Tuesday, February 13, 2024

College sugar babies website

By:   Last Updated: in: ,

  

Sugar babby और Sugar daddy क्या है । और ये दोनो क्या काम करते हैं । और आप इसमें कैसे जुड़ सकते हैं । इसके अलावा आप आपकों हम Sugar Baby University के लड़कियो से आप कैसे जुड़ सकते हैं । 

College sugar babies website

इनका कोन सा वेबसाइट हैं । और आप किस प्रकार से Login कर सकते हैं । और Sugar daddy और Sugar Baby होता क्या है । इसके बारे में आपको हम पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं। और जानते हैं । 


Sugar Relationship kya hota hai ? 

Sugar daddy और Sugar Baby Relationship सिर्फ विदेशों में ही हुआ करते थे । लेकिन ये अब भारत में भी दस्तक दे चुके हैं । अमीरों के नए Game में अब Datting का रूप बदल रहा है । इस Game में भारत के बड़े शहरों की युवा लड़कियों की भी Entery हो गईं हैं । 


दोस्तों अधिक उम्र के मर्द यौन संबंध के लिए कम उम्र के लड़कियो को बड़ी रकम चूका रहे हैं । जिसको Sugar Relationship कहा जाता है । इनमे शामिल लड़कियां Sugar Baby कहा जाते हैं । तो शामिल पुरूष को Sugar Daddy कहा जाता है । 


Us , Australia जेसे देशों में लाखों लोग बंधे हैं । जहा पर अधेड़ बुजुर्ग आदमी को एक बहुत ही कम सन हसीन लड़की के साथ Relationship में देख सकते हैं । लेकिन अब इस Westren कल्चर ने india में भी कदम रख लिया है । 


Sugar Relationship College Institute ? 

दोस्तों विदेशों में Sugar Baby का  Coaching institute भी हैं । जहां Sugar Baby को ये सिखाया जाता है । की वो कैसे कपड़े पहने । कैसे किसी Sugar Daddy को अपने और आकर्षित करें । कहा और कैसे sugar daddy को ढूंढे । 


तो दोस्तो अब चलिए आपको Sugar Baby और Sugar Daddy वेबसाइट के बारे में आपको बताते हैं । साथ ही आप किस प्रकार से Login कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं । तो चलिए जानते हैं । 


College sugar babies website

Sugar babby और Sugar Daddy के ना से आपको Google पर बहुत से App और website मिल जायेगा । जिन सभी के बारे में आपको बताने वाले हैं । 


Sugar baby website name ? 

  1.  Seeking             

  2. Secret Benefits   

  3. Ashley Madison

  4. SugarDaddy.com

  5. SugarDaddyMeet

  6. Sugar Search

  7. R/SugarBaby

  8. Elite Singles

  9. Established Men

  10. RichMeetBeautiful

  11. AgeMatch

  12. SugarBook


तो अब आपको हम ये सब website में आप किस प्रकार से Login हो सकते हैं । इसके बारे में आपको जानकारी देते हैं । इससे पहले आप ने Sugar daddy और Sugar relationship के बारे में नहीं जानते हैं । और आप पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके पुरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


और दुसरी बात हम किसी भी वेबसाइट का लिंक नही देंगे । क्योंकि हो सकता है।  ये सब फ्रॉड हो । इसीलिए आप इन सभी वेबसाइट पर जाना चाहते हैं । तो आप ख़ुद Search करके जाएं । 


Seeking website login ? 

Seeking एक Datting site हैं। जहां पर आप बहुत ही आसानी से Sugar Baby और Sugar Daddy को ढूंढ सकते हैं । और आपको Sugar Baby ढूंढने में काफी मदद करेगा । 


स्टेप.1 सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर क्लिक करना है । आपकों अब लिखा हुवा मिलेगा । Start Dating Up तो आपको इस पर क्लिक कर देना है । 

College sugar babies website

स्टेप.2 अब आप से पूछा जायेगा । आप लडका है या लड़की । तो आप जो भी है । वो आपको salect कर लेना है । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

College sugar babies website

स्टेप.3 अब आपसे पूछा जायेगा । आप किस में Instead रखते हैं । लड़का या लड़की या बूढ़ा में । आप जिस चीज़ के लिए इस website पर जाना चाहते हैं । वो आपको सेलेक्ट करना है । 

College sugar babies website

स्टेप.4 अब आपको 2 option मिलेगा । तो आपकों नीचे वाला पर क्लिक करना है । 


स्टेप.5 अब आपको Account बनाना है । इसके लिए Email I'd और Password डालना है । और I Human पर क्लिक करना है । इसके साथ आपकों अपना date of birth Salect करना है । 

College sugar babies website

स्टेप.6 इसके बाद आपको Countinue पर क्लिक कर देना है । या फ़िर आप Google से या Facebook से भी आप Login कर सकते हैं । 


स्टेप.7 अब आगे आपको आपके Sugar daddy और Sugar Baby मिल जायेगा । अब आप एक दुसरे से Chat और बात कर सकते हैं।  आगे आपका मन आप क्या करना चाहते हैं । 


Secret Benefits

Secret Benifits भी एक Datting Site हैं । जहां से आप Sugar daddy और Sugar Baby को ढूंढ सकते हैं । और आप Sugar relationship में जा सकते है । 


स्टेप.1 इसके लिए आपको Secret Benifits website पर आपको जाना होगा । और Search करना है । आप लडका है या लड़की ये आपको Salect करना है । 

College sugar babies website

स्टेप.2 दोस्तों ये website India में Available नही है । जिसके कारण हम आपको इससे आगे नहीं बता सकते हैं । क्योंकि हमारे Location पर बैंड है । इसलिए हम आगे नहीं आपको बता सकते हैं । 

College sugar babies website

Ashley Madison

ये बेहतरीन काफी अच्छा Datting site हैं । इसमें आपको दुनियां भर के लड़का लड़की मिल जायेगा । जिससे आप Chat कर सकते हैं । और मजे भी ले सकते हैं । 


स्टेप.1 दोस्तों सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर जाना है । और See Your Match के option पर क्लिक करना है । 

College sugar babies website

स्टेप.2 इसके बाद आपको अपना Email Id और Password डालना होगा । साथ ही आप किस प्रकार का relationship रखना चाहते हैं । ये भी आपको डालना होगा । 

College sugar babies website

आपकों अपना Loction डालना होगा । और Zip Code के साथ Start पर क्लिक करना होगा । हम गांव से विलोम करते हैं । जिसके कारण हमारे Loction पर Available नही है । और India में भी इस तरह का Site Available नही है । 


SugarDaddy.com

ये Website Sugar Daddy का Official website है । जहा पर आपको बहुत ही आसानी से Sugar Daddy मिल जायेगा । जिससे आप Datting कर सकते हैं । 


 इसके लिए आप इस वेबसाइट पर जाएं । और आप Sugar Baby हैं । या Sugar Daddy हैं । ये आपको सेलेक्ट करना है । और Join Free पर क्लिक करना है । आपको आपका Sugar Relationship मिल जायेगा । 

College sugar babies website

लेकिन हमारे India में Available नहीं है । जिसके कारण हम आगे आपको नही बता सकते हैं । आप दुसरे देश से है । तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 

Best websites for sugar daddies

Sugardaddymeet.com 

इस वेबसाइट के मदद से Sugar Daddy और Sugar Baby आपस में मिलते हैं । ये एक बहुत ही बढ़िया Sugar relationship के लिए वेबसाइट हैं । जिसका आप इस्तेमाल Datting के लिए कर सकते हैं । 


जब आप इस वेबसाइट पर जायेंगे । तो आप से कहा जायेगा । आप क्या ढूंढ रहे हैं । Sugar baby या फ़िर Sugar Daddy आप जो भी ढूंढ रहे हैं । उस पर क्लिक करना है ।

Best websites for sugar daddies

इसके आगे आपसे कुछ पूछा जायेगा । जिसका जवाब आपको देना है । आप किस प्रकार के वक्ति हैं । ये आपको बताना हैं । और Turm and conditions पर क्लिक करना है । इसके बाद कुछ Second Time चलेगा । आपका Sugar Daddy और Sugar Baby आपको मिल जायेगा । 


( Note ) Sugar daddy और Sugar Baby website India में Available नही है । जिसके कारण हम आपको पुरी जानकारी नहीं दे पाए । क्योंकि हमे आगे जानें का परमिशन नही मिला । जिसके कारण हम आपको Login करने का पुरा प्रॉसेस नही दिखा पाए । 


Sugar baby और Sugar Daddy India Loction पर Available नही है । जिसके कारण आप इस प्रकार के website का इस्तेमाल नही कर सकते हैं । 


लेकिन आपको Sugar daddy relationship Website कही से भी आपको मिल भी जाता है । तो आप उसमे अपना Email id और Password ना डालें । क्योंकि इससे आपका Mobile Hack भी हो सकता है । और इस प्रकार सरकार आपके कोई भी मदद नहीं कर सकते हैं । 


इसके अलावा आप इस प्रकार के वेबसाइट का इस्तेमाल कर रहे हैं । और आप इण्डिया में है । तो इस प्रकार के website इस्तेमाल करना इलीगल माना गया है । क्योंकि India में लडको की तुलना में लड़की की संख्या कम है । 


आप Sugar relationship website का इस्तेमाल करते पकड़ा जाते हैं । तो आपके उपर करवाई की जायेगी । क्योंकि ये कानून जुर्म है । आपको जुर्माना सहित आपको जेल भी हो सकता है । इसीलिए हम किसी भी प्रकार के कोई भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । 


हम भारत के नागरिक है और भारत के कानून का सामान्य करते हैं । हमारे समझाने के बाबजूद भी आप इस प्रकार के website का इस्तेमाल कर रहे हैं । तो आप अपने रिस्क पर करे । हमारा कोई जीमा नही होगा । 


Indian Datting app ? 

आप भारत के नागरिक है । और आप भारत में लीगल Datting App को ढूंढ रहे हैं । तो आप इन 4 App का इस्तेमाल कर सकते हैं । जो भारत में लीगल हैं । 


  1. Facebook

  2. Instagram

  3. Sharechat 

  4. Tinder


दोस्तों इसके आलावा और भी वेबसाइट हैं । जो Datting के लिए काफ़ी अच्छा माना गया है । आप इस्तेमाल करना जानना चाहते हैं । या फ़िर किस प्रकार से इस्तेमाल किया जाता है । ये जानना चाहते हैं । तो आप इसके लिए ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


India में Facebook जेसे Sosial midea App को लडका और लड़की काफी ज्यादा इस्तेमाल करते हैं । और आप इन्ही ऐप में अपना जीवन शादी ढूंढ सकते हैं । इसके अलावा Shadi.com पर जाकर अपने लिए Girlfriend और जीवन साथी ढूंढ सकते हैं । 


और आप शादी कर सकते हैं । आपको कोई भी पैसा देने और लेने की जरुरत नही पड़ेगा । आपको आपके मन पसन्द के लड़कियां यहां पर मिल जायेगा । जिससे आप शादी कर सकते हैं । और अपने जीवन बिता सकते हैं । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । India Datting site के बारे में जानकर आपको कैसा लगा । क्या आप भी अपने मन पसन्द के Partner ढूंढ रहे हैं । या फ़िर आपके मन में कोई सवाल है तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment