Thursday, September 14, 2023

WhatsApp send message link । WhatsApp website link

 

व्हाट्सएप सेंड मैसेज लिंक आप कैसे बना सकते हैं या फिर अपने मोबाइल नंबर का लिंग कैसे बना सकते हैं और व्हाट्सएप वेबसाइट का लिंक कहां से आपको मिलेगा यह सारी जानकारी आपको देंगे इतना ही नहीं आपको व्हाट्सएप के वेब क्यूआर कोड भी आपको प्रोवाइड करेंगे । 

WhatsApp send message link । WhatsApp website link

नहीं इतना ही नहीं हम आपको व्हाट्सएप के कुछ इंपॉर्टेंट फीचर भी प्रोवाइड करेंगे जो आपको बहुत अच्छा लगेगा तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


WhatsApp send message link । WhatsApp website link

स्टेप.1 WhatsApp number का लिंक बनाना बहुत ही आसान है।  आपकों बस Whatsapp में जाना है।  और किसी भी number पर आपको Chat करना है । और लिखना है । जो में निचे में लिख रहा हूं । Https://wa.me/91whatsappnumber?text=hello 

WhatsApp send message link । WhatsApp website link

WhatsApp number के जगह पर आपको अपना Whatsapp number देना है । और आपको वही लिखना है।  जो में आपको बताया हू इसके बाद आपको send कर देना है । इतना करने के बाद जब भी कोई आपके द्वारा बनाए गए लिंक पर क्लिक करेगा।  वो आपके Whatsapp में Save हो जायेगा । अब आप उससे Chat कर सकते हैं । 


Read article - WhatsApp open nahi ho raha hai 


Whatsapp offical website link 

अगर आपको Whatsapp के offical website पर जाना चाहते हैं । तो में आपको बता दू । की whatsapp के offical website में कुछ नही है।  जो आप निचे ईमेज में देख सकते हैं । 

WhatsApp send message link । WhatsApp website link


या फिर भी अगर आपको whatsapp के offical website पर जाना चाहते हैं । तो आप निचे में दीए गए लिंक पर क्लिक करके जा सकते है । 


             Whatsapp web 


WhatsApp Web QR code

अगर आपको Whatsapp web QR Code चाहिए तो इसके लिए आपको Google पर जाना है । और search करना है । Whatsapp web QR code 


इसके बाद आप यहां से अपना QR Code Genrate कर सकते हैं । इतना ही नहीं आप whatsapp के QR Code को किसी के पास शेयर ना करे।  वरना आपके Whatsapp Hack भी हो सकते है । ये बात आपको ध्यान में रखना है । 


Read more - WhatsApp se video call nahi ho raha hai 


Whatsapp Group Link kaise banaye 

अगर आपने Whatsapp पर अपना Group बनाया है । और आप चाहते हैं कि Whatsapp Group का link बनाकर किसी Group में Share करने से वहा से कुछ वक्ती को अपने Group में add करना चाहते हैं । तो आप ऐसा बिलकुल कर सकते हैं । 
WhatsApp send message link । WhatsApp website link
Whatsapp Group link बनाने के लिए आपको अपना Whatsapp को open करना है। और आप जो भी Group बनाया होगा । उस पर क्लिक करना है । 

Read more - WhatsApp hack hone se kaise bachaye 


इसके बाद आपके पास Invite Group Link का option आ जायेगा।  तो आप उस पर क्लिक कर देना है । आपका Whatsapp Group का link बन जायेगा । अब आप उस Link को किसी भी Group में शेयर कर सकते हैं। 


तो दोस्तो ये थे कुछ whatsapp के Impornatnt फ्यूचर जिसके बारे में आप लोगो को मालुम होना चाहिए । इसके साथ ही अगर आपके व्हाट्सएप में कोई समस्या है या फिर आपका व्हाट्सएप ओपन नहीं हो रहा है तो इसके लिए ऊपर मैं आपको लिंक मिल रहा होगा आप उस लिंक पर क्लिक करके अपने व्हाट्सएप से जुड़ी समस्या को हल कर सकते हैं । 


( Note ) दोस्तों हमारे इस वेबसाइट में आपको सही जानकारी देकर सही से रूबरू करवाया जाता है ताकि आपको किसी भी तरह के आपके मन में कोई सवाल ना हो हमारा उद्देश्य है कि लोगों को सही जानकारी देना जिससे लोग सारी समस्या को दूर हो सके । 


हम आपको दुनिया के और देश-विदेश के इनफार्मेशन जानकारी आपके पास प्रोवाइड करते हैं इसके लिए अगर आप ऐसे ही इंटरेस्टिंग अमेजिंग जानकारी पढ़ना चाहते हैं अब पढ़ना पसंद करते हैं तो आप हमारे वेबसाइट को अभी सब्सक्राइब करें या फिर हमारे वेबसाइट पर विजिट करते रहें ताकि आपको हमेशा नयाना जानकारी पढ़ने को मिल सके और आपके समस्या से जुड़ी सवाल भी खत्म हो सके । 


तो दोस्तों आशा करता हूं या उम्मीद करता हूं कि आपको इंफॉर्मेशन अच्छा लगा होगा व्हाट्सएप से रिलेटेड आप फिर किसी भी चीज से रिलेटेड आपके मन में कोई सवाल है या फिर अगर आप हमें कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं तो आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं क्योंकि हम आपके सभी कमेंट का जवाब देते हैं । 


आज के लिए बस इतना ही हमारे ब्लॉक के साथ अंतर बने रहने के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment