Thursday, December 14, 2023

Devil_box Call bomber access Key

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों आपको Prank करना बहुत पसंद आता है । आप सोचते हैं कि अपने Girlfriend के साथ Prank करे । या फ़िर आप अपने दोस्त के साथ Prank करना चाहते हैं । तो ये पोस्ट बहुत ही काम का है । 

Devil_box Call bomber access Key

क्योंकि आप इस पोस्ट को पढ़ने के बाद 1 लाख sms+call 140 पर सेकेंड में भेज सकते हैं । में आपको ऐसे ही जादुई वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं।  जो आपके बहुत ही काम आएंगे । 


Devil_box Call bomber access Key

Google पर ऐसी कई वेबसाइट हैं । जहा से आप 1 लाख sms+call कर सकते हैं । इसके अलावा आप 10 लाख sms भेज सकते हैं । जो में आपको बताने वाले हैं । तो आपको हमारे इस पोस्ट के अंत में बने रहें । और बताए गए टिप्स को फॉलो करें । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Devil call box 

DEVIL Call box एक बेहतरीन और अच्छा ऐप हैं । इस के मदद से आप एक साथ में 1 लाख Sms+call कर सकते हैं।  वो भी 140 per second इतना Fast हैं । 


स्टेप.1 सबसे पहले आपको Google पर जाना है । और Search करना है । DEVIL call box या फ़िर लिंक पर क्लिक कर सकते हैं । 


स्टेप.2 जब आप इस वेबसाइट के अन्दर जाओगे । तो आपको Get Key के आप्शन पर क्लिक करना है । और आपको एक Code मिलेगा । उसे आपको कॉपी कर लेना है

Devil_box Call bomber access Key

स्टेप.3 और आपको नीचे जाना है।  Enter Mobile number पर क्लिक करना है । और आपको अपने दोस्त का Mobile Number डालना है । जिसके पास आप Call करना चाहते हैं । 


स्टेप.4 आपको नीचे में enter Your Access Key का आप्शन मिलेगा । तो आपको उसमें वो Password डाल देना है । जो आपने Copy किया था । और I am not robot पर ✓ लगाना है । और Send पर क्लिक कर देना है । Sms जाना शुरू हो जायेगा । 

Devil_box Call bomber access Key

स्टेप.5 जब आपको ऐसा लगे कि आपका दोस्त बहुत ही ज्यादा परेशान हो चुके हैं । तो आप इसे बंद भी कर सकते हैं । इसके लिए आपको Stop bomb का आप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । Sms जाना बंद हो जायेगा । 


Toolbox.xyz 

Toolbox.xyz भी एक काफी बेहतरीन Website है । इस वेबसाइट के मदद से आप किसी को भी 10 लाख sms एक साथ भेज सकते हैं । 


स्टेप.1 आपको Toolbox.zyz में जाना है । और आपको Get Key का आप्शन मिलेगा । तो आपको उस Key को Copy कर लेना है । 

Devil_box Call bomber access Key

स्टेप.2 आपको Enter Mobile number का आप्शन मिलेगा । तो उसमें आपको अपने दोस्त का Mobile number डाल देना है । 


स्टेप.3 just उसके निचे में आपको Enter Key का आप्शन मिलेगा । तो आप ने जो Password Copy किया है । उसे डाल देना है । और Send पर क्लिक कर देना है । 

Devil_box Call bomber access Key

स्टेप.4 आपके दोस्त या GF के पास 10 लाख sms जायेगा । जिससे वो परेशान हो जायेगा । जब आपको ऐसा लगे । की अब इस Sms रोक देना चाहिए । तो आप Stop पर क्लिक करके बंद भी कर सकते हैं । 


Call bomberz 

तो दोस्तो आपने ऊपर में जाना की Sms Bomber किस प्रकार से करना चाहिए । अब आपको हम Call Bomber के बारे मै बता रहे हैं । साथ में sms bomber मतलब Call+sms bomber दोनो एक साथ जायेगा । जिससे आपका दोस्त और भी ज्यादा परेशान हो जायेगा । 


स्टेप.1 Google पर जाना है । Call bomber search करना है । या फ़िर दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


स्टेप.2 जब आप इस वेबसाइट के अन्दर जाओगे । तो आपको Mobile number का आप्शन मिलेगा । उसमे आपको अपने दोस्त का Mobile number डाल देना है । और I Agree पर क्लिक करके Send Now पर क्लिक कर देना है । Call Bomber शुरू हो जायेगा । 

Devil_box Call bomber access Key

स्टेप.3 लेकिन आपको Sms+call bomber एक साथ करना है । तो आप को नीचे जाना है । Sms+call bomber का आप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक करना है ।

Devil_box Call bomber access Key

स्टेप.4 अपने दोस्त का Mobile number डालना है । और I Agree पर क्लिक करना है। और Send Now पर क्लिक कर देना है । आपके दोस्त के पास Call+sms bomber दोनो एक साथ जायेगा । 


स्टेप.5 जब आपको ऐसा लगे कि अब Sms को रोक देना चाहिए । तो आप Stop पर क्लिक करके रोक सकते हैं । 


Online fake call kaise karen ? 

Call bomber के मदद से आप सिर्फ़ Call Bomber कर सकते हैं । बात नहीं कर सकते हैं । इस लिए हम आपको Fake Call बीना number के Call करके का तरीका भी आपको बता देते हैं । जिससे आप बीना Mobile number के Unlimited Calling कर सकते हैं । 


स्टेप.1 आपको Google पर जाना है । और Poptox search करना है । इस वेबसाइट के अन्दर जाना है । और Countery Salect करना है । आप जिस देश में Call लगा रहे हैं । उस देश का Code

Devil_box Call bomber access Key

स्टेप.2 इसके बाद आप जिसके पास Call करना चाहते हैं । उसका Mobile number डालना है । और Call पर क्लिक कर देना है । 


आपके दोस्त के पास call जायेगा । जब वो Call उठायेगा । तो आपसे बात हो जायेगा । लेकिन इसमें आपका Real Mobile number नही जायेगा । 


( Note ) लेकिन किसी को बेवजह परेशान करना गैर कानूनी है । और आपको जेल भी हो सकता है । बीना परमिशन के किसी को परेशान ना करे । हमरा इसमें कोई रिस्क नहीं है । मेरा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । 


हम किसी भी प्रकार के कोई भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । हम भारत के नागरिक है और भारत के कानून का सामान्य करते हैं । आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत में बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,

No comments:
Write comment