Thursday, December 14, 2023

1000 Call bomber

By:   Last Updated: in: ,


Call Bomber :- Girlfriend या Boyfriend और दोस्तो के साथ Prank करने का सबसे आसान जरिया है । और इनका खाश बात ये है कि आप 1000 Sms और Call कर सकते हैं । और दुसरी बात यह है कि Call Bomber बिलकुल फ्री है । आपको कोई भी पैसे देने नही होते हैं । आप फ्री में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 

1000 Call bomber

सो आज आपको हम Call Bomber और Sms Bomber करने का तरीका बताएंगे । साथ में आप को Call Bomber Website भी आपको बताएंगे । जो आपको काफी पसंद आयेगा । तो आप हमारे बताए गए टिप्स को follow करे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Call Bomber kya hai ? 

आप Call Bomber करते हैं । तो जिसका Number आप डालेंगे । उसके पास 1000 Call जायेगा । जब Call उठायेगा तो कट जायेगा । और फ़िर से Call जायेगा । तो इसी प्रकार से 1000 बार Call और Sms जायेगा । जिसको Call Bomber कहा जाता है । तो चलिए शुरू करते हैं । 


1000 Call bomber

Call Bomber करने के लिए आपको Google पर बहुत से वेबसाइट मिल जायेगा । जहां से आप Call और sms Bomber कर सकते हैं । और इनका खाश बात यह है की ये सब बिलकुल फ्री है । 


स्टेप.1 दोस्तों सबसे पहले आप Google पर जाएं और Search करे । Call Bomber या फ़िर दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप जा सकते हैं । 


स्टेप.2 अब आपको अपने दोस्त का Mobile Number डालना है । जिसके साथ आप Prank आनी Call Bomber करना चाहते हैं । उसके बाद I Agree पर tick लगाए । और Send Now पर क्लिक करे । 

1000 Call bomber

स्टेप.3 इतना करने के बाद सिर्फ Call जायेगा । और आप सिर्फ़ Sms या फ़िर Call + Sms साथ में भेजना चाहते हैं तो आपको निचे की ओर आना होगा । 


स्टेप.4 अब आपके पास 4 Option मिल जायेगा । Call , Call+sms bomber और Insta like तो आप सिर्फ Call करना चाहते हैं । तो क्लिक करें या फ़िर दोनो Call+ Bomber करना चाहते हैं । तो उस पर क्लिक करें । 

1000 Call bomber

जेसे मेने आपको बताया Mobile number डालना है । और Send Now पर क्लिक कर देना है । Call+sms जाना शुरु हो जायेगा । आप Insta पर like Bomber करना चाहते हैं । तो वो भी हो जायेगा । आपको सभी ऑप्शन दिया गया है । आप उस पर क्लिक करके कर सकते हैं । 


साथ ही जब आपको Call Bomber रोकना है । तो आप Stop Bomber पर क्लिक करेगें । तो Call Bomber रुक जायेगा । ये आपको ध्यान रखना होगा । 


Sms Bomber Online 

आप सिर्फ़ किसी के साथ Sms भेजना चाहते हैं । तो आप वो भी कर सकते हैं । लेकिन इसके लिए आप कुछ लिख कर नही भेज सकते हैं । जो लिखा हुवा रहेगा । सिर्फ वही जायेगा । आप ख़ुद से कुछ Change नही कर सकते हैं । 


स्टेप.1 आप Google पर जाए और Sms Bomber Online Search करे । या फ़िर नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


स्टेप.2 अब आपको यहां पर 2 option मिल जायेगा । आप sms bomber apk download करना चाहते हैं । या फ़िर Unlimited Sms Bomber करना चाहते हैं । तो Unlimited Sms Bomber पर क्लिक करें । या फ़िर 1000 Sms Bomber करना चाहते हैं । तो सिर्फ अपने दोस्त का Mobile number डालना है । और Bomb पर क्लिक कर देना है । 

1000 Call bomber

स्टेप.3 जब आप Sms को बंद करना चाहते होगें । तो आपको Stop का ऑप्शन मिलेगा । तो simple आप Stop पर क्लिक करके Sms Bomber को रोक सकते हैं । 


Fake call kaise karen ? 

Call+sms bomber के अलावा आप Fake Call करना चाहते हैं । जिसमे आपका Real Mobile number नही जायेगा । जिससे आप और भी ज्यादा किसी को परेशान कर सके । तो आप Fake Call भी कर सकते हैं । 


स्टेप.1 आपकों बीना नंबर के Fake Call करके अपनें दोस्तों को परेशान या फ़िर Prank करना चाहते हैं । तो आपको सबसे पहले Google पर आना होगा । और Search करना होगा । Poptox या फ़िर दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


स्टेप.2 जब आप Google पर Poptox search करेंगे । तो आपको इसके वेबसाइट पर जाना होगा । या फ़िर जब आप link पर क्लिक करेगें । तो आप Direct Poptox website पर पहुंच जाओगे । 

1000 Call bomber

स्टेप.3 अब आपको Countery Code Salect करना होगा । आप कोन से देश Call करना चाहते हैं । आप India में Call करना चाहते हैं । तो आप +91 Salect कर ले । इसके बाद अपने दोस्त या फिर जिसके साथ आप Prank करना चाहते हैं । उसका Mobile number आपको डालना होगा । 


स्टेप.4 जब आप इतना सब कुछ कर लोगे । तो आपको Call लगाने का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है। 


अब आपका Call लगना शुरू हो जायेगा । जब Call उठायेगा । तो आप बात कर सकते हैं । लेकिन आपका Real Mobile number नही जायेगा । जिसके कारण आपको वो नही पहचान पायेगा । जीतना बार आप Call लगाएंगे । उतना बार अलग अलग नंबर जायेगा । जिससे आपका दोस्त और भी ज्यादा परेशान हो जायेगा । 


( Note ) दोस्तों लेकिन आप बीना परमिशन को किसी को बेवजह परेशान करते हैं । तो आपको जुर्माना सहित जेल भी हो सकता है । क्योंकि किसी को बेवजह परेशान करना कानून जुर्म है । इसीलिए आप किसी के साथ बीना परमिशन के कॉल ना करें । वरना आपके ऊपर करवाई की जायेगी । 


हमारा उद्देश है आप सभी को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के कोई भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । लेकिन फ़िर भी आप Call Bomber और Fake Call चाहते हैं । तो कर सकते हैं । अपने रिस्क पर करे । हमारा कोई जीमा नही रहेगा । 


तो दोस्तो क्या आपको Call Bomber के बारे में कोई जानकारी देना चाहते हैं । या फ़िर आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन नॉलेज प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

1 comment:
Write comment
  1. Bomb your friend's inbox using our Call bomber service. This is an prank application which can send spam Call to target. Our Call bomber is Free, Easy To Use and cross platform support.

    ReplyDelete