Thursday, October 5, 2023

Nitish kunwar video Editing login । Nitish kunwar com

By:   Last Updated: in: ,


दोस्तों आज के समय में Video Editing का काफ़ी चलन चलन आ गया है । क्योंकी शादी विवाह , पार्टी या Facebook जेसे App में Reels Video Edit कर अपलोड किया जाता है । 

Nitish kunwar video Editing login । Nitish kunwar com

जो अच्छी तरह से Video Edit कर Reels Video बनाते हैं । उनके Video पर काफी ज्यादा View आते हैं । और काफी अच्छे पैसे भी कमाते है । Video बनाकर पैसे कमाने का सबसे आसान जरिया है । 


आप Video Editing दूसरे के लिए कर सकते हैं । जो आपको काफी मोटा रकम अदा करेगा । या फ़िर आप Video Mixing Lab भी खोल सकते हैं । जहा से आपको काफी मोटा कमाई होगी । 


इसके अलावा आपके पास पूंजी नही है । और आप Video Editing करना जानते है । तो आप अपना खुद का You Tube Channel बनाकर लोगो को Video Editing करने का Course बता सकते हैं । जहा से आपको काफी अच्छे कमाई होगी । या फ़िर आप अपना खुद का वीडियो You Tube पर अपलोड कर सकते हैं । 


Nitish kunwar video Editing login । Nitish kunwar.com

दोस्तो Video Editing के मदद से पैसा कमाने का सबसे आसान तरीका है । और खाश बात यह है कि अगर आप Video Editing करना नही जानते हैं । तो आप Nitish kunwar के Website पर जाकर आप 297 रूपया में Video Editing करने का Course सिख सकते हैं । 


सो आज में आप सभी को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Nitish Kunwar के site पर आप जाकर उसके Team में शामिल हो सकते हैं । और आप Video Editing करना कैसे सिख सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


स्टेप.1 आपको Nitish Kunwar के Site पर जाना है । जिसके लिए आप दीए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


स्टेप.2 Website पर जानें के बाद आपको निचे आना है । आपको start A Joinery Today कर आप्शन मिलेगा । आपको उस पर क्लिक करना है । 

Nitish kunwar video Editing login

स्टेप.3 अब आपको Name के साथ Email id और Phone Number डालना होगा । और Next पर क्लिक करना होगा । 

Nitish Kunwar Video Editing course review

स्टेप.4 अब आपको पैसे Pay करने होगें । इसके लिए आप Credit Card और Debit card के अलावा UPI APP से भी पैसे Pay कर सकते हैं । 

Nitish Kunwar Video Editing course review

स्टेप.5 पैसे Pay करने के बाद आपको अपने मन पसन्द का Password डालना होगा । ताकी आप जब इसके अन्दर जाए तो वो Password आपको डालना होगा । 


इसके साथ ही आपके पास Video दे दिया जायेगा । जिस Video को आप Play करके Video Editing करने सिख सकते हैं । Video में आपको पुरी तरह से बताया जाता है की आप किस प्रकार से Video Editing कर सकते हैं । 


इसके अलावा आप को अगर समझ में नहीं आता है । तो आप Chat या फ़िर Call भी कर सकते हैं । और उनसे बात भी कर सकते हैं । और इसी प्रकार से आप विडियो एडिटिंग का कोर्स सिख सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । 


देश विदेश की खबर पढ़ना पसंद करते हैं । तो आप हमारे साथ जुड़े । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment