Tuesday, April 16, 2024

Jab koi call kare to use gana sunai de

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपको बगाऊंगा । की आप किसी भी गाने का Ringtone कैसे set कर सकते हो । ताकी आपके पास जब कोई काल करे । तो उसे वो गाना सुनाई दे । दोस्तो इसे लोग Callertune कहते हैं । Callertune में आप जिस भी गाना को set करते हैं । तो आपके पास जो भी कॉल करता है । 

Jab koi call kare to use gana sunai de

तो उसे आपका गाना सुनाई देता है । तो दोस्तो आप कैसे इस गाना को set कर सकते हैं । की अगर आपके पास कोई कॉल करते हैं । तो उसको पास आपके callertune का गाना सुनाई देगा । तो आपको इस callertune को कैसे सेट करना है । चलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको बताते हैं । 


Read more - mobile me outgoing or incoming ringtone kaise set karen ? 


Jab koi call kare to use gana sunai de

स्टेप.1 तो दोस्तो आपको एक Application आपको Download करना होगा । जिसके लिए आपको Play Store पर जाना है । अब यहां पर आपको ये समझाना है । की आप कोण सा Sim card में song को सेट करना चाहते हों । Airtel , Jio 


Download Now

 

अगर आप airtel में song को सेट करना चाहते हैं । तो आपको WYNK MUsic को Download करना है । या फ़िर अगर आप JIO sim card में Song को लगाना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको JIo Savan App को Downlad करना होगा । दोनो App का सेम प्रोसेस है । जो में आपको बता रहा हूं । 


स्टेप.2 तो दोस्तो आपको Wynk music App play Store par Download कर लेना है । या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते है । 


स्टेप.3 WYNK Music Install होने के बाद आपको Open कर लेना है । इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर को डालना होगा । फीर आपके मोबाइल नंबर में OTP आएगा । वो आपको डालना होगा । फिर आप wYNK music App में जुड़ जायेंगे । 

Jab koi call kare to use gana sunai de

स्टेप.4 तो दोस्तो आपको यहां पर आपको बहुत सारे गाना आपको देखने को मिल जायेगा । तो आप ये सारे गाना को सेट कर सकते है । या फिर आप अपने मन पसन्द गाने को सर्च करके सेट कर सकते है । इसके लिए आपको गाना को सर्च करना होगा । और आपके समाने गाना आ जायेगा । 

Jab koi call kare to use gana sunai de

स्टेप.5 तो जब आपके समाने गाना आ जायेगा । तो आपको Hello Tune का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको Hello Tune पर क्लिक कर देना है । 

Jab koi call kare to use gana sunai de

स्टेप.6 दोस्तो आप जो भी गाना को सेट करेंगे । उसका क्लिप आ जायेगा । तो आपको जो भी क्लिप आचा लगेगा । आपको उस क्लिप को सेलेक्ट कर लेना है । 

Jab koi call kare to use gana sunai de

स्टेप.7 इसके बाद आपको Set Hello Tune पर आपको क्लिक कर देना है । आपका Song setting हो जायेगा । जब आपके पास कोई कॉल करेगा । तो उसको वो गाना सुनाई देगा । 


Read more - mobile ke outgoing voice band kaise karen ? 


Jio sim card me ringtone kaise set karen ? 

दोस्तो अगर आप jio sim card का इस्तमाल करते हैं । तो आपको Jio Savan App को Download कर लेना है । कही प्रॉसेस है । मोबाइल नंबर आपको डालना है । और आपके सिम कार्ड में OTP Pin आएगा । वो आपको डालना है । गाना आपको चॉइस करना  है । और आपको अपना मन पसंद का गाना आपको सेट कर लेना है । 


Vi sim card me ringtone kaise set karen ? 

दोस्तो अगर आप Vodafone Idea का सिम कार्ड को इस्तमाल करते हैं । तो आपको इसके लिए VI App को Download करना होगा । सेम वही प्रोसेस है । आपको अपना मोबाइल नंबर डालना है । और आपके सिम कार्ड में OTP Pin आएगा । वो आपको डालना है । 


आपकों अपना मन पसंद का Song को सेलेक्ट करना है । इसके बाद आपको अपना Ringtone को सेट कर लेना है । दोस्तो अगर आप ये नही जानते हैं । की VI sim card में सॉन्ग लगाने का कोण सा App Download करना होता है । तो इसके लिए में आपको Vi App का लिंक आपको दे दिया हू । जिस पर आप क्लिक करके इस App को Download कर सकते है । 


Read more - mobile ke outgoing chalu kaise karen ? 


Mobile me outgoing ringtone kaise set karen ? 

दोस्तो अगर आप ये चाहते हैं । की आपके पास कोई कॉल करे । और आपको गाना सुनाई दे । और आप इस तरह का कोई सॉन्ग को अपने मोबाइल में लगाना चाहते हैं । तो कैसे लगा सकते हैं । दोस्तो Outgoi call लगाना बहुत ही आसान है । इसके लिए में पहले से ही पोस्ट को लिख कर रखा हूं । जिसका लिंक आपको उपर में दिखाई दे रहा होगा । 

आप उस पर क्लिक करके ये जान सकते है । की आप कैसे अपने मोबाइल में Outgoing call को कैसे सेट कर सकते है । इसके बारे में पहले से पूरी जानकारी आपको बताया हूं । आप उस पर जरूर क्लिक करके पढ़े । 


Read more - mobile ke outgoing band kaise karen ? 


दोस्तो वर्मा न्यूज एक बेहतरीन वेबसाईट है । इस में आपको बहुत से रोमांचक जानकारी पढ़ने को मिलेगा । जो आपको बहुत ही अछा लगेगा । अगर आप हमारे वेबसाइट पर नए है । तो subscribe जरूर करे । हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment