Monday, February 5, 2024

विवाह योग कैलकुलेटर Free । मेरी शादी कब होगी कैलकुलेटर ऑनलाइन

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो शादी एक ऐसा बंधन है । जिसमे सबको बंधना ही पढ़ता है । लेकीन बहुत से ऐसे लोग होते हैं । जो शादी कम ही उम्र में शादी करना चाहता है । तो वही पर बहुत से ऐसे लोग भी होते हैं । जो शादी करना नही चाहते हैं । लेकीन हम आपको बता दें शादी एक ऐसा रिश्ता है । जो सबको निभाना ही पड़ता है । 

meri shadi kab hogi calculator online free

क्योंकि अगर कोई वाक्ति शादी नही करेगा । तो ये दुनिया में कोई इंसान ही नहीं बचेगा । इसीलिए इस दुनिया का रीति रिवाज है । की सभी को शादी करना पड़ता है । लेकीन किसी को ये नहीं पता है । की मेरी शादी कब होगी । 


Read more - hatheli padhne wala scanner camera 


इतना ही नहीं बहुत से लोगो के मन में ये टेंशन होता है । की में जिस लड़की से शादी करेंगे । वो लड़की बुरा होगा या अच्छा , काली होगी या गोरी , मेरी शादी कहा होगी । इसे ही कई सारे टेंशन लोगो के दिमाग में रहता है । तो दोस्तो में आपको बताने वाले हैं । की आप अपने मन पसंद के लड़की से शादी कर सकते हैं । 


इतना ही नहीं अगर आप जल्दी शादी करना चाहते हैं । तो आप ये पता लगा सकते हैं । की आप शादी कब होगी । आप अपने भविष्य और हाथ से ये पता लगा सकते हैं । की आपके शादी कब होंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । और एक - एक करके आपको बताते हैं । 


विवाह योग कैलकुलेटर Free । मेरी शादी कब होगी कैलकुलेटर ऑनलाइन 

दोस्तो शादी एक ऐसा बंधन है । जब तक आपके भविष्य में शादी होने का नही लिखा जायेगा । तब तक आप शादी नही कर सकते हैं । तो दोस्तो आप अपने भविष्य को देख सकते हैं । और आप ये जान सकते हैं । की आपके शादी कब होंगे । क्योंकि Google पर ऐसे कई सारे वेबसाइट है । जो आपको ये बताएगा । की आप के शादी कब होंगे । तो चलिए में आपको बता देता हूं । 


Online scanner


स्टेप.1 दोस्तो आपको हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है । इसके बाद आप दूसरे website पर पहुंच जायेंगे । 


स्टेप.2 इसके बाद में आपको एक फ्रॉम मिलेगा । जिसमे आपको अपने date of birth के कुछ डिटेल्स भरना है । जेसे आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

meri shadi kab hogi calculator online free


  1. Date of Birth

  2. Time of Birth

  3. Place of birth

  4. Marriage

  5. Email 


  1. दोस्तो सबसे ऊपर में आपको अपना Date Of Birth को भरना है । 


  1. इसके बाद में आपको भरना है । आपके जन्म किस टाइम हुवा था । रात में आ दिन में । इसके अलावा जो भी डिटेल्स मांगेगा । वो आपको भर देना है । 


  1. इसके बाद में आपको भरना होगा । आपका जन्म कहा हुआ था । आपके माता पिता कहा पे थे । 


  1. इसके बाद में आपको सेलेक्ट करना होगा । आप शादी करना चाहते हैं । 


  1. फिर आपको अपना पर्शनल ईमेल आईडी डालना होगा । जो हमेशा चालू रहता है । 


  1. इतना करने के बाद आपको Match your birth के उपर क्लिक कर देना है । 


जब आप इतना करेंगे । दोस्तो इसके बाद आप शादी कब आनी आपके भविष्य कुंडी में शादी आपके कब होंगे । ये आपको Email id द्वारा भेज दिया जाएगा । और पुरा कैलक्यूट करके आपको तारिक बता दिया जाएगा । 


Hath ki Rekha se bhavishya kaise jaane 

दोस्तो या फ़िर आप अपने हथेली में दिए गए रेखा के बारे में जानना चाहते हैं । की आपके हथेली में दिए गए रेखा क्या कहता है । तो में आपको बता दूं कि में इस Topic पर पहले से ही पोस्ट लिखा जिसका लिंक आपको नीचे में दिखाई दे रहा है । आप उस पर क्लिक करके उस पोस्ट को पढ़ सकते हैं । 


Read more - Hath ki Rekha dekhne wala app 


Read article - bharat me ladkiya kaha par bikti hai 


इतना ही नहीं दोस्तो जैसा मेने आपको उपर में बताया कि आप अपने मन पसंद के लड़की से शादी कर सकते हैं । वो कैसे में सब आपको बताऊंगा । तो चलिए जानते हैं । और आपके लिए अच्छे लड़की ढूंढते हैं । 


Online shadi kaise kare 

दोस्तो आपको बता दूं कि Play Store पर ऐसे कई सारे App है । और Google पर भी ऐसे कई सारे वेबसाइट है । जिसके जरिए आप अपने मन पसंद के लड़की से शादी कर सकते हैं । इतना ही नहीं आप भाई , बहन , गर्लफ्रेंड सब कुछ बना सकते हैं । 


स्टेप.1 अगर आप अपने मन पसन्द के लड़की से online शादी करना चाहते हैं । तो आप Shadi.com website पर जाना होगा । या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप उस website पर जा सकते हैं । 


              Shadi.com 


स्टेप.2 इसके बाद में आपको कुछ डिटेल्स भरना होगा । की आप ladka है या ladki , आपके Age कितना है । आप कोण से जात में आते हैं । आपका भाषा क्या है । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

meri shadi kab hogi calculator online free


स्टेप.3 इसके बाद में आपको कुछ भरना है । क्या आप beta बनाना चाहते हैं । बेटी , भाई , बहन , दोस्त , Shadi तो आपको My Relative पर आपको क्लिक कर देना है । इसके बाद में आपको अपना Gendar को salect करना है । 

meri shadi kab hogi calculator online free


स्टेप.4 फिर आपको अपना Name और Last name इसके बाद में आपको Date Of Birth डालना होगा । और Continue पर क्लिक कर देना है । 

meri shadi kab hogi calculator online free


स्टेप.5 इसके बाद में आपको फिर से अपना Cast को salect करना है । फिर आपको अपने cast में कोण से जात में आते हैं । और आप रहते कहा पर है । ये सब आपको भरना है । और last में आपको continue पर क्लिक कर देना है । 

meri shadi kab hogi calculator online free


स्टेप.6 इसके बाद में आपको अपना Email id और mobile number भरना है । और contiune पर क्लिक कर देना है । 

meri shadi kab hogi calculator online free


स्टेप.7 इसके बाद में आपके mobile number पर OTP जायेगा । उसे आपको भरना है । 


स्टेप.8 फिर आपको अपना Profile बनाना होगा । और उसमे आपको अपना photo डालना होगा । जिसके बाद में आपके पास बहुत से लड़की का Message आएगा । जिससे आप बात कर सकते हैं । 


दोस्तो अगर आप पूरी डिटेल्स से ये जानना चाहते हैं । की आप कैसे लड़की से बात और chat कर सकते हैं । तो इसके लिए आप नीचे में दिए गए विडियो को पूरा देखे । आपको पुरी चीजे समझ में आ जाएगा । 


( Note ) दोस्तो आप online शादी तो कर सकते हैं । लेकीन ये नही कहा जा सकता है । की ये कितना परसेंट सच है । क्योंकि मेने कभी online shadi नही किया हूं । जिसे मुझे मालुम होगा । बल्की ये वेबसाइट real में काम करता है । 


जो मेने आपको उपर में कुंडली के बारे में बताया हू । वो कुंडली Real में बताता है । या गलत में ये नही कह सकते हैं । क्योंकि मेने कभी Try नही किया । 


दोस्तो उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आपके पास कोई सवाल है तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । अगर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे बताए । आज के लिए बस इतना ही हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,

No comments:
Write comment