Friday, June 23, 2023

Create secret message link

By:   Last Updated: in: ,


Secret Message Link कभी काल ऐसा होता है कि हमे कोई Secret Message किसी को भेजना होता है । तो हम सोचते रह जाते हैं की करना क्या है । वैसे आप Secret Message क्या होता है । ये आप नही जानते हैं । तो हम आपको बता देते हैं । 

Create secret message link

Secret Message आनी की आप किसी को कुछ भेजना चाहते हैं । लेकिन आप किसी दूसरे को पढ़ना नहीं देना चाहते हैं । सिर्फ आप जिसको भेज रहे हैं । वही आपके Message को पढ़े । तो ऐसा करना संभव है । 


Secret Message के मदद से आप किसी को कुछ भी भेज सकते हैं । साथ ही उस Message में आप Lock आनी password भी लगा सकते हैं । इस ये फायदा होगा । कि आप जिसको Message भेज रहें हैं । वही आपके Message को पढ़ सकता है । 



उसके अलावा कोई दूसरे लोग message नही पढ़ सकते हैं । मतलब आप जिस को Password भेजेंगे । वही आपका Secret Message को पढ़ सकते हैं । बल्कि कोई दुसरा लोग आपके Message को नही पढ़ सकते हैं । 


How to see secret message link

दोस्तों गूगल पर कई सारे वेबसाइट है । जहां से आप Secret Message भेज सकते हैं । लेकिन Secret Message भेजने के लिए आप को पैसे Pay करना होगा । तभी आप सीक्रेट मेसेज भेज सकते हैं । 


सो आज आप सभी को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Secret Message भेज सकते हैं । चाहें वो Facebook , Instagram , Whatsapp जेसे Sosial midea App पर भी Sms भेज सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी आपको देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Secret message .link 

स्टेप.1 आपको गुगल पर जाना है और Secret Message .link Search करना है । जो Link मिलेगा । आपकों उस पर क्लिक करना है । 

Create secret message link

स्टेप.2 अब आपसे नाम पूछा जायेगा । तो उसमें आपको Secret Message लिखना है । जेसे आप हमारे लिखा हुआ देख सकते हैं । 

Send anonymous message website

अब आपको Create Link का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.3 अब आपके Secret Message का Link Genrate हो जायेगा । जिसे आप Copy कर सकते हैं । या फ़िर आप Direct Whatsapp और Facebook जेसे App में शेयर कर सकते हैं । 

Send anonymous message website

ये Site Free हैं । क्योंकी इस Site आपको Lock आनी Passwors का सुवीधा प्रदान नही करता है । अगर आप Secret Message में Password का इस्तेमाल करना चाहते हैं । तो आप नीचे और पढ़े । 


Secret message link.com 

स्टेप.1 आप Secret Message Password वाला वेबसाइट का इस्तेमाल करना चाहते हैं । तो अब आपको Google पर जाना है । और Secret Message link.com Search करना है । जो लिंक मिलेगा । आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

Anonymous message website tiktok

स्टेप.2 अब आपके पास Type Your Name का ऑप्शन मिल जायेगा । तो उसमें आपको Secret Message लिखना है । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

Anonymous message website tiktok

उसके बाद Just Niche में Create Link का ऑप्शंस मिलेगा । तो आप को उस पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.3 जब आप Create Link पर क्लिक करेगें । तो आपके पास Add आएगा । उसे आपको Skip करना है । अब आप जो Message Type किया होगा । वो आपको देखने को मिल जायेगा । साथ ही आपको Password भी मिल जायेगा । 

Anonymous message website tiktok

स्टेप.4 जब आप नीचे आओगे । आपको Link मिल जायेगा । जिसे आप Whatsapp , Facebook Instagram पर Share कर सकते हैं । 


स्टेप.5 जब तक आप उसे वो Passwors नही बताओगे । तब तक वो इस Message को Open नही कर सकता है । इसलिए आपको password भी बता देना है । ताकी वो आपके Secret Message को आसानी से पढ़ सकें । 


इसके अलावा उसके Mobile किसी दूसरे के हाथ में भी चला जाएं । तो वो आपके Message को नही पढ़ सकते हैं । क्योंकि उस Message में Lock लगा है । जब तक उसका Password नही डालते हैं । तब तक वो आपके Message को नही पढ़ पायेगा । 


सो आप समझ गए होगे । कि किस प्रकार से Secret Message को भेजा जाता है । और उसमें Lock लगाया जाता है । ताकी वो पार्सनॉल मेसेज कोई ना पढ़ सकें । ये बहुत ही कमाल का चीजे है । जिसका इस्तेमाल सभी को करना चाहिए 


आशा करता हूं आपको जानकारी अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में बताए । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment