Friday, June 23, 2023

Technewztop app download APK

By:   Last Updated: in: ,


दोस्तो Technewztop जहां पर आपको कई प्रकार के जानकारी मिलता है। हम आपको बता दूं कि किसी भी वेबसाइट में कई सारे Article Publish किया जाता है । लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह है कि सही जानकारी देना । 

Technewztop app download APK

दोस्तों आप चाहें तो हमारे ब्लॉग पर आप विजिट कर सकते हैं।  हमारे ब्लॉग पर भी आपको कई प्रकार के Tech से रिलेटेड आर्टिकल्स मिल जाता है । और वो साधारण हिंदी भाषाओं में । 


Technewztop app download APK

दोस्तो technewztop का कोई भी App नही है । इसका सिर्फ Website है । जहां पर आपको जानकारी दिया जाता है । और खाश बात यह है इसमें कई सारे आर्टिकल आपकों मिलता है । 


जिसके कारण अलग अलग नामों से Search किया जाता है । लेकिन इसमें बहुत सारे जानकारी दिया गया है । जो शायद में आपको एक आर्टिकल में बया ना कर पाए । इसलिए आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । और जो आपको जानकारी चाहिए आप यहां पर आकर Search करे । 


आपकों हमारे ब्लॉग पर सभी प्रकार के जानकारी मिल जायेगा । एक बार आप Search करके देखें । तो हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Sms And Call Bomber कर सकते हैं । इसके अलावा आपको कोई दूसरा जानकारी चाहिए तो आप Search कर सकते हैं । 


Call bomber kya hai ?

दोस्तो अगर आप Call Bomber के बारे में नही जानते हैं तो आपको बता दूं कि Call bomber के मदद से आप किसी के पास anonymous ( Fake Mobile number ) से 1000 Call एक साथ कर सकते हैं ।  


लेकिन जब वो Call उठायेगा । तो कट जायेगा । फिर से उनके पास कॉल जायेगा । इसी प्रकार से 1000 Call bomber और Sms Bomber जायेगा । आप इसका इस्तेमाल Prank के लिए अपने दोस्तो के साथ कर सकते हैं । 


सो आज में आप सभी को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Call +Sms Bomber कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


स्टेप.1 सबसे पहले आप गुगल पर जाएं और Call Bomber Search करे । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी जा सकते हैं । 


स्टेप.2 अब आपको Mobile number डालने का ऑप्शन मिलेगा । तो अपने दोस्तो का आप Mobile number डाल देना है । जिसके साथ आप Prank करना चाहते हैं । 

Technewztop app download APK

उसके बाद आपको Turm and conditions पर ✓ लगाना है । और फिर Send Now पर क्लिक करना है । अब Call Bomber शुरू हो जायेगा । लेकिन आप Call + sms bomber करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको नीचे आना है । 


स्टेप.3 आपकों Call +sms bomber का ऑप्शन मिल जायेगा । जिस पर आपको क्लिक करना है ।

Technewztop app download APK

अब आपको अपने दोस्त का Mobile number डालना है । और Turm and conditions को Accpet करना है । फिर Send Now पर क्लिक कर देना है । अब आप का Call+ sms bomber दोनो जाना शुरु हो जायेगा । 

Technewztop app download APK

स्टेप.4 जब आपको ऐसा लगे । की हमरा दोस्त Call bomber से काफ़ी परेशान हो गया है । और अब हमे इसे बंद कर देना चाहिए । तो आप Stop bomb पर क्लिक कर बंद कर सकते हैं । 


सो आप इस प्रकार से Call sms bomber कर सकते हैं । ऐसे ही आपके जरूरत की जानकारी हमारे ब्लॉग पर आपको मिल जायेगा । एक बार Search कर देखे जरूर । सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment