते हो। लेकिन हम चाहते है आप इन ऐप का इस्तेमाल किसी भी प्रकार की बेशर्मी के लिए ना करे।


Read article - फोटो से कपड़ा हटाने वाला एप ?


तो चलिए दोस्तो आपको प्ले स्टोर पर मौजूद कपड़े हटाने वाले ऐप से आपको रुबरू कराते है।


Unwanted Object Remover 

Unwanted Object Remover एक ऐसा ही ऐप है जो प्लेस्टोर पर मौजूद है। इस ऐप की बात करे तो अब तक इन ऐप के 1 मिलियन डाउनलोड हो चुके है।


इस ऐप की रेटिंग की बात करे तो 5 स्टार में से इन्हे 3.8 स्टार ही प्राप्त है, इस Unwanted Object Remover ऐप को Pixel Retouch Studio द्वारा डेवलप किया गया है। 


Women Dress Photo Editor

कपड़े हटाने वाले दूसरे ऐप की बात करे तो इस ऐप का नाम है Women Dress Photo Editor. इस ऐप का इस्तेमाल आप किसी भी फोटो पर से किसी भी चीज को हटाने के लिए कर सकते है, अगर आपको आपके कपड़े हटाने है तो आप वो भी इस ऐप की सहायता से कर सकते है। 


इस ऐप की रेटिंग की बात करे तो उन्हे 5 स्टार में से 3.6 स्टार ही प्राप्त हुए है, और साथ ही साथ इस ऐप के डेवलपर की बात करे तो यह ऐप Best photo Apps नाम के किसी ऑर्गेनाइजेशन ने बनाया है।


Audrey Body Scanner Camera Prank 

इस ऐप के द्वारा भी आप किसी भी फोटो पर से कपड़े को हटा सकते है और अपने दोस्तो के साथ इस प्रकार का मजाक कर सकते है, लेकिन मजाक इतना ही कीजिए गा जो किसी प्रकार की बेशर्मी में ना गिनी जा सके।


इस Audrey Body Scanner Camera Prank ऐप के  रेटिंग की बात करे तो उन्हे 5 स्टार में से 2.5 स्टार ही प्राप्त हुए है, और साथ ही साथ इस ऐप के डेवलपर की बात करे तो यह ऐप को DriodNM Studio ने बनाया है।


X ray Scanner

यह एक्स रे ऐप शरारत के लिए एक बहुत ही मनोरंजक ऐप है। यह एक बॉडी स्कैनर रियल X ray Scanner ऐप है जिसके द्वारा आप अपने दोस्तों के साथ कपड़े हटाने वाला मजाक कर सकते हो। इस ऐप के द्वारा आप यह भी देख सकते हो कि आप किस प्रकार उन्हे स्कैन कर सकते हो। इस ऐप के द्वारा आप किसी भी शरीर को स्कैन करके उनके भीतरी कपड़ो को देख सकते हो। 


क्या आप जानते है कि आप इस ऐप की सहायता से वाकई फिंगर प्रिंट स्कैनर की सहायता से किसी भी महिला के शरीर का आकार जान सकते है। 


अगर आप भी ऐसा करना चाहते है तो हां यह आपके लिए सबसे बेहतर ऐप है। तो आप भी इस क्लॉथ बॉडी एक्स रे स्कैनर ऐप को आज़माएं और किसी भी महिला या पुरुष के लिए एक्स रे सिम्युलेटर क्लॉथ विजन का इस्तेमाल करके आसानी से उनके अंदर के कपड़े देख ले।  


कैसे इस्तेमाल कर सकते है? यह सिम्युलेटर फ्री ऐप है।


आपको सिर्फ स्कैन करना और उसके बाद रिजल्ट आने का इंतजार करना है, जिसके थोड़ी देर बाद रिजल्ट आपके सामने होगा।


Full Body Scanner 

कृपया ध्यान दें कि इस ऐप का नाम फुल बॉडी स्कैनर कैमरा प्रैंक है जो असली बॉडी स्कैनर ऐप के रूप में काम नहीं करता है। यह केवल मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया एक शरारती ऐप है। 


फुल बॉडी स्कैनर कैमरा प्रैंक आपको कपड़ों के नीचे देखने की अनुमति देता है। लोगो की माने तो यह सबसे अद्भुत और मजेदार बॉडी स्कैनिंग कैमरा प्रैंक एप्लीकेशन है।


फुल बॉडी स्कैनर कैमरा प्रैंक ऐप आपके दोस्त पर प्रैंक करने के लिए एक मजेदार ऐप है। जिसके बाद जब आप इस प्रैंक को करते है तो लोगो को लगता है कि आपके पास कोई मशीन है इन कामों से जुड़ी हुई। 


बॉडी स्कैनर कैमरा जोक करने के लिए एक बेहतरीन टूल है जो आमतौर पर एक शरारती स्कैनर फैब्रिक सिम्युलेटर की तरह व्यवहार करने का दिखावा करता है। अब एक विशेष शरारत है, अतिरिक्त सोचने दें, आपके पास एक उपकरण है जो वास्तव में कपड़े देख सकता है 


अपने दोस्तों को बताएं कि आप उनका शरीर कैसा दिखता है इसका परीक्षण कर सकते हैं। यह एक बहुत ही मजेदार ऐप है।


 फीचर्स

उपयोगकर्ता के अनुकूल ग्राफिकल इंटरफ़ेस

पूरा मनोरंजन

3डी स्कैनर बॉडी

स्कैनर मानव शरीर

फुल बॉडी स्कैनर


कपड़े हटाने वाला ऐप्स डाउनलोड कैसे करें?

दोस्तों अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ प्रैंक करना चाहते हो और उनको लिए कपड़े हटाने वाले ऐप को इंस्टॉल करना चाहते हो तो यह करना बेहद ही आसान है।


अगर आप फोटो पर से कपड़े हटाने वाला ऐप डाउनलोड करना चाहते है तो सबसे पहले आपको  Google Play Store पर जाना होगा और उसके बाद हमने जितने भी ऐप के बारे में आपको ऊपर बताया हैं उनमें से किसी भी ऐप को डाउनलोड कर सकते है। जिसके लिए आपको उन कीवर्ड को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर लिखना होगा और सर्च करना होगा


दोस्तो हम आपको ये भी बता देते हैं । की आप अगर इस App का इस्तेमाल करते हैं । और किसी के साथ कुछ प्रैंक करते हैं।  और आपको कोई गलत चीजों में उलझा देगा । तो आप इसका खुद जिमेदार हैं । हम आपको इस app को Download करना और इसका इस्तेमाल करके आप किसी के साथ प्रैंक करते हैं।  तो आप ख़ुद जिमेदार हैं।  


इसे हम आपको बता दें कि इसे कोई App नही है । जिसका इस्तेमाल आप कर सकते है । प्लेस्टोर पर छोड़ो कही भी ऐसा कोई App नही है।  इस तरह का । तो दोस्तो उम्मीद करता हूं । की ये जानकारी आपको अच्छा लगा हो । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ताकि हम आपके हर सवालों का ज़बाब दे सके । 


तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते हैं । फ़िर मिलेंगे न्यू जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


कपड़ों के आर पार देखने वाला ऐप

कपड़ों के आर-पार देखने वाला कैमरा

दीवार के आर पार देखने वाला ऐप

पारदर्शी कैमरा डाउनलोड

No comments:
Write comment