Friday, January 12, 2024

1k followers Mod APK unlimited coins

 

दोस्तों Instagram एक ऐसा Sosial Midea App हैं । जहां पर आप पैसा कमा सकते हैं । साथ ही आप Viral आनी कि Super Star बन सकते हैं । इसके अलावा आप Girl से Chatting और Video Calling जेसे चीजों का लाभ प्राप्त कर सकते हैं । 

1k followers Mod APK unlimited coins

आनी की इस से कई लोगों का लाभ हैं । जो लोग पैसा कमाना चाहते हैं । वो पैसा कमा सकते हैं । इसके अलावा जिसको Super Star बनना हैं । वो बन सकते हैं। इसके अलावा जिसको Girlfriend चाहिए । तो वो Chat के Video Calling अपने Girlfriend से कर सकते हैं । तो आप खुद सोचिए इस से कितना ज्यादा फायदा है । 


1k followers Mod APK unlimited coins

दोस्तों Google पर कई सारे वेबसाइट है । जो आपकों इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए App Provide करता है । इसके अलावा आपको Play Store पर लाखो App मिल जायेगा । जिसके कारण आप इंस्टाग्राम पर करोड़ो फॉलोवर्स बढ़ा सकते हैं । 

1k followers Mod APK unlimited coins

लेकिन हम भी आपको सिर्फ App Link देंगे । बल्कि इस्तेमाल किस प्रकार से कर्म हैं । ये आप खुद जानते हैं । Instagram पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए आप नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


   Get Real Followers Like App 


hashtags for instagram followers and likes mod apk unlimited coins

दोस्तो Instagram पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए सबसे अच्छा तरीका Hagtags होता है । लेकिन आपको ये जानना बेहद जरूरी है कि Hagtags कितने प्रकार के होते हैं । तो चलिए पहले हम आपको ये बताते हैं । कि Hagtags कितने प्रकार के होते हैं । 

1k followers Mod APK unlimited coins

Like Hagtags , Subscribe Hagtags , View Hagtags , आप Sosial midea Platform app पर विडियो बनाते हैं । और विडियो वायरल नही हो रहा है । तो ऐसे में आप ये सभी Hagtags का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


लेकिन आप ये भी जान ले । कि Video के अनुसार भी आपको Hagtags का इस्तेमाल करना है । मतलब आप जिस प्रकार के वीडियो बना रहे हैं । उसी प्रकार का Hagtags आपकों इस्तेमाल करना चाहिए । तभी आपका वीडियो वायरल होगा । सभी प्रकार के Hagtags का लिंक आपको ऊपर में दिया गया है । 


Followers Badhane wala app se hone wala nuksan ? 

दोस्तो आप सिर्फ़ Instagram पर फॉलोवर्स ही नहीं । बल्कि आप You tube पर Fake Subscribe App के मदद से बढ़ा सकते हैं । लेकिन समस्या यह है कि जीतना जल्दी आप Fake followers App के मदद से बढ़ाएंगे । 


उतना ही जल्द फॉलोअर्स कम होगा । अन्यथा इंस्टाग्राम को ये पता चल गया की आप Fake followers बढ़ा रहे हैं । तो आपको हमेशा के लिए ब्लॉक कर दिया जाएगा । जिसके बाद आप वो Mobile number और Email id से कभी भी Instagram Account नही बना पायेंगे । 


इसलिए आपको ये भी जान लेना चाहिए कि Fake followers बढ़ाने से क्या नुकसान हो सकता है । अन्यथा सभी को Fake Followers ही बढ़ा लेता और पैसा कमा लेता है । कुछ आप भी दिमाग लगा कर देखो । 


Instagram par Real followers kaise badhayen ? 

आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं । तो इसका मतलब यह है कि आप Instagram पर तुरंत फॉलोवर्स बढ़ाना चाहते हैं । तो कई बात नहीं है । अब हम आपको ऐसे टिप्स बता रहे हैं । जहां से आप तुरंत फॉलोवर्स बढ़ा सकते हैं । 


दोस्तो आप Instagram को पैसे Pay कर अपने Instagram Id को Advertising चला सकते हैं । जिसके बदले आपको पैसा देना होगा । लेकिन उसके बदले Instagram आपको फॉलोवर्स और लाइक कमेंट जेसे चीज देंगे । तो आपके लिए फायदे मंद साबित होगा । 


सो आप इस प्रकार से Real में Instagram से फॉलोवर्स बढ़ा सकते हैं । इसके अलावा आप Regular Instagram पर Post Public करते हैं । तो फॉलोवर्स बढ़ जाएगा । जिससे ये फायदा होगा । की आपको कोई पैसे नही देने होगें । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment