Wednesday, March 15, 2023

PlayerZon App

By:   Last Updated: in: ,

  

PlayerZon App Online Gaming Tournament करवाते हैं । और आपको पैसे कमाने का एक नया जरिया देता है । आप Game को कितने अच्छे तरह से खेलते हैं क्या आपने Game में अपना कीमती समय फालतू में वेस्ट किया है । या फ़िर अच्छे चीजों के लिए वेस्ट किया है । 

PlayerZon App


PlayerZon App में आपको सभी Online Game मिल जायेगा । जेसे - free fire , Pub Ji जेसे और भी Turnament Game आपको मिल जायेगा । जिसे आप खेल कर पैसे कमा सकते हैं । ताकी आप को ये पता चल सके । की आपने अपना कीमती समय किस प्रकार से वेस्ट किया है । 


Read article - BGMI 2.3 Update Download ? 


सो आज के इस पोस्ट में आपको हम Turnament के सभी Turm and conditions को बताएंगे । और साथ में आप playzon में किस प्रकार से login हो सकते हैं इसका पुरा जानकारी आपको देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Turnament ke liye kya karna padta hai? 

अगर आप Turnament कोई भी Game के लिए खेलना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको पैसे जमा करना पड़ता है । और साथ में आपको Login होना पड़ता है । और Turnament के जितने भी Turm and conditions है । वो आपको Follow करना होता है । तभी आप Winner बन सकते हैं । 


Read more - Free Fire obb file 40 Download kaise karen ? 


PlayerZon App

Play zon App Play Store पर मोहजूद नही है । जिसके कारण आप इस App को अपने Mobile में Install नही कर सकते हैं । हालाकि आप इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप इसका Website में जाकर Login हो सकते हैं और आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


PlayerZon Me account kaise banaye ? 

स्टेप.1 Play zon में जानें के लिए आपको Google पर जाना है । और Play zon search करना है । या फ़िर नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप इस वेबसाइट पर जा सकते हैं । 


स्टेप.2 जब आप Play zon Website में जायेंगें । आपको Account बनाना है । इसके लिए आप Create New Account वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है । या फ़िर आपके पहले से कोई Account हैं । तो आप अपना User name And Password डालकर Login कर सकते हैं । इसके साथ ही आप पासवर्ड भूल गए हैं तो आप फोर्गेड भी कर सकते हैं । 


स्टेप.3  create new account पर क्लिक करने के बाद आपके पास एक फॉर्म आ जाएगा । जिस को आपको भरना है । जेसे - 


  1. First name - Last Name 

  2. Username

  3. Email adress

  4. Mobile number

  5. Password

  6. Phone code 


जब आप इतना इस फॉर्म में भर देते हैं । तो आपकों Register का ऑप्शन पर क्लिक कर देना है । 


Read article - Squad Game Download ?.


स्टेप.4 Register पर क्लिक करने के बाद आप के Mobile number पर एक OTP जायेगा । जिसे आपको डालना है । और Next पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.5 अब आपको Otometic back कर दिया जाएगा । तो अब आपको User ID and password डालना होगा । और sign In पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.6 अब आपका account बन चुका है । अब आप यहां से कोई भी Game को खेल सकते हैं । 


( Note ) User ID और password बनाते समय Screenshot आपको ले लेना है । ताकी आप कभी ना भूले । और आपका User ID password नही ले रहा है । तो आप Forget भी कर सकते हैं । 


और दूसरी बात यह है कि आपको user ID इस प्रकार रखना है । Prayag12@ और पासवर्ड आपको इस प्रकार से रखना है।।@123prayag तभी आपका User ID password Submit होगा । 


Read more - BGMI Band in India ? 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है। क्या आप हमे कोई सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही देश दुनियां की जानकारी पढ़ना पसंद करते हैं या फ़िर देखना चाहते हैं तो आप हमारे चैनल @vermanews पर विजिट कर सकते हैं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment