Sunday, March 12, 2023

www.publix.org passport login

By:   Last Updated: in: ,

  

दोस्तो आपको Publix App Pro Passport App आप किस प्रकार से Login कर सकते हैं । और इसके बारे में आप कैसे पूरी जानकारी जान सकते हैं । Publix App में पुरी जानकारी दिया गया है । 

www.publix.org passport login


सो आज हम लोग यही जानने वाले हैं कि Publix App का इस्तेमाल किस प्रकार से किया जाता है । और इसका क्या फायदा है इसके बारे में संपूर्ण जानकारी आपको देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Publix App ka fyada kya hai 

Publix Passport ने अपने Publix कर्मचारियों मतलब सरकारी कर्मचारी और सरकारी नोकरी जो लोग करते हैं । उनके लिए ये App बनाया गया है । और इस Publix App में काम से संबंधित जानकारी दिया जाता है । 


Publix App download kaise karen 

1)Publix App download करने के लिए आपको Publix Website में जाना होगा । और आपको डाऊनलोड करना होगा । या फ़िर नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप डाऊनलोड कर सकते हैं । 


2)इसके लिए आपको publix.org Website पर जाएं ।


3) अपने Mobile के स्टोर्ज के अनुशार  Android , Apple का चयन करना है । जो आपका मोबाइल हैं । 


( Note ) लेकिन ये Publix App Google pay Store और App store पर आपको नही मिलेगा । क्योंकि ये App कुछ ही देशों में available हैं । 


Publix pro passport download kaise karen 

  1. आपकोsso.publix.org/passportmobile की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है । 


  1. अब आपको अपना Publix Username और passport दर्ज करना है । 


  1. इसके बाद Login का option मिलेगा । तो उस पर क्लिक करें । 


  1. यदि आप किसी कारण अपना पासवर्ड भूल जाते हैं । तो यही से आप अपना पासवर्ड को चेंज कर सकते हैं । 

 

Publix App का फायदा 

आप किसी कारण घर आ जाते हैं । तो आप Publix App के मदद से अपने कामों को देख सकते हैं । और आपको क्या मैसेज किया गया है । आपके जगह पर कोन काम कर रहा है । आपका कितना काम हुवा हैं। ये सारे कामों के बारे में जानकारी आप ले सकते हैं । 


इसके साथ ही आप Online Amazon , Filipkart से कोई भी चीजे खरीदना चाहते हैं । तो आप Publix App के मदद से खरीद सकते हैं । Publix App सरकारी कर्मचारियों को बहुत ही फायदा देने का काम कर रहा है । 

 

तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । इसी प्रकार देश दुनिया और सभी अमेजिंग website से रूबरू होना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर जरूर विजिट करें । 


साथ ही आपके पास कोई सवाल है या हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment