Saturday, February 17, 2024

Red light area near my location

By:   Last Updated: in: ,


भारत में 90 से 70 Crore आबादी नवजुवाक लोगों की हैं । ऐसे में सभी लोग बाहर में कमाने वाले है । तो इसे में नवजुवक लोगों का सामान ज्यादा काम करता है । तो उसका पाणी निकालने के लिए Red Light Area का होना अनिवार्य है । 

Red light area near my location

तो इसी चीज़ को देखते हुए आज के समय Red Light Area आनी गंदा काम बहुत ही ज्यादा बढ चूका है । और इसका मार्केट काफी ज्यादा बडा हैं । इतना ही नहीं जिस्म फिरौती करने वाली लड़कियां बहुत ही ज्यादा पैसे कमाती है । और खाश बात यह है कि ये जिस्म फिरौती का काम छोटे बड़े सभी सहारो में हो रहा है । 


जिस्म फिरौती का काला बाजार दिल्ली  , मुंबई , कोलकाता जेसे शहर और गावों में भी मौजूद है । जहां पर आप जाकर अपने हवस को पुरा कर सकते हैं । लेकिन पैसा लेगा । फ्री में आपको नही मिलेगा । 


पैसे के अनुशार से आपको लड़किया मिलेगी । अच्छा लड़कियां चाहिए तो इसके लिए आपको ज्यादा पैसा देना होगा । और सबसे बड़ी बात यह है कि आप पूरी रात और पूरी दिन के लिए लड़कियां को Book कर सकते हैं । लेकिन इसमें आपको ज्यादा पैसा लगाने वाला है । 


Red light area near my location

Red light area near my location इसका मतलब यह है कि आप जिस शहर या गांव में रहते हैं । उस जगह की Red Light Area कहा पर हैं । ताकी आपको ज्यादा ढूंढने की जरूरत ना हो । 


सो आज आपको बताने वाले हैं कि आप गांव या शहर के आपके Loction के मुताबिक Red Light Area कहा है । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । और जानते हैं । 


Red light area Your Loction ? 

दोस्तो साफ़ तौर पर कहा जाएं । तो आपका गांव कहा है और आप कहा रहते हैं ये हम नहीं जानते हैं। जिसके वजह से आपके गांव के Red Light Area के बारे में आपको हम नही बता सकते हैं । लेकिन आप बाहर में आनी शहर में रहते हैं तो आपको हम वहा के Red light area के बारे में आपको जरूर बताएंगे । 


Gujrat Red Light Area name ? 

Up Bihar Jharkhand के सबसे अधिक आबादी लोग Gujrat ( Surat ) में रहते हैं । साफ़ सबदो में कहा जाएं तो Gujrat के अंदर जितने आबदी है वो इन्ही तीनो राज्य के है । जो Gujrat में घर बनाकर रह रहे हैं । 


वैसे में Surat में अपने परिवार को ना ले जानें के वजह से लोग Red Light Area को ढूंढते हैं । वैसे आपको बता दूं कि Gujrat में Red Light Area मौजूद है । और खाश बात यह है आपको ज्यादा ढूंढने की जरूरत नहीं है । 


Gujrat red light Delhi Gate में हैं । जो Surat Railway Station के बगल में दिल्ली गेट हैं। यहां पर आप अपने हवस को पैसे देकर पुरा कर सकते हैं । लेकिन किसी भी Red Light Area में आप ज्यादा पैसे लेकर ना जाए । 


Ahamdabad red light area ? 

Ahmedabad में भी कई बिहारी रहते हैं । वैसे आपको बता दूं कि अहमदाबाद में Red Light Area आनंद में हैं । जो अहमदाबाद से करीब 30 Km दूर में इस्ति हैं । आप वहा पर जा सकते हैं । 


Mumbai red light area ? 

भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई जहा पर सबसे बडा Red Light Area हैं । इतना ही नहीं Mumbai mer जिस्म फिरौती का काला धंधा बहुत ही ज्यादा होता है । Mumbai red light area Kamathipura जो सबसे बडा Red Light Area हैं । 


Delhi red light area ? 

भारत की राजधानी दिल्ली जहां पर जिस्म फिरौती का धंधा बहुत ही ज्यादा पैर चल रहा है । राजधानी होने के कारण यहां पर लोग देश विदेश से भी आते हैं । Delhi red light area Gb Road इसके साथ ही Metro Station जहां पर जिस्म फिरौती का काला धंधा चलाया जाता है । 


Kolkata red light area ? 

Kolkata जो पहले भारत के राजधानी हुआ करता है । Kolkata में इस्थित सोनागाछी Red Light Area के नाम से प्रसिद्ध है । साफ़ तौर पर कहा जाएं तो भारत के सबसे बड़े Red Light Area Kolkata सोनागाछी को कहा जाता है । 


और खाश बात यह है कि यहा पर आपको लड़किया बहुत ही कम Rate में मिल जाएगा । क्योंकि यहां पर गंदा काम करने वाली लड़कियां की मात्रा बहुत ही ज्यादा है । 


Red light area up ? 

दोस्तों जो लोग उतर प्रदेश हैं । वो अपने नजदीकी Red Light Area को ढूंढ रहे हैं । तो हम आपको बता दूं कि उत्तर प्रदेश में सबसे बडे़ Red Light Area की बात करें । तो वो Lucknow हैं । जहां पर आपको लड़किया मिल जायेगा । 


Patna red light area ? 

Patna में Red Light Area नही है । लेकिन ऐसा बात नही है कि यहां पर गंदा काम नही होता है । बल्कि Patna Railway Station के बगल में गंदा काम किया जाता है । 


Railway station Red light area ?.

सबसे ज्यादा गंदा काम होता है तो वो Railway Station के बगल में होता है। इसीलिए आपको कभी कुछ चाहिए । तो आप अपने नजदीकी बड़े Railway Station के चक्कर लगा सकते हैं । 


Railway station के बगल में जो गंदा काम होता है । उसमे गांव की लड़किया होती है । जो आपको कम से कम पैसे में जिस्म फिरौती का धंधा करता है । वैसे आप अपने नाजिदकी Railway Station में जाकर अपनी हवश को पुरा कर सकते हैं । 


Spa Body to Body Message ? 

दोस्तों ऐसे कई सारे Hotels वाले भी आपको गंदा काम करने के लिए लड़किया दी जाती है । उस में से एक Spa हैं । यहां पर आपको लड़कियां पूरी Body को मसाज करेगा । बल्कि आप पैसे देकर अपने हवस को पुरा कर सकते हैं । 


बल्कि आप ये नही जानते हैं कि आपके नजदीकी में Spa Hotels कहा मौजूद है । तो आप इसमें Google का इस्तेमाल कर सकते हैं । Google Map में आपको इसकी जानकारी पुरे डिटेल्स में मिल जाएगा । 


Red light is my Village ? 

किसी भी गांवो में Red Light Area नही होता है क्योंकि गांव में लोग पैसा नही देना चाहते हैं और अपने माता पिता , वाइफ से लोग डरते हैं । और सबसे बड़ी बात गांव में शर्म आता है । 


जिसके कारण गांव वाले लोग पति पत्नि , Girlfriend , Boyfriend , भाभी के साथ अपने घर में या फ़िर खेत में जाकर हवस पुरा करता है । या फ़िर जहां पर उनका जोगाड बैठ जाता है वही पर उन सभी का हवस पुरा हो जाता है । 


गांव में सबसे ज्यादा Girlfiend और भाभी के साथ हवस पुरा करते हैं । जिनके वजह से गांव में red light area होने की जरूरत नहीं होता है । और दुसरी बात यह है कि महिला अपने पति को Red Light Area में गंदा लोगो के साथ संबंध बनाते हुए देख ले । तो वो अपना आत्म हत्या कर सकते हैं । 


तो दोस्तो आपने ये जान गया है कि भारत के अंदर कोन से जगह पर Red Light Area हैं । अगर आप जाना चाहो तो आप जा सकते हैं । लेकिन वही बात है आपको पैसे देने होगें । तभी आप कुछ कर सकते हैं । 


( Note ) दोस्तों आप सभी लोगो से हमे यही कहना है कि Red Light Area आनी गंदा काम करने वाली लड़कियां के साथ अपनी हवस को पुरा ना करें । आनी उसके साथ आप xxxxx ना करें । 


क्योंकि उन सभी लड़कियां के पास कई लोग गए होते हैं । वैसे में Ads जेसी बिमारी होने की ज्यादा संभावना होता है । और खाश बात यह है कि Ads का इलाज दुनिया में नही है । Ads बिमारी होता है तो इसका मतलब है कि आपका मौत


दुनिया में रहना है ज्यादा बचना है तो आप इन चक्कर में ना पड़े । इसके अलावा हम किसी भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । बल्की आप हमारे बातों को नही मानते हैं तो इसमें हम कुछ नही कर सकते हैं । 


ये सारा जानकारी Internet से उठाया गया है । जिसके कारण किसी को बुरा लगे । तो हमे माफ करना । आपके मन में कोई सवाल है तो हमे आप कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी देश दुनियां की खबर पढ़ना पसंद करते हैं तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment