Friday, February 23, 2024

SD card repair tool APK

 

SD Card ( Memory card ) जो Mobile में Photo , Video Docoment जेसे चीजों को रखने के लिए यूज किया जाता है । SD Card आज से करीब 2 साल पहले इसका खूब चलन था । लेकिन जब से Mobile में Phone SD Card 128 GB या फ़िर 64 , 32 GB देने लगा । 

SD card repair tool APK

तब से SD Card का इस्तेमाल बहुत ही कम हो चुका है । इसका दूसरा कारण यह भी है । की जिस Mobile में 128 GB Internal देने लगे हैं । उस Phone में SD Card आनी Memory Support नही करता है । काफ़ी प्रोबलम झेलना पड़ रहा है । 


SD card repair tool APK

लेकिन आज भी Memory Card का इस्तेमाल Shadi Video Upload करने के लिए काफ़ी चलन में है । Memory से Direct आप Phone या फ़िर Laptop , PC जेसे System में SD Card लगा कर Shadi Video को आप देख सकते हैं । 


वही पर कुछ लोग SD Card का इस्तेमाल पर्सनल यूज जेसे Personal Video , Photo , Audio , Call Recording जेसे चीज़ रखने के लिए SD Card का इस्तेमाल कर रहे हैं । लेकिन जो चीज बना है । वो खराब भी होता है । 


जेसे - Mobile बना है तो ये खराब भी होता है । इंसान बना है तो मिटता जरूर है । उसी प्रकार SD Card खराब होता है । लेकिन आपके SD Card खराब हो जाता है । तो आपको ज्यादा परेशान होने की ज़रूरत नहीं है । क्योंकि इसका भी समाधान है । जेसे कोई वाक्ति बीमार पड़ जाता है तो उसे सही करने वाला भी होता है । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से अपनें खराब SD Card को Repair कर सकते हैं । में आपको 2 तरीका बताएंगे । जो आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है।  तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं। 


SD Card Repair Mod APK

दोस्तों Google पर कई सारे Softwear हैं । जिसके अनुसार से आप अपने SD Card को सही कर सकते हैं । तो चलिए अब हम आपको Softwear का नाम बता देते हैं । 


Sd Card Fix Repair 

SD Card Fix Repair App है । जो आपको Play Store पर मिल जायेगा । ये बेस्कली memory Card को सही करने का काम करता है । वैसे आपका Memory Card खराब हो चुका है । तो आप इस App का इस्तेमाल कर सकते हैं । 

SD card repair tool APK

SanDisk Memory Zone 

SanDisk Memory Zone काफी पॉपलर ऐप हैं । इसका इस्तेमाल 50 लाख से भी ज्यादा लोग यूज कर रहें हैं । लेकिन ये App सिर्फ SanDisk Memory Card को सही करने में काम आता है । 

SD card repair tool APK

वैसे अगर आपके भी SD Card SanDisk का हैं । तो आप इस App का इस्तेमाल कर सकते हैं । तो चलिए अब आपको हम बताएंगे । कि आप इस App का इस्तेमाल किस तरह से कर सकते हैं । 


दोस्तों Memory Card को सही करने का बहुत ही लंबा प्रॉसेस होता है । इसलिए शायद आप पोस्ट के मदद से ना समझ सकें । इसलिए हम आपको विडियो दे रहे हैं । जिसे आप देख कर सिख सकते हैं । और अपने SD Card को सही कर सकते हैं । 


( Note ) दोस्तों हमे आपको ये बताने में बहुत खराब लग रहा है । कि खराब SD Card या फ़िर Damege SD Card कभी नही बनता है । हालाकि कभी कभी SD Card काम करता है । तो ऐसे में आप SD Card को सही कर सकते हैं । 


हम आपको फ़िर से बता देते हैं कि खराब SD Card Repair नही किया जा सकता है । लेकिन आप हमारे बातो को नही मानते हैं । तो इसमें हम कुछ नही कर सकते हैं । हमारा उद्देश है आप सभी लोगो को सही जानकारी देना । 


दोस्तो उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment