Saturday, December 2, 2023

Tech Felts apk download । Tech Felts


Photo Recovery , Video Call , Call Bomber जैसा सुवीधा Tech Felts आपको प्रदान करता है । Tech Felts के अंदर कई सारे अमेजिंग जानकारी दिया गया है । जो आप सभी के बहुत ही काम आयेगा । 

Tech Felts apk download । Tech Felts

सो आज हम आपको Tech Felts Apk download आप किस प्रकार से कर सकते हैं । और इसका क्या फायदा है । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप इसलिए हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । और जानते हैं । 


Tech Felts apk download । Tech Felts

दोस्तों आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Tech Felts का कोई भी App नही है । ये एक Website हैं । जहां पर आपको सारे Tech से रिलेटेड जानकारी देता है । उसमे कुछ भी शामिल हो सकता है । 


वैसे आपकों बता दूं तो आप भी हमारे ब्लॉग पर विजिट कर सकते हैं। क्योंकि जो आपको Tech Felts में मिलता है । वो सब आपको हमारे ब्लॉग पर भी आपको मिल जायेगा । लेकिन आपको आकर हमारे ब्लॉग पर Search करना होगा । 


Girl video call ? 

लड़कियों से बात करने वाले App आज के समय मे कई प्रकार के App है । जहां से आप लड़कियां से बात कर सकते हैं । जेसे में आपको बता देता हूं । 


  1. Tinder 

  2. Facebook

  3. Omegle

  4. Share chat

  5. Monkey

  6. Live talk

  7. Blued


Tinder ka use kaise karen ? 

Tinder Datting App हैं । जहां पर आपको लड़कियां देश विदेश की मिल जायेगा । लेकिन Tinder का खाश बात यह है कि ये App Paid Version हैं । इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको पैसे Pay करना होगा । वैसे आप Tinder किस प्रकार से यूज करना है । ये आपको जानना है । तो आप नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके जान सकते हैं । 


Facebook use kaise karen ? 

Facebook करोड़ो भारतीय के पसंद है । Facebook का इस्तेमाल देश दुनिया के सभी लोग करते हैं । और सबसे बड़ी बात यह है कि Facebook का इस्तेमाल Indian Girl और Boys अधिक इस्तेमाल करते हैं । 


जिस से आप अपने शहर के मन पसन्द लड़कियां से आप Chat कर सकते हैं । साथ ही आप उसके साथ Audio Calling और Video Calling भी बात कर सकते हैं । और लड़किया की Profile भी आप Check कर सकते हैं । 


Facebook se paise kaise kamaye ? 

Facebook पर लोग सिर्फ़ मोज मस्ती करने के लिए आते हैं । जो अपना समय को बरवाद करते हैं। लेकिन दोस्तो आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि आप Facebook पर Video Upload कर आप पैसे कमा सकते हैं ।


Facebook से पैसे किस प्रकार से कमाए इसके बारे में आप कही पर भी सर्च कर सकते हैं । और आप अपनी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । आपसे हम यही कहना चाहूंगा कि आप अपना कीमती समय बरवाद मत करों । पैसे कमाने के लिए दिमाग लगाओ । जिस से आपका बेड़ा पार हो सकता है । 


Omegle monkey use kaise karen ? 

Omegle , Monkey Video Calling Datting App है । जहा से आप Online लड़किया से बात कर सकते हैं । Video Call के साथ आप Chat कर सकते हैं । आप इन दोनों App का इस्तेमाल किस प्रकार से करना है । ये आपको जानने के लिए ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करके जा सकते हैं । 


Share chat use kaise karen ? 

Share chat Indian Datting app हैं । यहां पर आपको जितने भी लड़के और लड़कियां मिलेंगी । वो सब Indian हैं । और खाश बात यह है कि यहां पर आपको आपके शहर के लड़किया भी मिल जायेगा । जिससे आप Chat कर सकते हैं । 


Chat के साथ आप Share Chat Group में लड़कियां से Audio Call बात कर सकते हैं । इसके अलावा आप लड़की को Pose कर सकते हैं । और भी कई चीजों का लाभ आप Share Chat से उठा सकते हैं । Share chat का इस्तेमाल सभी लोग कर रहे हैं । अधिक जानकारी के लिए आप Share Chat के बारे में कही भी Information ले सकते हैं । 


Live talk use kaise karen ? 

Live Talk विदेशी App है । इस App के मदद से आप विदेशी लड़कियां से Video Call बात कर सकते हैं । लेकिन आप उन लड़की के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त नही कर सकते हैं । 


Chat कर सकते हैं । लड़कियां से पर्सनल चैट करने के लिए आपको पैसे Pay करना पड़ सकता है । बल्की आप इस App में कुछ भी कर सकते हैं । आपका Id Track नही किया जाता है । 


Blued app use kaise karen ? 

Blued का App और Website दोनो हैं। लेकिन इसका खाश बात यह है कि आप इसका इस्तेमाल ना करें । क्योंकि इस App सिर्फ उन लोगों के लिए बनाया गया है जो लड़के - लड़के में शादी करते हैं । जो लड़की और लङकी शादी करती है । उन लोगो के लिए बनाया गया है । Blued App


इस App का इस्तेमाल करेंगे । तो कोई काम का नही है । सिर्फ समेंगलिक विवाह करने वालों लोगो के लिए Blued App बनाया गया है । 


( Note ) दोस्तों Tech Felts Website में जो आपको मिलेगा । वो आपको हमारे बताए पर भी मिल जायेगा । हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के कोई भी गलत जानकारी नहीं देते हैं । इसके साथ ही देश दुनियां की खबर भी आपको हमारे ब्लॉग पर आपको मिल जायेगा । 


सो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment