Tuesday, March 28, 2023

7 star movies download website

By:   Last Updated: in: ,

  

Movie ( film ) एक मनोरंजन के जरिया बन गया है । और Movie में बताए गए कहानी और जिस चीज़ पर फ़िल्म बनाया गया है । ये सभी चीजें लोगो को एक नई चीजे सिखाते हैं । लेकीन लोग सोचते हैं कि फिल्म सिर्फ एक मनोरंजन के लिए बनाया गया है । 

7 star movies download website

लेकीन कई ऐसे फिल्म है । जो कुछ सिखाता है । और फिल्म से हम लोगो को कुछ सीखने को मिलता है । लेकिन कोई नई फिल्म को देखने के लिए आपको पैसे देने पड़ते हैं । इतना ही नहीं कोई भी न्यू फिल्म रिलीज होने के बाद 2 के बाद You tube पर अपलोड होता है । 


इसीलिए कई सारे ऐसे वेबसाइट है और App हैं । जो फिल्म को लीक करने का काम करता है । जहा से आप कोई भी न्यू मूवी को रिलीज होते ही आप देख सकते हैं। आप से कोई पैसे चार्ज नहीं किया जाएगा । ये सब बिलकुल फ्री ऐप हैं । 


Read more - Kabzaa Full Movie Download


सो आज के इस पोस्ट में हम आपको 5 ऐसे वेबसाइट और App के नाम बताएंगे । जो फिल्म लीक करने का काम करता है । साथ में आपको 7 Star Website के लिंक भी प्रोवाइड करेगें । और आपको ये भी बताएंगे की आप इस वेबसाइट पर कोई भी फिल्म को कैसे देख सकते हैं । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


7 star movies download website

जब कोई Film रिलीज होता है और आप उसे तुरंत देखना चाहते हैं । तो आप देख सकते हैं । कई सारे वेबसाइट है । जो new film को लीक करने का काम करता है । तो चलिए पहले आपको Film लीक करने वाला वेबसाइट के नाम आपको बताते हैं । 


  1. Tamilrocker 

  2. Filmyzila 

  3. Filmywap

  4. Pikahow

  5. 7 Star hd 

  6. And Etc .


और सारे वेबसाइट है जो फिल्म लीक करने का काम करता है। लेकीन उन सब में ये सब पॉपलर वेबसाइट हैं । अब आपको ये बताते हैं कि ये सब वेबसाइट फिल्म लीक कैसे करता है । 


Read more - Best Hd Movie Download 


Film lik kaise hota hai 

Film लीक होने के सबसे बड़ी कारण यह है कि जो लोग इस फ़िल्म को बनाते हैं । वही फिल्म को लीक करते हैं । कोण सा फिल्म को ज्यादा कमाई करने देना है । और कोन से फिल्म को कम कमाई करने देना है । ये सब फिल्म बनाने वाले पर निर्भर करता है । और वही फिल्म को लीक करता है । 


जब फिल्म प्रदा पर आता है । उसी समय सभी न्यू फिल्म के Data Copy कर लेता है । और फिल्म को अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देता है । जिस से उस फिल्म की कमाई कम हो जाती है । और सबसे बड़ी बात यह है कि फिल्म लीक करने वाला वेबसाइट भी उन्ही लोगो का होता है । 


Read more - Bollywood New Movie Download link 


वरना दोस्तो आप ही सोचो की कोई भी फिल्म को रिलीज होते ही कॉपी कैसे हो सकता है । और वो भी Full HD Film लीक हो जाता है । तो इसमें कोण लोग शामिल होगें । तो चलिए अब जानते हैं कि आप न्यू फिल्म को कैसे देख सकते हैं । 


9starhd movie download

9 Star hd से आप फिल्म को डॉउनलोड करना चाहते हैं । तो आप निचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । अब आप इस वेबसाइट पर पहुंच जायेंगे । 


         7 Star Hd वेबसाइट 


अब आप 9 Star Hd वेबसाइट पर चले जायेंगे । यहां पर आपको सभी film मिल जायेगा । और Serial भी आपको मिल जायेगा । जिसे आप देख सकते हैं । या फ़िर आप अपने मन पसन्द के Film को आप search करके भी देख सकते हैं । 


Tamilrockers se film kaise banaye 

Film लीक करने वाले वेबसाइट में सबसे पहले Tamilrockers वेबसाइट का नाम आता है । और यही कारण है कि इस वेबसाइट को सरकार द्धारा Eligal बनाया है । और ये वेबसाइट बैंड कर दिया गया है । 


Tamilrockers website New link


हल्की Tamilrockers नए नए वेबसाइट बनाकर आ जाते हैं । और यही वजह है कि Tamilrockers पर आपको सारे New new film आपको मिल जाता है । और इसमें बहुत सारे Film मौजूद है । 


अगर आप Tamilrockers वेबसाइट पर जाना चाहते हैं। तो आप जा सकते हैं । इसके लिए आपको नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप जा सकते हैं । और फिल्म को आप देख सकते हैं । 


Pikahow se film kaise dekhe ? 

Pikahow App है । लेकीन ये App आपको Play Store पर नही मिलेगा । साथ में Google पर बहुत ही ज्यादा ढूढने के बाद आपको Pikashow App मिलेगा । 


Pikashow App में आपको ढेर सारे Film मिलते हैं । और Pikashow App भी फिल्म लीक करने का काम करता है । आप pikashow App को डॉउनलोड करना चाहते हैं । तो आप नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप जा सकते हैं । 


( Note ) दोस्तो Eligal तरीके से फिल्म को देखना गैर कानूनी माना गया है । क्योंकि फिल्म करोड़ो में बनता है । और आप इलीगल तरीके से फिल्म देखते हैं तो आप के उपर शक्त करवाई की जायेगी । और आपको जेल के साथ जुर्माना भी लग सकता है । 


हमारा उद्देश है आपको सटीक जानकारी देना । और भारतीय होने के कारण हम भारत के कानून के का सामान्य करते हैं । बल्की आपका मर्जी है । अगर आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर आप हमे अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं तो हमारे वेबसाइट पर विजिट करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment