Saturday, April 22, 2023

Monkey app

By:   Last Updated: in: ,

 

Monkey App Datting App हैं । जहां पर आपको Indian Girl और विदेशी लड़की और लड़के भी आपको मिलते हैं । Monkey App से आप video call और Chat भी कर सकते हैं । 

Monkey app

Monkey App किस प्रकार से काम करता है । ये आपको नही मालुम है । तो आपको बता दूं कि 2020 में Live Talk App बहुत ही ज्यादा Viral हुआ था । अगर आप live Talk App का इस्तेमाल किया होगा । तो आपको मालुम होगा । की Live Talk का इस्तेमाल करने में कितना मजा आता था । 


उसी प्रकार और सेम उसी के जैसा Monkey App हैं । जहां से आप लडका और लड़की से बात और चैट कर सकते हैं । सो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से monkey App का इस्तेमाल कर सकते हैं । और इसमें कैसे Account बना सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Monkey app

Monkey App का Trend चल रहा है । क्योंकि ये आपको Girl से Video call और chat करने का सुवीधा प्रदान करता है । जिसके वजह से इसका इस्तेमाल बहुत ही ज्यादा लोग कर रहे हैं । और खाश बात यह है कि आप यहां लड़किया से नंबर भी ले सकते हैं । 


स्टेप.1 Monkey app आपको Play Store और Google पर भी आपको मिल जायेगा । जहां से आप डाऊनलोड कर सकते हैं। या फ़िर दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 

Monkey app

स्टेप.2 जब Monkey App Download हो जाय । तो ऐसे open करना है । आपको Allow का परमिशन मांगेगा । तो आपको allow पर क्लिक करना है । 


स्टेप.3 अब आपको Login करना होगा । जिसके लिए आप Email I'd या फ़िर Google और Facebook से भी आप Login कर सकते हैं । 

Monkey app

स्टेप.4 अब आपको कोई भी नाम डालना है । और कोई भी Password डालना है। और Confrom पर क्लिक करना है । 

Monkey app

स्टेप.5 अब आपको नाम और Date Of Birth के साथ आप लडका है या लड़की ये सब आपको डालना है । और फ़िर आपको Next पर क्लिक कर देना है । 

Monkey app

स्टेप.6 इसके बाद आपको Camera , Microphone , और Audio Voice को भी परमिशन देना होगा । इसके बाद आप Get पर क्लिक कर देना है । 

Monkey app

स्टेप.7 अब ये App काम करने के लिए पूरी तरह से तेयार है । अब आपको mobile के Display पर आपको Touch करना है । Video Call लगना शुरू हो जायेगा । Swipe करते रहना है आपको लड़किया नई नई मिल जायेगा । 

Monkey app

सो आप इस प्रकार से Monkey App का इस्तेमाल कर सकते हैं । और आप विदेशी लड़कियां और लड़के से बात कर सकते हैं । यहां तक आपको Indian Girl भी मिल जायेंगें । जिससे आप बात कर सकते हैं । 


( Note ) अगर आपको online Video Call लड़कियां से बात करने में बहुत मजा आता है । तो आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि अभी के समय में Video Call Scam काफी तेजी से चल रहे हैं । 


इसलिए Video Call Girl से आपको बात करने का ज्यादा शोक हैं । तो आप अपने रिस्क पर लड़कियां से बात करे । क्योंकि हमारा उद्देश्य है लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के कोई भी गलत काम करने का इजाजत नही देते हैं । 


आप online Video Call लड़कियां से बात करते हैं । और आपके साथ किसी भी प्रकार के Scam होता है । तो इसमें हमारा कोई जिमेवार नही होगा । आप इसका खुद जिमेवार होंगे । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment