Friday, April 14, 2023

Automatic photo editor online free

By:   Last Updated: in: ,

 

लोग अपने फ़ोटो को अच्छे तरह से Edit करना चाहते हैं । ताकी वो अच्छा दिखे । साथ ही Soaial midea पर Photo Upload करने के बाद Like और बढ़िया Comment मिले । 

Automatic photo editor online free

लेकिन दोस्तो ऐसे कई सारे Ai Website है । जहां से आप Online फोटो Edit कर सकते हैं । और खाश बात यह है कि ये सभी बिलकुल फ्री है । आपको कोई भी पैसे नही देने होते हैं । अप आज हम आपको ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी के बारे मै बताने वाले हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Automatic photo editor online free

दोस्तों Google पर कई सारे Ai Website है । जो Online Photo Editing का काम करते हैं । उन्ही में से आपको हम कुच वेबसाइट के बारे में बताएंगे । और उसका यूज करने का तरीका भी जानेंगे।  


Photo editing website ? 

  1. Pixlr.com 

  2. Photokit.com 

  3. Canva.com

  4. Fotor.com 

  5. Fotoram.Io

  6. Photo funny.net


तो ये कुछ ऐसे वेबसाइट है । जिसके मदद से आप Online Photo Edit कर सकते हैं । तो चलिए अब आपको इन सभी App को यूज करने का तरीका भी आपको बता देते हैं । 


Pixlr use kaise karen ? 

स्टेप.1 आपको Google पर जाना है और Pixlr Search करना है । या फ़िर दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 

Automatic photo editor online free

स्टेप.2 जब आप इस वेबसाइट पर क्लिक करोगे । तो आपको कुछ आप्शन दिखाई देगा । अगर आप इनका App Download करना चाहते हैं । तो कर सकते हैं । या फ़िर Close पर क्लिक करें । 


स्टेप.3 जब आप इसके अन्दर जाओगे । तो आपको बहुत से आप्शन दिखाई देगा । जिसे आप नीचे मे देख सकते हैं । जो आपको करना है।  आप इन सारे आप्शन के मदद से कर सकते हैं । 

Automatic photo editor online free

स्टेप.4 अब आपको नीचे में Salect Image का आप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । आपको Gallery में Transfer कर दिया जाएगा । आपको जिस फ़ोटो को Edit करना है । उसे सलेक्ट करना है । 


स्टेप.5 इसके बाद आप जिस प्रकार से फ़ोटो को एडिट करना चाहते हैं।  उस प्रकार से कर सकते हैं । ये आपके उपर डिपेंड करता है । की आप किस प्रकार से फ़ोटो को एडिट करना चाहते हैं । 

Automatic photo editor online free

Photokit use kaise karen ? 

स्टेप.1 Photo kit भी काफ़ी बेहतरीन और अच्छा वेबसाइट हैं । जिसका इस्तेमाल सभी लोग बहुत ही ज्यादा तादाद में कर रहे हैं । इसके लिए आपको इस वेबसाइट में जाना होगा । 

Automatic photo editor online free

स्टेप.2 जब आप इस वेबसाइट के अन्दर जाओगे । तो आपको हल्का सा नीचे जाना है । और आपको Start Editing का आप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

Automatic photo editor online free

स्टेप.3 आपको Gallery में जाना है । और जिस फ़ोटो को आप Edit करना चाहते हैं । वो आपको salect करना है । और आप जिस प्रकार से फ़ोटो एडिट करना चाहते हैं । कर सकते हैं।  ये आपके ऊपर डिपेंड करता है । 


Photo edit kaise karen ? 

दोस्तों आप फ़ोटो एडिट करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको You tube पर काफी ज्यादा वीडियो मिल जायेगा । जिसे आप देख कर वीडियो एडिट करना सीख सकते हैं । 


आपको नीचे में फोटो वीडियो एडिटिंग किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके उपर विडियो दिया गया है । जिसे आप नीचे में देख सकते हैं । और वीडियो एडिटिंग सिख सकते हैं । 


सो आप इस प्रकार से किसी भी फ़ोटो को एडिट कर सकते हैं । और आपने आप को अच्छा फील करा सकते हैं । आपको बहुत ही अच्छा लगेगा । आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं।  तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment