Monday, October 9, 2023

tech you.in apk download । teach you. in । tachyou.in app

 

आज के समय में WhatsApp बहुत ही ज्यादा पोपलर ऐप हैं । क्योंकि आप Whatsapp के मदद से किसी को भी फ़ोटो , वीडियो , डॉक्यूमेंट के अलावा आप Bank balance Check कर सकते हैं । किसी को भी पैसे भेज सकते हैं । 

tech you.in apk download । teach you. in । tachyou.in app

इतना ही नहीं आप Whatsapp के मदद से Video Calling और Audio Calling के आलावा एक दूसरे वक्ती के साथ Chat कर सकते हैं । इसके अलावा आप Whatsapp का इस्तेमाल करते हैं । तो आपको इसका फायदा मालूम ही होगा । 


लेकिन आज हम बात करने वाले है । Tech You .in WhatsApp Apk Download कैसे कर सकते हैं । और Tech You क्या है । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देने वाले है । तो आप हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 



tech you.in apk download । teach you. in । tachyou.in app

दोस्तो Tech You एक वेबसाइट है । इसका कोई भी WhatsApp App नही है । ये सिर्फ़ WhatsApp से रिलेटेड जानकारी लोगो को देता है । Tech You से आप किसी भी App को डॉउनलोड नही कर सकते हैं । सिर्फ आप WhatsApp से रिलेटेड जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


TechYou.in को अलग अलग Keyword से search किया जाता है । जेसे हमारे ब्लॉग में आपको बहुत से आर्टिकल मिल जायेगा । आप को जो जानकारी चाहिए । आप उसे सर्च कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । जेसे Tech You Search Keywords 


Tech you in WhatsApp download

techyou.in whatsapp unblock

www.techyou.in whatsapp number

tech you ka whatsapp

techyou.in whatsapp tracker

Tech you in

tech you.in download

Tech you App


Techyou.in Dusre ka WhatsApp Apne Mobile kaise chalayen ? 

दोस्तों दुसरे का Whatsapp अपने Mobile में चलाने का बहुत से तरीके हैं । लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि आप जिसका Whatsapp अपने Mobile में चलाना चाहते हैं । उसका Mobile आपके पास 2 Second के लिए होना अनिवार्य है । 


इसके अलावा आप Fake Number से Whatsapp चलाना चाहते हैं । मतलब आप India के है । और आप Pakistan , Us , Canada जेसे देशों का Mobile से Whatsapp चलाना चाहते हैं । तो दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


स्टेप.1 दुसरे का Whatsapp अपने Mobile में चलाने के लिए आपको उसका Mobile अपने हाथ में लेना है । और Whatsapp App ओपन करना है । 


स्टेप.2 इसके बाद आपको 3 Dot पर क्लिक करना है। आपको Setting का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

tech you.in apk download

स्टेप.3 अब आपके पास QR Code का ऑप्शंस मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

tech you.in apk download

स्टेप.4 इतना करने के बाद आपके पास QR Code आ जायेगा । जेसे की आप नीचे देख सकते हैं । 

tech you.in apk download

अपने मोबाइल में अब ये करें ? 

स्टेप.1 अपने Mobile का Whatsapp का Whatsapp Open करे । 3 dot पर क्लिक करे । इसके बाद Setting पर क्लिक करे । 

tachyou.in app

स्टेप.2 अब आपके पास QR Code का ऑप्शंस मिलेगा । उस पर क्लिक करें । अब आपके पास QR Code या जायेगा । वही बगल के आपको Scan QR Code मिलेगा । उस पर क्लिक करना है । और दूसरे वाला QR Code को आपको Scan कर लेना है । 

tachyou.in app

जब आप इतना करोगे । तो दूसरे का Whatsapp अब आपके Mobile में Login हो जायेगा । जिस प्रकार आप अपने Whatsapp का इस्तेमाल करते हैं । उसी प्रकार आप इसका भी इस्तेमाल कर सकते हैं । कुछ भी लिख कर भेज सकते हैं आपका Mobile number नही जायेगा । बल्कि आपके दोस्त का Mobile number जायेगा । 


Dusre ka WhatsApp Apne Mobile me chalane ka Dusra Tarika ? 

दोस्तो मेने आपको पहला तरीका बता दिया हूं । अब आपको दूसरा तरीका बताता हूं । लेकिन इसमें भी आपके दोस्त का Mobile आपके पास होना चाहिए । साथ ही आप के दोस्त का Mobile number आपके पास होना चाहिए । अन्यथा आप अपने Number पर कॉल करके प्राप्त कर सकते हैं । 


स्टेप.1 सबसे पहले आपको Whatsapp Download करना है । आपको Whatsapp Play Store पर मिल जायेगा । जहां से आप डाउनलोड कर सकते हैं । 


स्टेप.2 Whatsapp Download हो जानें के बाद आपको Open करना है । कुछ परमिशन मांगा जाए तो आपको दे देना है । 


स्टेप.3 अब आपको Mobile number डालना होगा । इसमें आप अपने दोस्त का Mobile number डालना है । जिस के बाद Next पर क्लिक कर देना है । अब आपके दोस्त के Mobile में OTP जायेगा । जिसे आपको अपने Whatsapp App में डालना है । 


स्टेप.4 अब नाम लिख कर Save कर देना है । आपके दोस्त का Whatsapp आपके Mobile में आ जायेगा । और आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


( Note ) दोस्तो आप किसी दुसरे के Whatsapp Hack कर रहे हैं । या फ़िर उसका Mobile number यूज कर रहें हैं । तो आपके ऊपर करवाई की जायेगी । और ऐसा आप करते हैं । तो अपने रिस्क पर करे । 


हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । वैसे आप हमारे ब्लॉग पर विजिट कर सकते हैं । जहां पर आपको देश दुनिया की खबर पढ़ने को मिलता है । साथ ही आपको Knowladge से भरपूर जानकारी दिया जाता है । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment