Thursday, December 14, 2023

Call bomber online website । SMS bomber

By:   Last Updated: in: ,

  

दोस्तों अगर आप किसी को 10000 Calling एक साथ करके परेशान करना चाहते हैं । और आपको Sms and call Bomber क्या है । आप नही जानते हैं । तो आप बिलकुल सही जगह पर आए हुए हैं  । 

Call bomber online website । SMS bomber

Call Bomber की सहायता से आप किसी भी 1000 से 10000 या फ़िर Unlimited Calling एक साथ कर सकते हैं । अगर आपकों कोई परेशान करता है। तो आप उसे call Bomber app ke थ्रू आप unlimited free bomber से कॉल करके आप उसे परेशान कर देना है।  


Call Bomber ऐसा सुवीधा हैं । जिसकी मदद से आप किसी के भी मोबाइल में एक साथ 1000 से  100000 या फ़िर unlimited call Bomber भेज सकते हैं । या फ़िर आप sms भी आप भेज सकते हैं । 


Internet पर Call Bomber के कई सारे वेबसाइट है । लेकीन इसमें कुछ website काम नही कर रहे हैं । वो कुछ वेबसाइट काम कर रहे हैं । ऐसे में आपको हम Call bomber करने के लिए काम करने वाली website के बारे में आपको बताएंगे । जो  💯 % काम करता है । 


Call bomber online website । SMS bomber

आप किसी को कॉल करके Prank करना चाहते हैं । तो आप कर सकते हैं । लेकीन लिए आपको उस वाक्ति के Mobile number आपकों याद होना अनिवार्य है तभी आप कॉल कर सकते हैं । 


Sms bomber 

आप सिर्फ Sms Bomber से किसी के साथ Prank करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको उसके Mobile number आपके पास होना जरूरी है । 


  • सबसे पहले आपको Google पर जाना है । और Search करना है । Sms Bomber


  • अब आप Best Online Sms Bomber Tool 2023 पर क्लिक करें । जो आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

  • Call bomber online website । SMS bomber

  • अब आपको Open Sms Bomber का ऑप्शन मिलेगा । तो इस पर क्लिक करें । 

  • Call bomber online website

  • इसके बाद आपको उसका Mobile number डालना है । जिसके पास Sms भेजना चाहते हैं । 

  • नीचे में Count SMS के जगह पर आप कितना Sms भेजना चाहते हैं । ये आपको डालना है । 

  • उसके निचे में आपको 3 ऑप्शन मिलेगा । Slow , Medium , Fast तो आप किस प्रकार से मेसेज भेजना चाहते हैं । धीरे धीरे या जल्दी ये आपको ख़ुद से सेलेक्ट करना होगा । 

  • Call bomber online website

  • अब आप Sms Sent पर क्लिक करने के बाद Sms Send होना शुरू हो जायेगा । इसे Band करने के लिए आपको Stop का option मिलेगा । तो आप Stop पर क्लिक करके Sms Bomber को Band कर सकते हैं । 

  • Call bomber online website

Call bomber 

आप किसी के पास Call और Sms दोनों एक साथ भेज कर Prank करना चाहते हैं । तो आप कर सकते हैं । इसके लिए निचे बताएं गए स्टेप को फॉलो करें । 


  1. Google पर आपको जाना है । और Search करना है । Call bomber Online 


  1. अब आपको Call Bomber Online के नाम से website आयेगा । तो आपकों उस पर क्लिक कर देना है । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

  2. WhatsApp Call Bomber online

  1. अब आपके पास Mobile Number का option आयेगा । उसमे अपने Friend का mobile number डालना है । उसके निचे में आपको I Agree का option मिलेगा । उसमे ✓ लगाना है । और Send Now पर क्लिक करना है

  2. WhatsApp Call Bomber online

  1. अब आपके सामने कुछ टाइमर शुरु होगा । जिसके बाद Sms+ Call दोनों एक साथ आपके Friend के पास जाना शुरू हो जायेगा । 


  1. जब आप इसे Band करना चाहेंगे । तो आप Stop के option पर क्लिक करके इसे Band कर सकते हैं । 


( Note ) आपके दोस्त या फिर जिसके साथ आप Prank कर रहें हैं । उसने आपको इजाजत दिया है। तो सही है । अन्यथा आप बीना किसी इजाजत के किसी को परेशान करना आपको भारी पड़ सकता है। और आप Fake sms और Call करते हुए पकड़ा जाते हैं । 


तो आपके ऊपर कानूनी कारवाई की जाएगी साथ में जुर्माना भी आपको लगेगा । हम किसी भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । हमारा कोई जीमा नही है । अपने रिस्क पर Prank करे । हमारा उद्देश है आप लोगो को सही और सटीक जानकारी देना । 


WhatsApp call bomber Online 

आज के समय में सभी लोग Whatsapp App का इस्तेमाल बहुत ही ज्यादा कर रहे हैं । ऐसे में आप Whatsapp पर Call Bomber करना चाहते हैं । तो आप Call Bomber कर सकते हैं । इसके लिए Whatsapp Bomber 2023 | Unlimited Calls & Messages website पर जाना होगा ।


  1. Whatsapp पर Call Bomber करने के लिए आपको Google पर जाना है । और Search करना है । WhatsApp Bomber 2023 


  1. इसके बाद आपको Whatsapp Number आपको डालना है । और Start पर क्लिक करना है । 


  1. इतना जब आप करोगे तो आप जिसके Mobile number डालेंगे । उसके Whatsapp पर Call Bomber होना शुरु हो जायेगा । जब आप band करना चाहें आप Stop पर क्लिक करके Band कर सकते हैं । 


Call bomber apk download ? 

Call bomber apk download करने के लिए आप Google पर या फ़िर Play Store पर आपकों Call Bomber App मिल जायेगा । जो आप Play Store से download कर सकते हैं । 


लेकीन जब आप Play Store से कोई भी Call Bomber Apk Download करते हैं । तो आप यूज करने के लिए पैसे देने पड़ेंगे । इसलिए आप किसी भी Call Bomber app का इस्तेमाल ना करें । आप वेबसाइट का इस्तेमाल करें । जिसमे आपको कोई भी पैसे नही लगेगें । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment