Sunday, June 18, 2023

बिना पैसे लगाए गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए - mobile se paise kaise kamaye game khel kar

By:   Last Updated: in: ,

 दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ इसे Game के App के बारे में बात करेंगे।  जिस ने आपको पैसा लगाना नही है । बाल्की वो Game आपको खुद पैसा देगा । तो में आपको 5 से भी ज्यादा Game पैसे देने वाला एप के बारे में आपको बताएंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 

बिना पैसे लगाए गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए - mobile se paise kaise kamaye game khel kar


बिना पैसे लगाए गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए - mobile se paise kaise kamaye game khel kar

तो सबसे पहले आपको में सभी Application के बारे में बात करेंगे । उसके बाद में आपको Game कैसे खेलना है । और क्या करना है।  इसके बारे में बात करेंगे । तो चलिए पहले में आपको पैसा कमाने वाला App के बारे में बता देते हैं । 


  1. Winzo

  2. Zuppe

  3. Rummy

  4. Rummy holy

  5. And etc. 


तो दोस्तो ये कुछ इसे Application है । जिसका इस्तेमाल मेने खुद किया हूं।  तभी में आपलोगो को इसका इस्तेमाल करने के लिए बता रहा हूं।  ये सभी Game से आप बीना पैसा लगाए भी कमा सकते हैं । तो चलिए एक - एक करके सारे Game के बारे में बात करते हैं । 


Read more - छात्रों के लिए ऑनलाइन कमाई करने वाली वेबसाइट ? 


Winzo se paise kaise kamaye ? 

स्टेप.1 Winzo App से पैसे कमाने के लिए आपको Google पर जाकर Winzo App को Download करना होगा । Winzo आपकों Play Store पर नही मिलेगा । क्योंकि इस तरह का App को Play Store अपने Platfrom में Add नही करता है । 


स्टेप.2 Google से Winzo App Download करने के बाद आपको Open कर लेना है।  आपको अपना मोबाइल नम्बर डालना है । उस में OTP जायेगा । उसको डालकर आपको Verify कर लेना है । 


स्टेप.3 मोबाइल नंबर से verify करने के बाद आपको 50 रुपए खेलने को दिया जाता है । इस App में आपको दुनिया का सभी App आपको देखने को मिल जायेगा । दुनिया में जितने भी Game है । Free fire और Pub जी के अलावा आपको सभी Game यहां पर मिल जायेगा । जिसको आप खेल सकते हैं । 

बिना पैसे लगाए गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए - mobile se paise kaise kamaye game khel kar


आनी आप का जो मन पसंद का गेम है । उस गेम को आप खेल सकते हैं । और पैसे कमा सकते हैं । जीत जायेगा । तो आपको 10 के बदले में 20 मिलेगा । वही आप अगर हार जाते हैं । तो आपका 10 रुपए काट लिया जाएगा । 


स्टेप.4 अगर आपके पास पैसे खतम हो गया है । तो आप अपने दोस्तो के पास शेयर करके 50 रुपए कमा सकते हैं।  आनी जितने लोगो के पास शेयर करोगे । उतने आपको 50 रुपए मिलेगा । लेकिन जिसके पास आप शेयर कर रहे है।  वो आपके भेजा गया Game को खेलना चाहिए । तभी आपको पैसा मिलेगा । 

बिना पैसे लगाए गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए - mobile se paise kaise kamaye game khel kar


स्टेप.5 अपने दोस्तो के पास शेयर करने के बाद भी आपका पैसा खतम हो जाता है । तो आप wining करके भी Game को खेल सकते हैं।  या फिर आप Game को फ्री में खेल कर भी पैसे कमा सकते हैं।  


स्टेप.6 इस Game में आप 2 रुपए से भी खेलना शुरू कर सकते हैं । 2 रुपए के बदले आपको 4 रुपए मिलेगा । 


स्टेप.7 इसके बाद में आपको wallet पर जाना है।  Wallet से आप पैसे को Tranfer कर सकते हैं।  या आप Add cash पर क्लिक करके पैसा Winzo Game में Add कर सकते हैं।  

बिना पैसे लगाए गेम खेल कर पैसे कैसे कमाए - mobile se paise kaise kamaye game khel kar


तो आपको मेरे खयाल से ये Game बहुत ही बढ़िया है।  क्योंकि में भी इस Game का इस्तेमाल करता हूं । मेरे को अच्छा लगा सायड आपको भी अच्छा लगे । तो आप इस Game का इस्तेमाल जरूर करें । 


Zupee game se paise kaise kamaye ? 

दोस्तो ZUPPE एक GAME है । Zuppe में आपको सिर्फ और सिर्फ Ludo Game खेलने को मिलेगा । आप सिर्फ Ludo Game Zuppe में खेल सकते हैं । अगर आप Ludo Game खेलना जानते हैं।  तो आपके लिए Zuppe Game अच्छा है । 


स्टेप.1 Zupee Game आपको Play Store पर नही मिलेगा । आपको Chormme से Download करना होगा । और फीर आपको अपना मोबाइल नम्बर डाल ना है । और आपके Mobile number पर OTP जायेगा । जो आपको अपने मोबाइल में डालना है । 


स्टेप.2 इसके बाद दोस्तो आपको कुछ पैसे दिया जाएगा । जिसका इस्तेमाल आप Game खेलने में कर सकते हैं । अगर आपका पैसा खतम हो जाता है । तो आप अपने दोस्तो के पास शेयर करके भी पैसा कमा सकते हैं । 


Same Winzo game जैसा ही है। आप इस Game में Add cash पर क्लिक करके पैसा आप Zupee में add कर सकते हैं । इसके अलावा आप Withdrwal पर क्लिक करके पैसे अपने Bank 🏦 account में भेज सकते हैं । 


तो दोस्तो मेरे खयाल से ये भी Game उन लोगो के लिए अच्छा है । जो Ludo Game खेलना पसंद करता है । वैसे आपको ये Game के बारे में कैसे लगा हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


Rummy game se paise kaise kamaye ?

Rummy भी आपकों Chormme से ही जाकर आपको Download करना होगा । क्योंकि में आपको पहले ही बता चुका हूं।  की ये सब Game को Play Store Allow नही देता है । 


No.2 मोबाइल नंबर आपको डालना है । उसमे जो OTP जायेगा । वो आपको डालना है । उसके बाद में आपको Game खेलने का कुछ पैसे दिया जाता है । जो आप खेल कर पैसे कमा सकते हैं । 


No.3 इतना ही नहीं इस Game को अपने दोस्तो के पास शेयर करने से भी आपको कुछ पैसा दिया जाता है । जिसको आप खेल सकते हैं । या फिर आप अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं । इसके लिए आपको wallet में ही जाना होगा । और आपको पैसे अपने Account में Ttansfer करना होगा । 


Holly rummy se paise kaise kamaye ? 

Holly rummy में आपको बहुत से Game का App मिल जायेगा । जिसको आप खेल कर सकते हैं । लेकीन इस से पहले आपको बता दूं कि ये App भी आपकों Holly rummy Website से ही Download कर सकते हैं । 


No.2 Holly rummy को Download करने के बाद आपको अपने मोबाइल नंबर डालना है और उस पर OTP जायेगा । जो आपको डालना है । और वेरिफाई करना है । 


No.3 आपकों में बता दूं कि ये App में आपको बहुत से तरह का Game मिल जायेगा । जिसे आप खेल सकते हैं । और पैसे कमा सकते हैं । इसके साथ ही अपने दोस्तो के पास शेयर करने से भी आपको पैसे दिया जाता है । 


No.4 लेकीन अपको में बता दूं कि इस Game में जो अच्छा Game है । वो है । Dragoan vs Tiger इस Game को आप बहुत ही आसान तरीका से तरीका से खेल सकते हैं । 


No.5 Dragoan vs Tiger में आपको Card Patti दिया जाता है । आप जिसमे में भी पैसा लगाओगे । उस का ज्यादा बड़ा पत्ता आना चाहिए । जेसे - Dragoan vs Tiger में में Tiger पर 10 रुपया लगा दिया । 


No.6 लेकीन Dragoan को 3 आ जाता है । और Tiger को A तो इसे Dragoan जीत जायेगा । तो दोस्तो आप इस तरह से इस Game को आप खेल सकते हैं । 


( Note ) में आपको बता दूं कि ये सारे Game आनी जो मे Game बताया हू । ये Game खेलने से पैसे आपको जरूर देंगे। लेकिन आपको में बता दू । की ये Game की आपके लत लग सकती है । इस लिए इस Game को अपने जिमेदारी से ही खेले  । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते हैं और फ़िर मिलेंगे न्यू जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,


ऐसा कौन सा गेम है जिसे खेलने से पैसा मिलता है?

गेम खेलकर फ्री में पैसे कैसे कमाए?

₹ 1000 रोज कैसे कमाए?

कौन सा ऑनलाइन गेम असली पैसा देता है?

1 comment:
Write comment