Monday, October 21, 2024

Tech Felts App । Techfelts phone number


Tech Felts काफी पोपलर Site हैं । जहां पर आपको कई प्रकार के अमेजिंग जानकारी मिलती है । जो बहुत ही अच्छा काम का है । वैसे आपको बता दूं तो Tech Felts आज के समय में काफ़ी पॉपलर है । 

Tech Felts App । Techfelts phone number

सो आज हम आप सभी लोगो को Tech felts App के बारे में आपको पूरी जानकारी देने वाले है । साथ ही आपको Tech Felts Website का इस्तेमाल आप किस प्रकार से कर सकते है । ये भी आपको बताएंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Tech Felts App । Techfelts phone number

Tech Felts का कोई भी App नही है। जिसके कारण हम आपको इन App का link नही दे सकते हैं । और आप डॉउनलोड नही कर सकते हैं । Tech Felts का एक वेबसाइट है । जहां पर वो लोगों को अच्छी जानकारी देता है । 


Tech felts में हजारों आर्टिकल पब्लिश किया गया है । जिसके कारण लोग Tech Felts को अलग अलग नामों से Search करते हैं । बल्कि आप Tech Felts में क्या जानकारी लेना चाहते हैं । ये आपके ऊपर निर्भर है । वैसे आपकों बता दूं कि आप भी हमारे ब्लॉग पर विजिट कर सकते हैं । यहां पर भी आपको सारी जानकारी मिल जायेगा । 


Mobile me OTP nahi aa raha hai to kya karen ? 

दोस्तों कभी कभी ऐसा होता है कि हम कोई भी अच्छा या बढ़िया काम करते हैं । तो हमारे Mobile में Otp नहि आता है । जिसके कारण काम रुक जाता है । क्योंकि Otp ( message ) बहुत ही आवश्यक है । 


Mobile में OTP सिर्फ 2 कारण से ही नहीं आता है । 1 आपके Mobile के Sms Box Full हो गया होगा । या फ़िर 2 आपके Sms Setting में कोई गड़बड़ी हुआ है । जो आप इस प्रकार से सही कर सकते हैं । 


Mobile me OTP nahi aa raha hai thik kaise karen ? 

दोस्तों अगर आपके फ़ोन में 2 Sim लगा है।। एक में OTP आ रहा है । और दुसरा में OTP नही आ रहा है । तो आप नीचे बताए गए Setting को समझ लो OTP आना शुरू हो जायेगा । 


स्टेप.1 सबसे पहले आप अपने Mobile के setting में जाए और। connection पर क्लिक करे । 

Tech Felts App । Techfelts phone number

स्टेप.2 अब आपको Sim Card manger पर क्लिक करना है । उसके बाद Text Message पर क्लिक करना है । और Sim Card को सेलेक्ट करना है । जिसमे आपका OTP नही आ रहा है । 

Tech Felts App । Techfelts phone number

जब आप इतना करोगे । तो आपके Mobile में OTP आना शुरू हों जायेगा । 


Message Inbox Remove ? 

आपको अपने Message वाले App में जाना है । और पहले वाला सभी message को डिलीट कर देना है । Message आना शुरु हो जायेगा । 


Message Service Disabled and Block

दोस्तों इतना करने के बाद भी Mobile में OTP नही आ रहा है । तो इसका मतलब यह है कि आपने Message Sarvice को Compnay द्धारा Block कराया गया है । इसलिए आप Sim Card Company के पास Call करे । और अपने Block Message Sarvice को Remove कराएं । 


Normal problem ? 

कभी काल ऐसा होता है कि हमारे mobile में फॉल्स Network होने के वजह से Message नही आता है । या फ़िर Mobile में Network नही होता है । जिसके कारण Sms नही आ पाता है । 


Delete photo recover kaise karen ? 

Delete photo recover करने का 2 तारिका है । 1 तारिका आपको App Download करना होगा । जिसके लिए आपको You tube पर इसके बारे में जानकारी मिल जायेगा । हम दूसरे तरीके के बारे में बात करने वाले हैं । 


स्टेप.1 सबसे पहले आप Phone के Gallery में जाएं । Gallery में जानें के बाद आपको 3 Dot का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । 

Tech Felts App । Techfelts phone number

स्टेप.2 अब आपको Recycle का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । अब आपके delete photo मिल जायेगा । 


स्टेप.3 डिलीट फोटो को बाहर निकालने के लिए आपको फ़ोटो ऊपर क्लिक करना है । आपको Restore का ऑप्शंस मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । आपका डिलीट फोटो बाहर आ जायेगा । और आपके Gallery में Save हो जायेगा । 

Tech Felts App । Techfelts phone number

लेकिन Recycle Bin से सिर्फ आप 28 दिन का ही डिलीट फ़ोटो को रिकवरी कर सकते हैं । उस से ज्यादा आप नही कर सकते हैं । आपको मिलेगा ही नही । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment