Thursday, February 15, 2024

Social media viral video website


दोस्तो सभी लोगो के कारनामे Sosial Midea पर खूब वायरल होता है । वैसे हमारे देश में कारनामें करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं । और लोग खूब Viral होते हैं । और Sosial Midea उन्हे फेमस कर देता है । 

Social media viral video website

सो आज हम आप सभी को बताने वाले हैं । Sosial Midea पर कुछ ऐसे लोगो के Video Viral हुआ है । जिसे देख कर अपनी हसी नही रोक पाओगे । और आपको जानकारी जानकर काफी पसंद आयेगा । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Social media viral video website

Sosial Midea पर तुरंत उन्हीं लोग Viral होते हैं । जो गलत काम करते हैं । और लोग गलत Video देखना खूब पसंद करते हैं । क्योंकि आज के समय में Google पर आपको शायद xx वाला वीडियो मिलेगा । लेकिन Sosial midea में आपको ये Video काफी trend में मिलेगा । तो चलिए आपको Viral Video के बारे में बताते हैं । 


Viral video Patna ? 

दोस्तों Bihar की राजधानी पटना जंक्शन में अश्लील वीडियो चलाया गया जो करीब 40 Second तक अश्लील विडियो को LCD में Full Volume के साथ चलाया गया । लडके लोग अश्लील वीडियो को खूब देख रहें थे । वही पर लड़कियां अपनी मुंह छुपाते हुए बैठे थे । 


जब ये बात Police को चली तो उसकी जांच की जिसमें पता चला कि गलती से अश्लील वीडियो चलाया गया था । इस विडियो को देखने के लिए आप ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप देख सकते हैं । 


दोस्तो हम आपके साथ कोई मजाक नहीं कर रहें हैं । बल्कि जो हकीकत है । वो आपको बताने की कोशिश कर रहे हैं । बल्कि आप Patna Junction Viral Mms Video को आप You tube और Google पर भी Search करके जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


Delhi metro station Viral mms video ? 

Midea Report की अनुशार Delhi Metro Station में जब पहला बार अश्लील हरकत किसी ने किया था । तो सभी Station और रेल के CCTV Camera लगा दिया गया । ताकी अश्लील हरकत करने वाले पकड़ा जाएं  । लेकिन ऐसा नहीं हुआ । 


दोस्तो 10 दिन पहले दिल्ली मेट्रो स्टेशन में एक लडका ने हथमेथुन करके लड़की के मुंह में अपना लिंग डाल दिया । जिसके बाद बवाल हो गया । और वो लड़का भाग गया । हालाकि ऐसा हरकत करने वाले लड़के की police तलाश कर रहे हैं । 


दोस्तो हम आपसे कोई मजाक नहीं कर रहें हैं । जो सच्चाई है । उसे आपको बताने की कौशिश कर रहे हैं । आप Delhi Metro Station Viral Mms Video को कही पर भी Search कर सकते हैं । या फ़िर आप नीचे दिए गए विडियो को भी देख सकते हैं । 


Bhojpuri Actress Suman Kumari Viral Video ? 

Suman Kumari सेक्स रैकेट का प्रदा पाश ।। Bhojpuri Actress Suman Kumari ने कई Poplur Bhojpuri Song दिया है । साथ ही इसने फिल्म में भी काम किया है । जो काफ़ी वायरल रहा है । 


लेकिन Mumbai Crime Branch द्वारा Suman Kumari अश्लील हरकतें आनी सेक्स रैकेट में पकड़ा गया । जो जिस्म फिरौती का काला धंधा कर रहे थे । अपने जिस्म के अलावा जो नई लड़किया Actress बनने आती थी । उन्हे भी सेक्स रैकेट में शामिल करवाया गया था । 


अगर आपको हमारे बात का बिस्वास ना हो । तो आप You tube और कही पर भी सर्च करके आप देख सकते हैं । हम कोई भी गलत जानकारी किसी को नहीं देते हैं । जो सच्चाई है उसे हम बताने की कोशिश करते हैं । 


Bhojpuri Actress Trishakar madhu Mms Viral video ? 

22 मिनट की अश्लील वीडियो में। त्रिशाकर मधु ने कुंदन बिहारी से खूब मजा लिया । और खाश बात यह है इसका विडियो अभी भी गुगल पर मौजूद है । जहा से आप देख सकते हैं । बस आपको Search करने की जरूरत है । 


इसके अलावा आप किसी भी Viral अश्लील विडियो को देखना चाहते हैं । तो आप freesexkahani में जा कर देख सकते हैं । इसमें आपको Viral Video ही दिखाया जाता है । 


( Note ) दोस्तो हम किसी के भी भावनाओ के ठेस नही पहुचाते है । इसके अलावा हम अश्लील वीडियो अपने साइट पर अपलोड नही करते हैं । और जो भी जानकारी हमारे द्वारा दी जाती है । वो Unqie दिया जाता है । 


सो उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,

No comments:
Write comment