Sunday, February 18, 2024

Real money earning games

By:   Last Updated: in: ,

  

दोस्तों क्या आप भी बेरोजगार बैठे हैं । पैसा कमाने का कोई जरिया नही है । या फ़िर आप Part Time Game खेल कर पैसा कमाना चाहते हैं । तो ये जानकारी आपके बहुत ही काम का है । और पैसा कमाने का महत्पूर्ण जरिया है । 

Real money earning games

सो आज आपकों हम गेम खेल कर पैसा कमाने वाला ऐप के बारे में बताने वाले हैं । साथ ही हम कोई Fake जानकारी आपको नही दे रहें हैं । आप हमारे उपर बिस्वास कर सकते हैं । क्योंकि मेने खुद इन सभी Games से पैसा कमाया हूं । तभी आपको बता रहा हूं । 


सो आज आपको हम 5 ऐसे Game के बारे में आपको बताने जा रहा हूं । जिससे आप Real में पैसे कमा सकते हैं । इतना ही नहीं आप 1000 से लेकर 10000 रुपया प्रति दिन कमा सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । और जानते है । आप किस प्रकार से Game खेल कर पैसे कमा सकते हैं । 


Real money earning games

Play store पर आपको बहुत सारे Game आपको मिल जायेगा । जिससे आप पैसा कमा सकते हैं । लेकिन में पहले 5 ऐसे Game को खेलते थे । जिससे मेने खुद पैसा कमाया हूं । तभी आपको हम Game के बारे में जानकारी दे रहा हूं । तो आपको भी पैसा कमाना है । तो आप इस पोस्ट के अंत तक जरूर पढ़े । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Real Money Earning Game App ? 


  1. Zupee 

  2. Rush 

  3. Ludo 

  4. Winzo

  5. Dream 11


तो यही वो 5 App है । जिससे आप Real में Game खेल कर पैसा कमा सकते हैं । अगर आपको हमारे बात गलत लगता है । तो आप हमारे वेबसाइट पर दोबारा विजिट मत करना । तो चलिए इन सारे गेम को खेलने और पैसा कमाने का तारिका भी जान लेते हैं । 


Zuppe se paisa kaise kamaye ? 

जिस प्रकार से आप Ofline Lodo खेलते हैं । या फ़िर आप Snake वाला Game खेलते हैं । उसी प्रकार से आप को Online Zuppe Game खेलना है । आप Lodo में First Rank पर आते हैं । तो आपकों Double पैसा दिया जाता है । 


जेसे आप 10 रुपया लगाते हैं । तो आपको 17 रूपया दिया जाता है । वही पर आप 100 रुपया लगाते हैं । तो आपको 250 रूपया दिया जाता है । लेकिन जब आप Game में हारते हैं । तो आपको कोई भी पैसा नही दिया जाएगा । 


अधीक जानकारी के लिए या फ़िर आप Zuppe Game को Download करना चाहते हैं । तो आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस App को डॉउनलोड कर सकते हैं । 


Ludo Game se paisa kaise kamaye ? 

Ludo Game में भी आपको Ludo खेलना होगा । आप जीतते हैं । तो आपको पैसा दिया जाता है । लेकिन इसका खाश बात यह है कि इस App में आपको सिर्फ Ludo Game ही मिलेगा । जिसके कारण आपको सिर्फ Ludo खेलना होगा । 


अगर आप paisa जीतते हैं । तो आपको Wallet में जाना है । और Withdraw पर क्लिक करके अपने पैसे को बाजार निकाल सकते हैं । अधिक जानकारी के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


Winzo Game se paise kaise kamaye ? 

Winzo App एक Platform हैं । जहां पर आपको दुनियां के सभी Game मिल जायेगा । जिस प्रकार आपको Play Store पर सभी App मिल जाते हैं । उसी प्रकार Winzo में आपकों सभी Game मिल जायेगा । और खाश बात यह है कि आप जो भी Game खेलना जानते हैं । 


उस Game को आप Winzo App में खेल सकते हैं । और पैसे कमा सकते हैं। Winzo Game पैसा कमाने का एक बेहतरीन तरीके हैं । जिससे आप सभी प्रकार के Game को आप। खेल कर पैसे कमा सकते हैं । और खाश बात यह है कि आप तुरंत जीते पैसे को Withdraw कर सकते हैं । अधीक जानकारी के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें । या फ़िर आप दिए गए विडियो को देख सकते हैं । 


Dream 11 Se paisa kaise kamaye ? 

Dream 11 आपको रातों रात करोड पति बनने का शोक पुरा करता है । Dream 11 के मदद से आप रातों रात अमीर बन सकते हैं । लेकिन इसके लिए आपको 1 St Rank में आना होगा । इसके साथ ही आपको 50 रुपया लगाना होगा । 


जब आप का सभी खिलाड़ी चलेगा । और आप 1 St Rank पर आते हैं । तो आपको 2 Crore दिया जाएगा । जिससे आप रातों रात अमीर बन सकते हैं । अधीक जानकारी के लिए आप कही पर भी Dream 11 के बारे मै जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । या फ़िर दिए गए विडियो को देख सकते हैं । 


( Note ) लेकिन पैसे का लालच सभी को होता है । जिसके कारण Game का लत आपको लग सकता है । जिसके वजह से आप जीतेंगे तो रातों रात अमीर बन जायेंगे । और हारेंगे तो आप सबसे गरीब भिखारी बन सकते हैं । 


Game जितने के बाद आपको इसका लत लग सकता है । इसीलिए आप अपने रिस्क पर गेम खेले । इसमें हमारा कोई भी जीमा नही होगा । हम किसी भी प्रकार के Game खेलने का आदत किसी को लगाने का परमिशन नही देते हैं । 


हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । बल्कि आपको Game खेलना पसंद है । तो आप इन सभी Game को खेल कर पैसे कमा सकते हैं । और रातों रात अमीर बन सकते हैं । 


सो पैसा कमाने का सबसे अच्छा ऐप आपकों बताया हूं । जहां पर आप Game खेल कर पैसे कमा सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment